FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 16 of 16 FirstFirst ... 61213141516
Results 226 to 236 of 236

Thread: Magic breakout with Arrow

  1. #226
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,173
    Thanks
    1,353
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    भाई मैं तो जानता हूं कि पैसे कमाना आसान नहीं होता है और हमें पैसे कमाने के लिए पूरी मेहनत करनी होती है अगर हम लोग मेहनत करने के लिए तैयार है तब हमारे लिए एक बड़ा और अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना बहुत ही आसान हो जाएगा
    Bhai forex market mein earn karna bahut hi jayda mushkil rahta hai, lekin haan agar koi ismein mehnat karne lag jaye to wo kama sakta hai.

  2. #227
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    42,947
    Thanks
    6,233
    Thanked 2,573 Times in 1,514 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex market mein earn karna bahut hi jayda mushkil rahta hai, lekin haan agar koi ismein mehnat karne lag jaye to wo kama sakta hai.
    हम लोगों को सबसे पहले इस बात को समझ लेना होगा कि अगर विदेशी मुद्रा व्यापार हम लोग करना चाहते हैं तब हम उसके लिए पूरी तरह का प्लान बना लेना होगा|

  3. #228
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,173
    Thanks
    1,353
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हम लोगों को सबसे पहले इस बात को समझ लेना होगा कि अगर विदेशी मुद्रा व्यापार हम लोग करना चाहते हैं तब हम उसके लिए पूरी तरह का प्लान बना लेना होगा|
    Haan bhai trading mein plans ke hone bahut hi jaruri hote hai, hum log plan par bahut strong tarah se kaam karna jaruri hai, tabhi plan bana paate hai bhai.

  4. #229
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    42,947
    Thanks
    6,233
    Thanked 2,573 Times in 1,514 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai trading mein plans ke hone bahut hi jaruri hote hai, hum log plan par bahut strong tarah se kaam karna jaruri hai, tabhi plan bana paate hai bhai.
    हम लोगों को अपनी ट्रेडिंग को करने के लिए इस तरह का प्लान बना लेना होगा जो सही तरह से काम कर सकता है और हमारे लिए जिसकी मदद से पैसे कमाना आसान हो सकता है|

  5. #230
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,173
    Thanks
    1,353
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हम लोगों को अपनी ट्रेडिंग को करने के लिए इस तरह का प्लान बना लेना होगा जो सही तरह से काम कर सकता है और हमारे लिए जिसकी मदद से पैसे कमाना आसान हो सकता है|
    Bhai trading karne ke liye plan banana bahut hi jaruri hota hai, plan hai to kaam acha kar sakenge bhai, jab tak koi plan nahi bana leta hai wo trading na kare bhai.

  6. #231
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    42,947
    Thanks
    6,233
    Thanked 2,573 Times in 1,514 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading karne ke liye plan banana bahut hi jaruri hota hai, plan hai to kaam acha kar sakenge bhai, jab tak koi plan nahi bana leta hai wo trading na kare bhai.

    जो लोग सही तरह से व्यापार कर रहे हैं वह लोग जानते हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार एक बहुत बड़ा व्यापार है और उसको करने में काफी मुनाफा हो सकता है|

  7. #232
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,173
    Thanks
    1,353
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    जो लोग सही तरह से व्यापार कर रहे हैं वह लोग जानते हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार एक बहुत बड़ा व्यापार है और उसको करने में काफी मुनाफा हो सकता है|
    Bhai forex market bahut hi bada business hai aur is bade business mein trader ko acha earn karna hota hai, aisa wo tabhi kar payega jab achi trading sikhega bhai.

  8. #233
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    42,947
    Thanks
    6,233
    Thanked 2,573 Times in 1,514 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex market bahut hi bada business hai aur is bade business mein trader ko acha earn karna hota hai, aisa wo tabhi kar payega jab achi trading sikhega bhai.
    हम लोगों को विदेशी मुद्रा व्यापार ठीक तरह से करना होगा क्योंकि मैं इस बात को जानता हूं कि गलत तरह से करने पर हम लोगों का नुकसान हो जाएगा|

  9. #234
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,173
    Thanks
    1,353
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हम लोगों को विदेशी मुद्रा व्यापार ठीक तरह से करना होगा क्योंकि मैं इस बात को जानता हूं कि गलत तरह से करने पर हम लोगों का नुकसान हो जाएगा|
    Bhai is kaam ko jitna achi tarah se kar sakte hai humare ko karna hota hai, kyunki bhai ismein paisa bahut hai, aur is kaam ko achi tarah se learn karna bhi jayda jaruri hota hai.

  10. #235
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    42,947
    Thanks
    6,233
    Thanked 2,573 Times in 1,514 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai is kaam ko jitna achi tarah se kar sakte hai humare ko karna hota hai, kyunki bhai ismein paisa bahut hai, aur is kaam ko achi tarah se learn karna bhi jayda jaruri hota hai.
    जब हम लोग अपनी ट्रेडिंग को प्लान के हिसाब से करेंगे तब हम लोगों का जो भी नुकसान है वह कम से कम हो जाएगा|

  11. #236
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,173
    Thanks
    1,353
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    जब हम लोग अपनी ट्रेडिंग को प्लान के हिसाब से करेंगे तब हम लोगों का जो भी नुकसान है वह कम से कम हो जाएगा|
    Haan bhai trading karna hai to plan ke hisaab se hi karna best hota hai, hum logo ko badiya plan banakar ke kaam karna hota hai trading mein tabhi hum log badiya kar sakte hai jab plan hoga.

Page 16 of 16 FirstFirst ... 61213141516

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us