FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 5 of 5 FirstFirst 12345
Results 61 to 73 of 73

Thread: Safal hone ke liye 11 Niyam.

  1. #61
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,349
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,470 Times in 1,445 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho mehnat karte rahenge to hum plan bana payenge jisse humare ko forex market mein kamane mein bahut jayda madad hogi bhai.
    Ham log agar poori tarah se apni trading me mehnat karna seekh jaate hain tab ham logon ke liye uski madad se apni trades ko karna aasan ban sakta hai

  2. #62
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,891
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham log agar poori tarah se apni trading me mehnat karna seekh jaate hain tab ham logon ke liye uski madad se apni trades ko karna aasan ban sakta hai
    Bhai jo mehnat karna sikhega forex market se wohi kama sakega, hum logo ko mehnat ki adat yaha par dalna hi hota hai bhai.

  3. #63
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,349
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,470 Times in 1,445 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jo mehnat karna sikhega forex market se wohi kama sakega, hum logo ko mehnat ki adat yaha par dalna hi hota hai bhai.
    Ham logon ko poori mehnat ke saath me income kamana hota hai. Agar ham log apni trading me mehnat karna jante hain tab hamare paas me income aa sakti hai

  4. #64
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,891
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Bhai dekho aapke niyam kamaal ke liye hai, humare ko aise niyam ko yaad rakhne hote hai tabhi trading ko kafi safe kiya ja sakta hai bhai.

  5. #65
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,349
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,470 Times in 1,445 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho aapke niyam kamaal ke liye hai, humare ko aise niyam ko yaad rakhne hote hai tabhi trading ko kafi safe kiya ja sakta hai bhai.
    Forex trading ke business ko agar ham log ekdum sahi tarah se karna chahate hain tab ham logon ke paas me uske liye acha sa trading karne ka plan hona jaruri ho jaata hai

  6. #66
    Elder Analyst Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    998
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    दोस्त आपके नियम बहुत ही फायदेमंद हैं इस्तेमाल में आएंगे इसको हर एक ट्रेडर को पड़ना चाहिए क्यों की ये नियम ट्रेडिंग में बहुत कुछ सिखाते हैं अच्छा ट्रेडर बनने में मदद करता हैं

  7. #67
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Bhai ji aapne bahut he ache rules bataya hai ess business me kaise kaam karna hai esme trader enko ache se follow karenga to he wo market me kaam kar sakenga esme trader ko analysis aana chahiye

  8. #68
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,891
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    Bhai ji aapne bahut he ache rules bataya hai ess business me kaise kaam karna hai esme trader enko ache se follow karenga to he wo market me kaam kar sakenga esme trader ko analysis aana chahiye
    Bhai rules to kafi badiya hai agar trader isko follow karenge tohi kaam kar sakenge trading mein ye sab bahut kaam ke rules hai bhai.

  9. #69
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,349
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,470 Times in 1,445 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai rules to kafi badiya hai agar trader isko follow karenge tohi kaam kar sakenge trading mein ye sab bahut kaam ke rules hai bhai.
    Agar ham logon ke paas me apni trading ki jankaari hai to bhi ham logon ko sabse pehle trading ke kuch rules hote hain unko follow karne ke baad me hi apni trading ko karna hota hai

  10. #70
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,891
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Agar ham logon ke paas me apni trading ki jankaari hai to bhi ham logon ko sabse pehle trading ke kuch rules hote hain unko follow karne ke baad me hi apni trading ko karna hota hai
    Bhai jab knowledge ho jaati hai to tab trading kiya ja sakta hai, lekin knowledge banana thoda mushkil kaam hai asaan nahi hota hai bhai.

  11. #71
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,349
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,470 Times in 1,445 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab knowledge ho jaati hai to tab trading kiya ja sakta hai, lekin knowledge banana thoda mushkil kaam hai asaan nahi hota hai bhai.
    हम लोगों के पास में अगर सही तरह की ट्रेडिंग को करने की जानकारी आना शुरू हो जाती है तब हम लोग उसका इस्तेमाल करके एक अच्छे और बड़े विदेशी मुद्रा व्यापारी आसानी के साथ में बन सकते हैं

  12. #72
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,891
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हम लोगों के पास में अगर सही तरह की ट्रेडिंग को करने की जानकारी आना शुरू हो जाती है तब हम लोग उसका इस्तेमाल करके एक अच्छे और बड़े विदेशी मुद्रा व्यापारी आसानी के साथ में बन सकते हैं
    Bhai trading mein knowledge ko gain karna bahut hi jaruri hota hai, jiske pass mein knowledge ho jaati hai wo trading achi kar paate hai aur regular trading se kama lete hai.

  13. #73
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,349
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,470 Times in 1,445 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein knowledge ko gain karna bahut hi jaruri hota hai, jiske pass mein knowledge ho jaati hai wo trading achi kar paate hai aur regular trading se kama lete hai.
    अगर हम लोगों के पास में पूरी जानकारी है तुम लोगों का इस्तेमाल कर सकते हैं और तरह से फिर हम लोग एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बन जाएंगे|

Page 5 of 5 FirstFirst 12345

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us