FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 4 of 4 FirstFirst 1234
Results 46 to 54 of 54

Thread: apko forex trading se kya kya fayde huye hai?

  1. #46
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,591
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jab bhi ham logon ki trading me losses high hone lag jaate hain tab hamare liye aage apni trades ko karne me mushkil aa sakti hai. Hame sabse pehle apne losses ko ka mse kam karna hota hai
    Bhai dekho forex market mein loss high hona start ho sakta hai lekin acha rahta hai ki hum log yaha par apne loss ko rok kar hi chale bhai.

  2. #47
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,287
    Thanks
    6,095
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho forex market mein loss high hona start ho sakta hai lekin acha rahta hai ki hum log yaha par apne loss ko rok kar hi chale bhai.
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki losses hone ke baad me hamare liye apni trades ko karna thoda sa mushkil ban jaata hai

  3. #48
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,591
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki losses hone ke baad me hamare liye apni trades ko karna thoda sa mushkil ban jaata hai
    Bhai dekho yaha par jitna ho sake trader ko apne loss ko rokne bahut hi jaruri hote hai, agar loss nahi rokenge to trading se kama nahi payenge.

  4. #49
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,287
    Thanks
    6,095
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho yaha par jitna ho sake trader ko apne loss ko rokne bahut hi jaruri hote hai, agar loss nahi rokenge to trading se kama nahi payenge.
    Haan bhai main to apni trades me kai baar hamare losses ho sakte hain aur hame is baat ko samajh lena hoga

  5. #50
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Forex ke business se jada faida nahi hua hai esme kaafi loss bhi hua hai esme bahit he mehnat karna hota hai market me trend kabhi bhi change hojaata hai esliye careful rehna chahiye

  6. #51
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,591
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    Forex ke business se jada faida nahi hua hai esme kaafi loss bhi hua hai esme bahit he mehnat karna hota hai market me trend kabhi bhi change hojaata hai esliye careful rehna chahiye
    Bhai aapko jayda fayda tabhi ho sakta hai jab aap is kaam ko kafi achi tarah se samjh lete hai, aapko fayda lene ke liye kafi mehnat karna padta hai.

  7. #52
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,287
    Thanks
    6,095
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai aapko jayda fayda tabhi ho sakta hai jab aap is kaam ko kafi achi tarah se samjh lete hai, aapko fayda lene ke liye kafi mehnat karna padta hai.
    Ham logon ko sabse pehle is baat ko ekdum acchi tarah se samajh lena hota hai ki kis tarah ki trading ham log kar sakte hain aur hamare paas me uski madad se kitni income aa sakti hai

  8. #53
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,591
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko sabse pehle is baat ko ekdum acchi tarah se samajh lena hota hai ki kis tarah ki trading ham log kar sakte hain aur hamare paas me uski madad se kitni income aa sakti hai
    Bhai trading ko samjhe aap tabhi idher se kamane lag sakenge jab aap trading ko badiya tarah se jaan lete hai bhai, jaankari prapat karna jaruri hai achi khasi trading karne ke liye bhai.

  9. #54
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,287
    Thanks
    6,095
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading ko samjhe aap tabhi idher se kamane lag sakenge jab aap trading ko badiya tarah se jaan lete hai bhai, jaankari prapat karna jaruri hai achi khasi trading karne ke liye bhai.
    ऐसा होता है कि कई बार मेरा ट्रेडिंग से नुकसान हो जाता है और मुझे अपना नुकसान को कम से कम करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है|

Page 4 of 4 FirstFirst 1234

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us