FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 18 of 18 FirstFirst ... 81415161718
Results 256 to 265 of 265

Thread: New York double bottom system

  1. #256
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,161
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,267
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Rahulku701 View Post
    दोस्त इसमें एनालिसिस करना जरुरी होता हैं आपको मालूम होना चाहिए की आप ट्रेडिंग किस दिशा में कर रहे हैं अगर आप गलत दिशा में ट्रेडिंग करते हैं तो आपको नुक्सान ही होगा
    Bhai market mein analysis karna jaruri hota hai, kyunki analysis karenge tohi trading mein jaan sakenge ki kis direction mein order lena hai.

  2. #257
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,677
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,963
    Thanked 2,446 Times in 1,429 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai market mein analysis karna jaruri hota hai, kyunki analysis karenge tohi trading mein jaan sakenge ki kis direction mein order lena hai.
    Forex traders logon ko sabse pehle apni trading ki skills ko develop kar lena hota hai. Agar ham log aisa kar sakte hain tab income kamana aasan ban jayega

  3. #258
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,161
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,267
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex traders logon ko sabse pehle apni trading ki skills ko develop kar lena hota hai. Agar ham log aisa kar sakte hain tab income kamana aasan ban jayega
    Haan bhai skills ko jitna jayda ho sake badana jaruri hai, jiske pass mein achi skills ho jaati hai wo trading bhi jayda badiya kar paate hai.

  4. #259
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,677
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,963
    Thanked 2,446 Times in 1,429 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai skills ko jitna jayda ho sake badana jaruri hai, jiske pass mein achi skills ho jaati hai wo trading bhi jayda badiya kar paate hai.
    Agar ham logon ke paas me safe trading ki strategy ho jaati hai tab uski madad se ham logon ke profits badh jaate hain

  5. #260
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,161
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,267
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Agar ham logon ke paas me safe trading ki strategy ho jaati hai tab uski madad se ham logon ke profits badh jaate hain
    Bhai trading karne ke liye safety strategy ka hona bahut hi jaruri hota hai, aisa strategy ho jaaye jiske sath kafi sahi entry point liya ja sakta hai bhai.

  6. #261
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,677
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,963
    Thanked 2,446 Times in 1,429 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading karne ke liye safety strategy ka hona bahut hi jaruri hota hai, aisa strategy ho jaaye jiske sath kafi sahi entry point liya ja sakta hai bhai.
    Haan bhai main baat to yehi hai ki ham log is tarah ki trading kar sake jis se hamare paas me uski madad se income aa sake

  7. #262
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,161
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,267
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main baat to yehi hai ki ham log is tarah ki trading kar sake jis se hamare paas me uski madad se income aa sake
    Bhai income to ho sakti hai bas kaam mein kitna jayda mehnat karte hai ye dekhna hoga, kyunki mehnat hisaab se hi traidng kiya ja sakta hai.

  8. #263
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,677
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,963
    Thanked 2,446 Times in 1,429 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai income to ho sakti hai bas kaam mein kitna jayda mehnat karte hai ye dekhna hoga, kyunki mehnat hisaab se hi traidng kiya ja sakta hai.
    Ham logon ke paas me agar income aa rahi hai tab ham logon ke liye apni trading ko karna aasan ban jayega

  9. #264
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,161
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,267
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ke paas me agar income aa rahi hai tab ham logon ke liye apni trading ko karna aasan ban jayega
    Bhai income to ushi trader ko yaha par achi aati hai jo log trading mein bahut hi badiya tarah se perfect ho jaate hai wo acha kama hi le jaate hai.

  10. #265
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,677
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,963
    Thanked 2,446 Times in 1,429 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai income to ushi trader ko yaha par achi aati hai jo log trading mein bahut hi badiya tarah se perfect ho jaate hai wo acha kama hi le jaate hai.
    अगर हम लोग अपनी ट्रेडिंग की मदद से पैसे कमाना चाहते हैं तब हमें सबसे पहले उसके लिए तैयारी करनी होती है और इस बात को समझना होता है कि कौन सी विदेशी मुद्रा की मदद से हम लोगों को अपनी ट्रेडिंग को करना होगा

Page 18 of 18 FirstFirst ... 81415161718

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us