FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 1 of 8 12345 ... LastLast
Results 1 to 15 of 116

Thread: kya life mein forex aapko successful banayega?

  1. #1
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,755
    Thanks
    1,384
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default kya life mein forex aapko successful banayega?

    Hello to all,

    dosto main aap sabhi se ye puchna chahta hoon, ki kya forex karne se aap life mein successful ho sakte hai? kya isse life time kama sakte hai?

  2. #2
    Market Maker cool user
    Join Date
    Jul 2013
    Posts
    8,524
    Thanks
    1
    Thanked 8 Times in 8 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Crazyeyes View Post
    Hello to all,

    dosto main aap sabhi se ye puchna chahta hoon, ki kya forex karne se aap life mein successful ho sakte hai? kya isse life time kama sakte hai?
    bikul bhai kama sakte hai agar hum forex ko acche se aur poora dhayan laga lar karte hai toh hum yahan profit hi profit gain kar sakte hai but iske liye humein yahan poori mehnat aur dedication se kaam karne ki jarurat hai taki hum forex mein successful ban sakein.

  3. #3
    Market Maker indiantiger's Avatar
    Join Date
    Jul 2013
    Location
    Loading.....
    Posts
    2,945
    Thanks
    104
    Thanked 143 Times in 77 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Arnav_15 View Post
    bikul bhai kama sakte hai agar hum forex ko acche se aur poora dhayan laga lar karte hai toh hum yahan profit hi profit gain kar sakte hai but iske liye humein yahan poori mehnat aur dedication se kaam karne ki jarurat hai taki hum forex mein successful ban sakein.
    bhai fore trading akela aisa business hai jo aapko aapki life mein sab kuch dila sakti hai mein toh isko bhauat zyada seriously tarike se karta hoon bhai taki successfu jaldi ho jaun.

  4. #4
    Market Maker
    Join Date
    Sep 2013
    Posts
    3,164
    Thanks
    2
    Thanked 9 Times in 8 Posts

    Default

    jee han zaroor agr hum is main hard working kay sath or expiernce kay sath kam karain to i think forex trade ek aisa business ha jo hum ko ek success ful businessman bna sakta ha...

  5. #5
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,755
    Thanks
    1,384
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by imran59 View Post
    jee han zaroor agr hum is main hard working kay sath or expiernce kay sath kam karain to i think forex trade ek aisa business ha jo hum ko ek success ful businessman bna sakta ha...
    Bilkul bhai agar hum log ismein achchi mehnat kar rahe hai, to hum jarur ismein safalta paa kar is business mein pake business man ban sakte hai, yebhi ek achcha business hai, jisko life time kiya jaa sakta hai.

  6. #6
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,368
    Thanks
    6,270
    Thanked 2,629 Times in 1,551 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Crazyeyes View Post
    Bilkul bhai agar hum log ismein achchi mehnat kar rahe hai, to hum jarur ismein safalta paa kar is business mein pake business man ban sakte hai, yebhi ek achcha business hai, jisko life time kiya jaa sakta hai.
    Mehnat karne se ham logon ko pata chalta hai ki ham is business me kitna kama sakte hain aur fir ham logon ko jab paise milne lag jaate hain tabhi hame bhi accha lagta hain

  7. #7
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,258
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    hanji forex kisi ko bhi successful bana sakta hai agar trader esme mehnat karke saari knwledge gain karle aur fir esme sabhi rules ko folow karein tou trader achha forex mein kar sakta hai..

  8. #8
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,755
    Thanks
    1,384
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji forex kisi ko bhi successful bana sakta hai agar trader esme mehnat karke saari knwledge gain karle aur fir esme sabhi rules ko folow karein tou trader achha forex mein kar sakta hai..
    bhai agar knowledge bad jaye to fir wo succesful trader ban jata hai, lekin knowledge banne ke sath sath practice bhi jaruri hota hai, jisse expeirence bhi badta hai.

  9. #9
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,258
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Crazyeyes View Post
    bhai agar knowledge bad jaye to fir wo succesful trader ban jata hai, lekin knowledge banne ke sath sath practice bhi jaruri hota hai, jisse expeirence bhi badta hai.
    hanji bhai agar knwlegde badh jaaye tou wo thik rehta hai kyunki knwledge ke saat hei trader ka dheere dheere experience gain hota hai aur trader sahi samajh ke saat kamm kar sakta hai..

  10. #10
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,755
    Thanks
    1,384
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji bhai agar knwlegde badh jaaye tou wo thik rehta hai kyunki knwledge ke saat hei trader ka dheere dheere experience gain hota hai aur trader sahi samajh ke saat kamm kar sakta hai..
    bilkul bhai knowledge bad jaane se asaan ho jata hai, fir hum jo bhi sikhte hai, uski practice karke experience gain kar sakte hai, humare pass knowledge hai, to experience khudwa khud aane lag jata hai.

  11. #11
    Market Maker cool user sangeetji's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    8,870
    Thanks
    139
    Thanked 110 Times in 98 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Crazyeyes View Post
    bilkul bhai knowledge bad jaane se asaan ho jata hai, fir hum jo bhi sikhte hai, uski practice karke experience gain kar sakte hai, humare pass knowledge hai, to experience khudwa khud aane lag jata hai.
    ji ha bhai jab hame kafi accha khasa knowledge ho jata hai to hame kafi acchi trading me trend bhi milane lagata hai our hame sahi direction mil jata hi trading me jo hame kafi accha kamane ka chance bhi deta hai.

  12. #12
    Market Maker cool user
    Join Date
    Jul 2013
    Posts
    8,524
    Thanks
    1
    Thanked 8 Times in 8 Posts

    Default

    bikul bhai humein forex life mein jarur successful banayega, agar ek trader acchi knowledge, mehnat aur practice ke saath is business mein kaam karta hai toh usse forex mein success jarur milegi.

  13. #13
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,258
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Arnav_15 View Post
    bikul bhai humein forex life mein jarur successful banayega, agar ek trader acchi knowledge, mehnat aur practice ke saath is business mein kaam karta hai toh usse forex mein success jarur milegi.
    hanji bhai agar koi forex mein mehnat ke saat practice karenga tou wo jaroor forex mein kamyaab hoga,trader ko forex mein achhi knwledge rakhni hogi bas aur thik se kaam karna hoga..

  14. #14
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,755
    Thanks
    1,384
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji bhai agar koi forex mein mehnat ke saat practice karenga tou wo jaroor forex mein kamyaab hoga,trader ko forex mein achhi knwledge rakhni hogi bas aur thik se kaam karna hoga..
    bhai Mehnat aur practice in dono word ko padne mein alag hai, lekin kaam dono ek hi hai, jo mehnat kar raha hai, wo trader practice na kare aise to ho hi nahi sakta hai bhai.

  15. #15
    Market Maker cool user
    Join Date
    Jul 2013
    Posts
    8,524
    Thanks
    1
    Thanked 8 Times in 8 Posts

    Default

    bikul bhai agar hum forex mein acche se mehnat karte hai aur uske baare mein proper knowledge lekar ismein kaam karte hai toh jarur ek na ek din forex humein successful banayega, humein bas kadi mehnat karne ki jarurat hai.

Page 1 of 8 12345 ... LastLast

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us