FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 7 of 7 FirstFirst ... 34567
Results 91 to 103 of 103

Thread: Loss ke baad kya karna chahiye?

  1. #91
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,277
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by asingh601 View Post
    high trading lots se to hamara nuksaan hona hi hai hame kam volume ki aadat dalne se accha hai leverage kam kar ke kaam karna chahiye isme ham chah ke bhi bada lot use nahi kar payenge.
    Bhai forex market mein nuksan to ho hi jata hai lekin hum logo ke liye acha yehi rahta hai ki idher badiya trading karna shuru kare jisse nuksan se bacha ja sakta hai.

  2. #92
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,129
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex market mein nuksan to ho hi jata hai lekin hum logo ke liye acha yehi rahta hai ki idher badiya trading karna shuru kare jisse nuksan se bacha ja sakta hai.
    Forex trading ke business me ham logon ko agar HIGH LOSSES hona start ho jaate hain tab ham logon ko apni trading ko STOP kar dena hota hai

  3. #93
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,277
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me ham logon ko agar HIGH LOSSES hona start ho jaate hain tab ham logon ko apni trading ko STOP kar dena hota hai
    Bhai yaha par high loss hona koi badi bat nahi hoti hai, kisi bhi time par trader ko high loss ho sakte hai, lekin acha rahta hai ki apne loss ko control mein laya jaaye bhai.

  4. #94
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,129
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai yaha par high loss hona koi badi bat nahi hoti hai, kisi bhi time par trader ko high loss ho sakte hai, lekin acha rahta hai ki apne loss ko control mein laya jaaye bhai.
    Haan bhai main to ye baat janta hu ki losses hone ke baad me hamare liye trading ko karna possible nahi ho sakta hai. Hame apni trades se hone waale loss ko kam se kam karne ke liye efforts karne hote hain

  5. #95
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,277
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to ye baat janta hu ki losses hone ke baad me hamare liye trading ko karna possible nahi ho sakta hai. Hame apni trades se hone waale loss ko kam se kam karne ke liye efforts karne hote hain
    Bhai dekho trading karna asaan nahi rahta hai hum logo ko sahi trading karne ke liye experience ko bhi jayda badiya karna jaruri hota hai bhai.

  6. #96
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,129
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho trading karna asaan nahi rahta hai hum logo ko sahi trading karne ke liye experience ko bhi jayda badiya karna jaruri hota hai bhai.
    Haan bhai main to is baat ko janta hu ki trading k okarna hamare liye aasan baat nahi ho sakti hai aur hame iske liye poori mehnat ke saath me apni trading ko karna hota hai

  7. #97
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,277
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko janta hu ki trading k okarna hamare liye aasan baat nahi ho sakti hai aur hame iske liye poori mehnat ke saath me apni trading ko karna hota hai
    Bhai forex market ko halke mein nahi lena htoa hai, ye kaam aisa hai jismein hum logo ko khoob achi tarah se mehnat karna hota hai jisse kaam ko samjh sakte hai.

  8. #98
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,129
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex market ko halke mein nahi lena htoa hai, ye kaam aisa hai jismein hum logo ko khoob achi tarah se mehnat karna hota hai jisse kaam ko samjh sakte hai.
    Forex trading ke business ko agar ham log sahi tara hse kar sakte hain tab hamare paas me high income aa jaati hai

  9. #99
    Elder Analyst Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    850
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.000
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business ko agar ham log sahi tara hse kar sakte hain tab hamare paas me high income aa jaati hai
    दोस्त जब इस काम को काफी अच्छी तरह से करने लग जाते हैं तो तब बहुत ही आसान ये काम लगने लग जाता हैं करने में बहुत ही मजा आता हैं बस ये काम करना आना चाहिए

  10. #100
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,060
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.301
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Forex trader ko ess business me loss hota hai to esme trader ko apni galti ko dekhna chahiye esme trader apni mistake ko thik karle fir se kaam karenga to wo esme ache se kaam kar sakenga.

  11. #101
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,277
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    Forex trader ko ess business me loss hota hai to esme trader ko apni galti ko dekhna chahiye esme trader apni mistake ko thik karle fir se kaam karenga to wo esme ache se kaam kar sakenga.
    Bhai dekho loss ko rokne bahut jaruri hai, agar loss ko control nahi karenge to humare ko kamane ko mil nahi payega, loss par rok jaruri hai bhai.

  12. #102
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,129
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho loss ko rokne bahut jaruri hai, agar loss ko control nahi karenge to humare ko kamane ko mil nahi payega, loss par rok jaruri hai bhai.
    हां भाई यह बात तो सभी ट्रेडर लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि जिनको लॉस हो रहे हैं वह लोग आगे पैसे नहीं कमा सकते हैं

  13. #103
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,060
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.301
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हां भाई यह बात तो सभी ट्रेडर लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि जिनको लॉस हो रहे हैं वह लोग आगे पैसे नहीं कमा सकते हैं
    hanji forex ke business me trader ko agar loss hota hai to esme trader ko apni galyi ko khud thik karna chahiye esme loss hone par pratice fir se trader ko demo account me karna chahiye.

Page 7 of 7 FirstFirst ... 34567

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us