FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 12 of 12 FirstFirst ... 289101112
Results 166 to 173 of 173

Thread: Basket Trading EA

  1. #166
    Elder Analyst Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    998
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business ko hame is tarah se karna hoga jis se hamare paas me regular trading ki income aa sake aur hame bada trader bana sake
    दोस्त आमदनी तो कामना जरुरी होता हैं लेकिन हर किसी को को इस काम से आमदनी नहीं हो सकती हैं जब तक वो सिख नहीं जाता हैं कमाने के लिए काम को सीखना पड़ता हैं

  2. #167
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    34,726
    Thanks
    6,063
    Thanked 2,463 Times in 1,439 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Rahulku701 View Post
    दोस्त आमदनी तो कामना जरुरी होता हैं लेकिन हर किसी को को इस काम से आमदनी नहीं हो सकती हैं जब तक वो सिख नहीं जाता हैं कमाने के लिए काम को सीखना पड़ता हैं
    Jo bhi newbie traders log is business ko join kar rahe hain wo log yehi chahate hain ki un logon ko is business ki madad se income mil sake aur wo log paise kama sake

  3. #168
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jo bhi newbie traders log is business ko join kar rahe hain wo log yehi chahate hain ki un logon ko is business ki madad se income mil sake aur wo log paise kama sake
    Bhai ki koi bhi trader ess business ko join karte hai to wo earn ke liye he karta hai esme earn tabhi hoga agar trader ache se analysis karke market me time dega woi uske liye acha hai.

  4. #169
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    34,726
    Thanks
    6,063
    Thanked 2,463 Times in 1,439 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    Bhai ki koi bhi trader ess business ko join karte hai to wo earn ke liye he karta hai esme earn tabhi hoga agar trader ache se analysis karke market me time dega woi uske liye acha hai.
    मेरे पास में अगर सही तरह का बिजनेस का प्लान हो जाएगा तब मैं उसकी मदद से एक अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारी बन जाऊंगा

  5. #170
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,512
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मेरे पास में अगर सही तरह का बिजनेस का प्लान हो जाएगा तब मैं उसकी मदद से एक अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारी बन जाऊंगा
    Bhai agar jo plan hai to kaam karne mein dikkat nahi hoti hai, plan banana padta hai taki kaam acha kiya ja sake bhai, isliye plan par kaam karna jaruri hai.

  6. #171
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    34,726
    Thanks
    6,063
    Thanked 2,463 Times in 1,439 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo plan hai to kaam karne mein dikkat nahi hoti hai, plan banana padta hai taki kaam acha kiya ja sake bhai, isliye plan par kaam karna jaruri hai.
    हम लोगों के पास में अपनी ट्रेडिंग को करने के लिए जो प्लान होता है हमें उसका इस्तेमाल कर लेना होता है अगर हम लोग सही ट्रेडिंग प्लान की मदद से अपनी ट्रेडिंग को कर रहे होते हैं तब हमारे पास में ज्यादा पैसे आ सकते हैं

  7. #172
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,512
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हम लोगों के पास में अपनी ट्रेडिंग को करने के लिए जो प्लान होता है हमें उसका इस्तेमाल कर लेना होता है अगर हम लोग सही ट्रेडिंग प्लान की मदद से अपनी ट्रेडिंग को कर रहे होते हैं तब हमारे पास में ज्यादा पैसे आ सकते हैं
    Bhai trading mein wohi cheez ka use karna sahi rahta hai jiske pass mein pata hota hai, hum logo ko bas samjhana hota hai tabhi hum sahi use kar sakte hai.

  8. #173
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    34,726
    Thanks
    6,063
    Thanked 2,463 Times in 1,439 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein wohi cheez ka use karna sahi rahta hai jiske pass mein pata hota hai, hum logo ko bas samjhana hota hai tabhi hum sahi use kar sakte hai.
    विदेशी मुद्रा व्यापार को करने में हम लोगों को कई बार परेशानी का सामना करना पड़ सकता है और इसके लिए हम लोगों को पूरी तैयारी करनी होगी|

Page 12 of 12 FirstFirst ... 289101112

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us