FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 7 of 7 FirstFirst ... 34567
Results 91 to 97 of 97

Thread: Triple Profit Winner

  1. #91
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,879
    Thanks
    1,274
    Thanked 1,557 Times in 1,156 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko ekdum janta hu ki trading me income ham logon ke paas me tabhi aa sakti hai jab main sahi tarah ki analysis ko karta hoon
    Bhai yaha par income ek dum se nahi hoti hai jab tak wo mehnat nahi karne lag jaata hai usko ye kaam kafi badiya tarah se samjhana hota hai.

  2. #92
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,816
    Thanks
    6,011
    Thanked 2,459 Times in 1,437 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai yaha par income ek dum se nahi hoti hai jab tak wo mehnat nahi karne lag jaata hai usko ye kaam kafi badiya tarah se samjhana hota hai.
    Haan bhai main baat to yehi hai ki ham logon ko apni trades me income ke up er me dhiyan dena hota hai. Agar hamare paas me profits aa rahe hain tab ham logon ki trading theek chal rahi hai

  3. #93
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,816
    Thanks
    6,011
    Thanked 2,459 Times in 1,437 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai yaha par income ek dum se nahi hoti hai jab tak wo mehnat nahi karne lag jaata hai usko ye kaam kafi badiya tarah se samjhana hota hai.
    Forex traders logon ko is baat ko sabse pehle samajh lena hota hai ki wo log poori mehnat ke saath me apni trades ko kar sakte hain ki nahi aur fir un logon ko apni skills ke uper me dhiyan dena hota hai

  4. #94
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,879
    Thanks
    1,274
    Thanked 1,557 Times in 1,156 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex traders logon ko is baat ko sabse pehle samajh lena hota hai ki wo log poori mehnat ke saath me apni trades ko kar sakte hain ki nahi aur fir un logon ko apni skills ke uper me dhiyan dena hota hai
    Haan bhai ismein to mehnat bahut hi jayda karna padta hai, kaam aisa hai jismein mehnat karenge tohi trader ko paisa kamane ko mil pata hai.

  5. #95
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,816
    Thanks
    6,011
    Thanked 2,459 Times in 1,437 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai ismein to mehnat bahut hi jayda karna padta hai, kaam aisa hai jismein mehnat karenge tohi trader ko paisa kamane ko mil pata hai.
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hoon ki muje mehnat ke saath me apni trades ko karna hota hai

  6. #96
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,879
    Thanks
    1,274
    Thanked 1,557 Times in 1,156 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hoon ki muje mehnat ke saath me apni trades ko karna hota hai
    Haan bhai mehnat ke sath kaam karna hota hai, kaam karne se hi hum log kama paate hai bas ye kaam ko kafi achi tarah se sikhna hota hai.

  7. #97
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,816
    Thanks
    6,011
    Thanked 2,459 Times in 1,437 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai mehnat ke sath kaam karna hota hai, kaam karne se hi hum log kama paate hai bas ye kaam ko kafi achi tarah se sikhna hota hai.
    जब भी हम लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को करना शुरू कर देते हैं तब हम लोगों को कई तरह की मुश्किल का सामना करना पड़ता है और हम लोगों को मुश्किल के लिए तैयार रहना होगा|

Page 7 of 7 FirstFirst ... 34567

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us