FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 10 of 10 FirstFirst ... 678910
Results 136 to 141 of 141

Thread: Kya aap raat din sirf Forex ke bare me hi sochte hain?

  1. #136
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,891
    Thanks
    1,274
    Thanked 1,557 Times in 1,156 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai ham log is baat ko ekdum acchi tara hse jante hain ki kis tarah se hame apne losses ko kam se kam kar dena hoga jis se hamare paas me income aa sake
    Bhai loss ko kam se kam karna jaruri rahta hai aur aisa tabhi ho sakta hai jab hum log trading ko sikhne ke liye kafi jayda dheyan dete hai.

  2. #137
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,825
    Thanks
    6,011
    Thanked 2,459 Times in 1,437 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai loss ko kam se kam karna jaruri rahta hai aur aisa tabhi ho sakta hai jab hum log trading ko sikhne ke liye kafi jayda dheyan dete hai.
    Haan bhai ham log is baat ko ekdum acchi tarah se jante hain ki jin traders logon ko apni trades me losses hona start ho jaate hain wo log sahi tarah ki trades ko nahi kar paate hain

  3. #138
    Elder Analyst Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    998
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai ham log is baat ko ekdum acchi tarah se jante hain ki jin traders logon ko apni trades me losses hona start ho jaate hain wo log sahi tarah ki trades ko nahi kar paate hain
    दोस्त अगर कोई ट्रेडर इधर गलतिया अधिक से अधिक करेगा तो नुक्सान भी उसको भुगतना पड़ेगा नुक्सान की वजह जाने और उस करि हुयी गलती को ठीक करे तभी वो सही ट्रेडर बन सकता हैं

  4. #139
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,825
    Thanks
    6,011
    Thanked 2,459 Times in 1,437 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Rahulku701 View Post
    दोस्त अगर कोई ट्रेडर इधर गलतिया अधिक से अधिक करेगा तो नुक्सान भी उसको भुगतना पड़ेगा नुक्सान की वजह जाने और उस करि हुयी गलती को ठीक करे तभी वो सही ट्रेडर बन सकता हैं
    Jab bhi kisi trader ke paas me skills kam hone lag jaati hain tab uske liye aage apni trades ko kar paana mushkil hi ban jayega

  5. #140
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,891
    Thanks
    1,274
    Thanked 1,557 Times in 1,156 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jab bhi kisi trader ke paas me skills kam hone lag jaati hain tab uske liye aage apni trades ko kar paana mushkil hi ban jayega
    Bhai jab trader ki skills bahut hi kam hone lag jaaye to kaam karna thoda mushkil hota hai bhai, idher jaruri hota hai ki skills banakar hi kaam kare.

  6. #141
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,825
    Thanks
    6,011
    Thanked 2,459 Times in 1,437 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab trader ki skills bahut hi kam hone lag jaaye to kaam karna thoda mushkil hota hai bhai, idher jaruri hota hai ki skills banakar hi kaam kare.
    जब हम लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को कर रहे होते हैं तब हमें सबसे पहले उसकी सही तरह की जानकारी को जुटा लेना होता है जिससे हमारे लिए अपनी ट्रेडिंग को कर पाना आसान हो जाएगा|

Page 10 of 10 FirstFirst ... 678910

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us