FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 3 of 3 FirstFirst 123
Results 31 to 41 of 41

Thread: फोरेक्स मे अमिर आदमी हि पैसा कमाता है ?

  1. #31
    Market Maker Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    1,274
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    ऐसा नहीं होता हैं की अमीर आदमी ही पैसा कमाए ये काम में पैसा बस वही कमा सकता हैं जिसके पास में अच्छा तजुर्बा हो जाता हैं जिसको ट्रेडिंग करना आता हैं फिर चाहे वो गरीब हो या अमीर

  2. #32
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,810
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Rahulku701 View Post
    ऐसा नहीं होता हैं की अमीर आदमी ही पैसा कमाए ये काम में पैसा बस वही कमा सकता हैं जिसके पास में अच्छा तजुर्बा हो जाता हैं जिसको ट्रेडिंग करना आता हैं फिर चाहे वो गरीब हो या अमीर
    Haan bhai jske pass mein acha experience ho jaata hai wo forex market se kama sakta hai chahe to wo koi bhi bas experience jaruri hota hai.

  3. #33
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,033
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai jske pass mein acha experience ho jaata hai wo forex market se kama sakta hai chahe to wo koi bhi bas experience jaruri hota hai.
    Agar ham logon ke paas me apni trades ko sahi tarah se karne ke liye skills hain tab ham logon ke liye unki madad se income kamana aasan ban jayega

  4. #34
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,258
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Hanji forex ke business me jada paisa ameer aadmi kamata hainbecause wo esme jada capital se kaam karta hai aur wo trade ko jada time ke liye hold kar sakta hai aur essi se loss kamm hota hai usko.

  5. #35
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,810
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    Hanji forex ke business me jada paisa ameer aadmi kamata hainbecause wo esme jada capital se kaam karta hai aur wo trade ko jada time ke liye hold kar sakta hai aur essi se loss kamm hota hai usko.
    Bhai yaha par ameer log jo hote hai wo paisa acha isliye kamate hai capital to hai hi lekin acha experience bhi un logo ke pass mein hota hai.

  6. #36
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,033
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai yaha par ameer log jo hote hai wo paisa acha isliye kamate hai capital to hai hi lekin acha experience bhi un logo ke pass mein hota hai.
    हम लोग विदेशी मुद्रा व्यापार की मदद से पैसे तभी कमा पाते हैं जब हमें इस बात का पता लग जाता है कि हम लोग जो भी ट्रेडिंग को कर रहे हैं क्या वह ठीक तरह से हो रही है|

  7. #37
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,810
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    This topic is being updated for further discussions...

  8. #38
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,810
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हम लोग विदेशी मुद्रा व्यापार की मदद से पैसे तभी कमा पाते हैं जब हमें इस बात का पता लग जाता है कि हम लोग जो भी ट्रेडिंग को कर रहे हैं क्या वह ठीक तरह से हो रही है|
    Bhai dekho yaha par paisa to tabhi kamaya ja sakta hai, jab humare pass mein bahut hi acha experience ho jaata hai, experience ka acha hona trader ke liye bahut jayda jaruri hota hai bhai.

  9. #39
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,033
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho yaha par paisa to tabhi kamaya ja sakta hai, jab humare pass mein bahut hi acha experience ho jaata hai, experience ka acha hona trader ke liye bahut jayda jaruri hota hai bhai.
    हां भाई मैं यह बात अच्छी तरह से जानता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापारी लोगों को मेहनत के साथ में कितना काम करना होता है|

  10. #40
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,810
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हां भाई मैं यह बात अच्छी तरह से जानता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापारी लोगों को मेहनत के साथ में कितना काम करना होता है|
    Bhai mehnat ke sath kaam karna hota hai, humari mehnat jarur kaam layegi aur acha paisa kamane ko milega, mehnat kabhi bhi band nahi karna chahiye bhai.

  11. #41
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,033
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai mehnat ke sath kaam karna hota hai, humari mehnat jarur kaam layegi aur acha paisa kamane ko milega, mehnat kabhi bhi band nahi karna chahiye bhai.
    हम लोगों के पास में जो भी जानकारी है उसका इस्तेमाल करके हमें आगे काम करना होगा

Page 3 of 3 FirstFirst 123

Tags for this Thread

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us