FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 8 of 8 FirstFirst ... 45678
Results 106 to 113 of 113

Thread: aapko sabse achcha pair kyon sa lagta hai?

  1. #106
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,133
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,236
    Thanked 1,524 Times in 1,136 Posts

    Default

    Bhai mere ko jo sabse acha pair lagta hai wo EUr/usd hi hai bhai, ismein trade karna asaan hota hai, bas achi khasi movement humare ko pakadna hota hai bhai.

  2. #107
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,203
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,761
    Thanked 2,405 Times in 1,402 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai mere ko jo sabse acha pair lagta hai wo EUr/usd hi hai bhai, ismein trade karna asaan hota hai, bas achi khasi movement humare ko pakadna hota hai bhai.
    Haan bhai main bhi is baat ko manta hu ki agar ham log apni trades ko EURUSD me karte hain tab ham logon ke liye apni trading ko karna ekdum aasan ban jaata hai

  3. #108
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,133
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,236
    Thanked 1,524 Times in 1,136 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main bhi is baat ko manta hu ki agar ham log apni trades ko EURUSD me karte hain tab ham logon ke liye apni trading ko karna ekdum aasan ban jaata hai
    Bhai dekho Eurusd to mere ko bhi kafi acha lagta hai, main to khud is par trading karta hoon lekin iske sath sath main gbp/usd bhi like karta hoon.

  4. #109
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,203
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,761
    Thanked 2,405 Times in 1,402 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho Eurusd to mere ko bhi kafi acha lagta hai, main to khud is par trading karta hoon lekin iske sath sath main gbp/usd bhi like karta hoon.
    Haan bhai main to apni kaafi trades ko EURUSD mein karna pasand karta hoon kyuki muje is baat ka pata hai ki isme trading karne se muje acche profits mil sakte hain

  5. #110
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,133
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,236
    Thanked 1,524 Times in 1,136 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to apni kaafi trades ko EURUSD mein karna pasand karta hoon kyuki muje is baat ka pata hai ki isme trading karne se muje acche profits mil sakte hain
    Bhai mere ko bhi eurusd par trading karna bahut jayda pasand hai is par trading karke main entry point jayda badiya le pata hoon acha mauka is par ata hai.

  6. #111
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,203
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,761
    Thanked 2,405 Times in 1,402 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai mere ko bhi eurusd par trading karna bahut jayda pasand hai is par trading karke main entry point jayda badiya le pata hoon acha mauka is par ata hai.
    Ham logon ko apni trading me sabse pehle is tarah ki skills ka use karna seekhna hota hai jiski madad se ham log income kama sakte hain

  7. #112
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,133
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,236
    Thanked 1,524 Times in 1,136 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trading me sabse pehle is tarah ki skills ka use karna seekhna hota hai jiski madad se ham log income kama sakte hain
    Haan bhai trading mein skills ki jarurat bahut jayda hoti hai aur humare liye acha rahta hai ki skills ko acha banaye jo idher jayda kaam dene wala hai

  8. #113
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,203
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,761
    Thanked 2,405 Times in 1,402 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai trading mein skills ki jarurat bahut jayda hoti hai aur humare liye acha rahta hai ki skills ko acha banaye jo idher jayda kaam dene wala hai
    Forex trading ke business me jin traders logon ke paas me apni trading ki skills ho jaati hain wo log badi trades ko kar paate hain

Page 8 of 8 FirstFirst ... 45678

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning:: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us