FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 11 of 11 FirstFirst ... 7891011
Results 151 to 160 of 160

Thread: Easy H1 trading using divergence and candle sticks

  1. #151
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,790
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,263
    Thanked 1,553 Times in 1,154 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Rahulku701 View Post
    जी दोस्त ट्रेडिंग में पैसा कामना आसान नहीं होता हैं लेकिन मैं तो ये समझाता हु दोस्त की इस काम में जो भी मेह्नत करने लग जाता हैं उसको जरूर फोरेक्स ट्रेडिंग से पैसा मिल पता हैं
    Bhai is kaam mein kamana to bilkul bhi asaan nahi hai ye kaam waise bhi bahut hi jayda risky hai ismein kamane ke liye sahi experience lena hota hai.

  2. #152
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,037
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,927
    Thanked 2,438 Times in 1,423 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai is kaam mein kamana to bilkul bhi asaan nahi hai ye kaam waise bhi bahut hi jayda risky hai ismein kamane ke liye sahi experience lena hota hai.
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki trading se income ham logon ke paas me tabhi aa sakti hai jab ham logon ki analysis ekdum sahi hoti hai

  3. #153
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,790
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,263
    Thanked 1,553 Times in 1,154 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki trading se income ham logon ke paas me tabhi aa sakti hai jab ham logon ki analysis ekdum sahi hoti hai
    Bhai jab tak trading mein ek dum perfect nahi ho jaate hai tab tak humare ko kamane ko mil nahi sakta hai, ismein iske liye humko kafi kuch sikhna padta hai.

  4. #154
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,037
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,927
    Thanked 2,438 Times in 1,423 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab tak trading mein ek dum perfect nahi ho jaate hai tab tak humare ko kamane ko mil nahi sakta hai, ismein iske liye humko kafi kuch sikhna padta hai.
    Haan bhai main to apni trading ki madad se income kama sakta hoon lekin muje sabse pehle is baat ko ekdum samajh lena hoga ki kitni income muje mil payegi

  5. #155
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,790
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,263
    Thanked 1,553 Times in 1,154 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to apni trading ki madad se income kama sakta hoon lekin muje sabse pehle is baat ko ekdum samajh lena hoga ki kitni income muje mil payegi
    Bhai agar jo aapko lagta hai ki aap yaha par earning kar sakte hai, to kafi achi baat hai iske liye bas aapko thoda learn par dheyan dena jaruri hota hai.

  6. #156
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,037
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,927
    Thanked 2,438 Times in 1,423 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo aapko lagta hai ki aap yaha par earning kar sakte hai, to kafi achi baat hai iske liye bas aapko thoda learn par dheyan dena jaruri hota hai.
    Haan bhai ham log agar safe trades ko karna jante hain tab is tarah se ham log apni income ko bahut hi aasani ke saath me kama sakte hain

  7. #157
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,790
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,263
    Thanked 1,553 Times in 1,154 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai ham log agar safe trades ko karna jante hain tab is tarah se ham log apni income ko bahut hi aasani ke saath me kama sakte hain
    Bhai idher agar jo safe trading karna hai to pahle money management par kafi jayda dheyan dena hota hai, jiske pass mein acha MM hota hai wo safe traidng kar paate hai.

  8. #158
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,037
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,927
    Thanked 2,438 Times in 1,423 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai idher agar jo safe trading karna hai to pahle money management par kafi jayda dheyan dena hota hai, jiske pass mein acha MM hota hai wo safe traidng kar paate hai.
    Agar kisi ko safe trades ko karna aa jaata hai tab wo uski madad se income kama sakta hai

  9. #159
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,790
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,263
    Thanked 1,553 Times in 1,154 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Agar kisi ko safe trades ko karna aa jaata hai tab wo uski madad se income kama sakta hai
    Bhai agar jo kisi ko idher safe trading karna hai to pahle is kaam ko kafi achi tarah se samjhana hota hai jo samjhega wohi safe trading kar sakega.

  10. #160
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,037
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,927
    Thanked 2,438 Times in 1,423 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo kisi ko idher safe trading karna hai to pahle is kaam ko kafi achi tarah se samjhana hota hai jo samjhega wohi safe trading kar sakega.
    Haan bhai main to apni trades ko ekdum safe tarah se karna janta hoon aur muje is baat ka bhi pata hai ki kis tarah ki trades ki madad se mere paas me income aa sakti hai

Page 11 of 11 FirstFirst ... 7891011

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us