FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 8 of 8 FirstFirst ... 45678
Results 106 to 117 of 117

Thread: kyon si cheez aapko pasand nahi hai?

  1. #106
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jinke pass mein plan ache hote hai wo trading bhi ache kar paate hai, humare ko jitna ho sake yaha par plan banakar ke hi kaam karna chahiye taki acha kama sake.
    मैं इस बात को जानता हूं कि मुझे सभी तरह के प्लान को इस्तेमाल में लाना होगा क्योंकि अगर मैं ऐसा करूंगा तो मेरे लिए अपनी ट्रेडिंग को करना आसान बन जाएगा|

  2. #107
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    This topic is being updated for further discussions...

  3. #108
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं इस बात को जानता हूं कि मुझे सभी तरह के प्लान को इस्तेमाल में लाना होगा क्योंकि अगर मैं ऐसा करूंगा तो मेरे लिए अपनी ट्रेडिंग को करना आसान बन जाएगा|
    Haan bhai trading mein plan to istemaal mein lana hi hota hai, kyunki bhai bina kisi plan ke trading karna mushkil hota hai, hum plan banayenge tohi kama payenge.

  4. #109
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai trading mein plan to istemaal mein lana hi hota hai, kyunki bhai bina kisi plan ke trading karna mushkil hota hai, hum plan banayenge tohi kama payenge.
    जो लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को करना जानते हैं वह लोग इस बात को जानते हैं कि इसकी वजह से पैसे कमा सकते हैं|

  5. #110
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    जो लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को करना जानते हैं वह लोग इस बात को जानते हैं कि इसकी वजह से पैसे कमा सकते हैं|
    Bhai har koi banda forex trading se kama nahi sakta hai, sirf wohi banda trading se kama payega, jo is kaam mein acha experience rakhe hai bhai, wo tabhi kama sakenge.

  6. #111
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai har koi banda forex trading se kama nahi sakta hai, sirf wohi banda trading se kama payega, jo is kaam mein acha experience rakhe hai bhai, wo tabhi kama sakenge.
    मैं एक बड़ा विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना चाहता हूं मुझे मालूम है इसके लिए मुझे समय लग जाएगा|

  7. #112
    Market Maker Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    1,290
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं एक बड़ा विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना चाहता हूं मुझे मालूम है इसके लिए मुझे समय लग जाएगा|
    जी मित्र ट्रेडिंग में बहुत जायदा फायदा होता हैं लेकिन ट्रेडिंग के इस काम में अच्छी मेहनत करते रहना चाहिए जिससे वो ट्रेडिंग को काफी अच्छी तरह से कर सकता हैं

  8. #113
    Market Maker Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    1,290
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं एक बड़ा विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना चाहता हूं मुझे मालूम है इसके लिए मुझे समय लग जाएगा|
    जी मित्र ट्रेडिंग में बहुत ही जायदा समय लगता हैं लेकिन ऐसा हैं इसमें एक ना एक दिन तो कामयाब हो ही सकते हैं लेकिन बस मेहनत करना जायदा जरुरी होता हैं

  9. #114
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Rahulku701 View Post
    जी मित्र ट्रेडिंग में बहुत ही जायदा समय लगता हैं लेकिन ऐसा हैं इसमें एक ना एक दिन तो कामयाब हो ही सकते हैं लेकिन बस मेहनत करना जायदा जरुरी होता हैं
    Bhai jayda time to lagta hai, lekin aisa hai ek din ismein jarur kamyab ho jaate hai, aur forex market se acha paisa kamane ko mil sakta hai bhai.

  10. #115
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jayda time to lagta hai, lekin aisa hai ek din ismein jarur kamyab ho jaate hai, aur forex market se acha paisa kamane ko mil sakta hai bhai.
    मेरा जो भी नुकसान है उसको कम करने के लिए मैंने प्रयास करना शुरू कर दिए हैं

  11. #116
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मेरा जो भी नुकसान है उसको कम करने के लिए मैंने प्रयास करना शुरू कर दिए हैं
    Bhai humare ko yaha par kabhi bhi give up nahi karna hota hai, agar hum kamjor hai aur loss ko jhel nahi sakte hai to trading karna nahi chahiye humare ko bhai, ye kaam aise logo ke liye nahi hota hai jo strong na ho aur loss ko jhel na sake.

  12. #117
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai humare ko yaha par kabhi bhi give up nahi karna hota hai, agar hum kamjor hai aur loss ko jhel nahi sakte hai to trading karna nahi chahiye humare ko bhai, ye kaam aise logo ke liye nahi hota hai jo strong na ho aur loss ko jhel na sake.
    विदेशी मुद्रा व्यापार को सही तरह से करने के लिए हम लोगों को पूरा प्लान बना लेना होता है

Page 8 of 8 FirstFirst ... 45678

Thread Information

Users Browsing this Thread

There are currently 1 users browsing this thread. (0 members and 1 guests)

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us