FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 8 of 8 FirstFirst ... 45678
Results 106 to 113 of 113

Thread: Kis tarah se experience banaya jaaye?

  1. #106
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,403
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,471 Times in 1,446 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo koi trading sahi tarah se karna chahta hai to usko mehnat bhi kafi achi tarah se karna hota hai, trading ko sikhna padta hai tabhi wo kar sakta hai.
    Forex trading ke business me jo traders log poori mehnat ke saath me apni trading ko kar rahe hain unke paas me income aa jaati hai

  2. #107
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Forex ke business me trader ko apna experience khud se banana chahiye esme trader market me experience banayenga to uske baad he wo esme acha kar sakenva aur demo par time dena chahiye

  3. #108
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,928
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    Forex ke business me trader ko apna experience khud se banana chahiye esme trader market me experience banayenga to uske baad he wo esme acha kar sakenva aur demo par time dena chahiye
    Bhai agar jo idher experience ko acha karne par dheyan denge to asie hi fayda hoga, experience jiske pass nahi hote hai wo kama nahi sakte hai.

  4. #109
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,403
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,471 Times in 1,446 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo idher experience ko acha karne par dheyan denge to asie hi fayda hoga, experience jiske pass nahi hote hai wo kama nahi sakte hai.
    हम लोगों को अपनी ट्रेड को इस तरह से करना होता है जिससे हम लोग इस बात को समझ सकें कि कब हमें फायदा हो सकता है और किस समय ट्रेडिंग को करने से हमारा नुकसान हो जाएगा

  5. #110
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,928
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हम लोगों को अपनी ट्रेड को इस तरह से करना होता है जिससे हम लोग इस बात को समझ सकें कि कब हमें फायदा हो सकता है और किस समय ट्रेडिंग को करने से हमारा नुकसान हो जाएगा
    Bhai trading jitni jayda samjhdari ke sath kari jaaye utna hi acha trader ke liye rahta hai, trading koi asaan kaam nahi hai ismein bahut discipline chahiye hota hai.

  6. #111
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,403
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,471 Times in 1,446 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading jitni jayda samjhdari ke sath kari jaaye utna hi acha trader ke liye rahta hai, trading koi asaan kaam nahi hai ismein bahut discipline chahiye hota hai.
    मैं जब अपनी ट्रेडिंग को करना शुरू करता हूं तब मैं इस बात को जानता हूं कि सबसे पहले मुझे मार्केट को सही तरह से समझ लेना होगा|

  7. #112
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,928
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं जब अपनी ट्रेडिंग को करना शुरू करता हूं तब मैं इस बात को जानता हूं कि सबसे पहले मुझे मार्केट को सही तरह से समझ लेना होगा|
    Bhai trading shuruwat mein hi sikhna padta hai, baad mein agar kam se kam loss karne hai to trading mein jitna jayda samjhenge humare ko utna hi fayda hoga bhai.

  8. #113
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,403
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,471 Times in 1,446 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading shuruwat mein hi sikhna padta hai, baad mein agar kam se kam loss karne hai to trading mein jitna jayda samjhenge humare ko utna hi fayda hoga bhai.
    हम लोगों को अपनी ट्रेडिंग को करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी होगी क्योंकि ऐसा करने से हम लोगों के लिए आसानी हो जाएगी|

Page 8 of 8 FirstFirst ... 45678

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us