FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 6 of 6 FirstFirst ... 23456
Results 76 to 88 of 88

Thread: fundamental kitna effective hota hai?

  1. #76
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,653
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,544 Times in 1,147 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko sabse pehle apni trading me is tarah ke trends ka use karna hota hai jinki madad se hame income aasani ke saath me mil sakti hai. Agar ham logon ke paas me sahi systems ho jaate hain tab ham log profits kama sakte hain
    Bhai agar jo hum log trend ke sath mein trading karte hai to humare liye kafi achi baat hai bhai, trend ko dekhe bhai aur uske sath mein hi trading karke kamaye bhai.

  2. #77
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,143
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,862
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo hum log trend ke sath mein trading karte hai to humare liye kafi achi baat hai bhai, trend ko dekhe bhai aur uske sath mein hi trading karke kamaye bhai.
    Ham logon ko apni trading me income kab mil sakti hai is baat ko samajh lena hoga jiske baad me hamare liye profits kamana aasan ban sakta hai

  3. #78
    Market Maker asingh601's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Posts
    1,974
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.090
    Thanks
    75
    Thanked 40 Times in 26 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trading me income kab mil sakti hai is baat ko samajh lena hoga jiske baad me hamare liye profits kamana aasan ban sakta hai
    income kab milegi iske liye to ham hi jimmedar honge jab ham sahi strategy se trade karenge to hi hame profit hoga aur time lagega profit hone me market me losses ke karan trading karna easy nahi hai.
    कर्म करो फल की चिंता मत करो ---- श्री कृष्ण

    ===================================================================================

    जय श्री कृष्ण

  4. #79
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,653
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,544 Times in 1,147 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by asingh601 View Post
    income kab milegi iske liye to ham hi jimmedar honge jab ham sahi strategy se trade karenge to hi hame profit hoga aur time lagega profit hone me market me losses ke karan trading karna easy nahi hai.
    Bhai humko income tabhi milegi jab is field mein hum log trading mein hard work karne lag jaate hai, isko sikhna jaruri hota hai tabhi income mil sakti hai.

  5. #80
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,143
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,862
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai humko income tabhi milegi jab is field mein hum log trading mein hard work karne lag jaate hai, isko sikhna jaruri hota hai tabhi income mil sakti hai.
    Ham logon ko sabse pehle apni trading me kaise income mil sakti hai is baat ko samajh lena hota hai jiske baad me hame trading karne me aasani ho jayegi

  6. #81
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,653
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,544 Times in 1,147 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko sabse pehle apni trading me kaise income mil sakti hai is baat ko samajh lena hota hai jiske baad me hame trading karne me aasani ho jayegi
    Bhai forex markt mein kama pana thoda mushkil rahta hai, lekin aisa nahi hai ki kamai kar nahi sakte hai agar kamana hai to mehnat karna hoga bhai.

  7. #82
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,143
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,862
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex markt mein kama pana thoda mushkil rahta hai, lekin aisa nahi hai ki kamai kar nahi sakte hai agar kamana hai to mehnat karna hoga bhai.
    Ham log agar poori mehnat ke saath me apni trading ko karne lag jaate hain tab is tarah se hamare paas me high profits aa sakte hain

  8. #83
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,653
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,544 Times in 1,147 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham log agar poori mehnat ke saath me apni trading ko karne lag jaate hain tab is tarah se hamare paas me high profits aa sakte hain
    Bhai trading puri mehnat ke sath karne lag jaate hai to income ho jaati hai, mehnat ka kaam to bhai sabhi hota hai aur ye bhi hai.

  9. #84
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,143
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,862
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading puri mehnat ke sath karne lag jaate hai to income ho jaati hai, mehnat ka kaam to bhai sabhi hota hai aur ye bhi hai.
    Ham logon ko apni trades me poori mehnat ke saath me trading ko karna hoga agar ham log apni trades se income kamana chahate hain

  10. #85
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,653
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,247
    Thanked 1,544 Times in 1,147 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trades me poori mehnat ke saath me trading ko karna hoga agar ham log apni trades se income kamana chahate hain
    Bhai jab bhi koi kaam ke sahare chalna hota hai to us kaam mein kafi jayda perfect banna padta hai, jo perfect ho jaate hai wo kamane lag jaate hai bhai.

  11. #86
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,143
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,862
    Thanked 2,423 Times in 1,413 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab bhi koi kaam ke sahare chalna hota hai to us kaam mein kafi jayda perfect banna padta hai, jo perfect ho jaate hai wo kamane lag jaate hai bhai.
    Jab bhi ham logon ke paas me sahi tarah ki trading ki strategy ho jaati hai tab uski madad se income hame high mil jaati hai

  12. #87
    Elder Analyst Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    660
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.000
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jab bhi ham logon ke paas me sahi tarah ki trading ki strategy ho jaati hai tab uski madad se income hame high mil jaati hai
    जी दोस्त जब तक किसी ट्रेडर के पास में सही ट्रेडिंग स्ट्रेटेजी नहीं होगी वो ट्रेडिंग कर नहीं सकेगा स्ट्रेटेजी को काफी बढ़िया बनाना होता हैं और वही स्ट्रेटेजी बनाये जो मार्किट में अच्छा खासा काम करे

  13. #88
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    9,813
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    35.301
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jab bhi ham logon ke paas me sahi tarah ki trading ki strategy ho jaati hai tab uski madad se income hame high mil jaati hai
    hanji forex trader ke paas trading strategy hojaata hai to uske help se trader market me signals ko samajh paata hai jisse wo esme entry aur exit kar paat hai aur essi se esme trader ko kaam karna chahiye.

Page 6 of 6 FirstFirst ... 23456

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us