FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 1 of 19 1234511 ... LastLast
Results 1 to 15 of 280

Thread: FX Trader Indicator

  1. #1
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,541
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default FX Trader Indicator

    Hello bhaiyo.

    Main aapko ye indicator dena chahta hoon, jo kafi achcha indicator mere ko laga hai, is indicator aur dusre indicator ke saath mila diya jaye, to main ye baat kah sakta hoon 90% trading humari successful ho sakti hai.



    Thanks.
    Last edited by Resolve; 06-18-2018 at 05:36 PM.

  2. The Following 2 Users Say Thank You to Kinglord For This Useful Post:

    sangeetji (06-28-2013), TRIGGER (05-03-2016)

  3. #2
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,259
    Thanks
    6,095
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Bhai ham logon ko is indicator ko use karne ke liye markets me jo bhi trends hain uske hisaab se hi kaam karna hoga tabhi ham kama sakte hain

  4. #3
    viraf2201
    Guest

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Bhai ham logon ko is indicator ko use karne ke liye markets me jo bhi trends hain uske hisaab se hi kaam karna hoga tabhi ham kama sakte hain
    yeh hai ki market mein kiska trend chal raha hai yeh dekh kar hi humein indicator use karna chahiye. jab tak hum trend ke hisaab se nahi chalege tab tak humein profit gain nahi ho sakta. isliye trend ko follow karo.

  5. #4
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,259
    Thanks
    6,095
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by viraf2201 View Post
    yeh hai ki market mein kiska trend chal raha hai yeh dekh kar hi humein indicator use karna chahiye. jab tak hum trend ke hisaab se nahi chalege tab tak humein profit gain nahi ho sakta. isliye trend ko follow karo.
    Bhai jab tak ham log market ke trends ko theek tarah se poora samajh nahi lete hain tab tak ham usme agar trades na kare to hi hamare liye theek rahega

  6. #5
    Market Maker cool user santosh2012's Avatar
    Join Date
    Jun 2012
    Posts
    7,988
    Thanks
    35
    Thanked 55 Times in 49 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Bhai jab tak ham log market ke trends ko theek tarah se poora samajh nahi lete hain tab tak ham usme agar trades na kare to hi hamare liye theek rahega
    haan ye to hain trend ko sahi tarh se follow karna usse samghna ek trader ke liy bahut hi jayda zroori hota hia yadi aisa nhi karta hai to uske liy muskil a sakti hai .

  7. #6
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by santosh2012 View Post
    haan ye to hain trend ko sahi tarh se follow karna usse samghna ek trader ke liy bahut hi jayda zroori hota hia yadi aisa nhi karta hai to uske liy muskil a sakti hai .
    hanji bhai trend ko follow karna bahut hei jaroori hai bina trend ko follow karein trader apni strategy nahi bana sakta hai aur na hei forex mein apne aap ko set kar sakta hai..

  8. #7
    Market Maker cool user santosh2012's Avatar
    Join Date
    Jun 2012
    Posts
    7,988
    Thanks
    35
    Thanked 55 Times in 49 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji bhai trend ko follow karna bahut hei jaroori hai bina trend ko follow karein trader apni strategy nahi bana sakta hai aur na hei forex mein apne aap ko set kar sakta hai..
    haan bina kise trend kok follow kiy hum kuch nhi kar sakten hain hum ek achi trend ko follow karna hi hoga mai to karta hun aur humesha follow karta rahunga.

  9. #8
    Market Maker cool user sangeetji's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    8,870
    Thanks
    139
    Thanked 110 Times in 98 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by santosh2012 View Post
    haan bina kise trend kok follow kiy hum kuch nhi kar sakten hain hum ek achi trend ko follow karna hi hoga mai to karta hun aur humesha follow karta rahunga.
    ha bhai ye bat sahi hai hame yadi acche se trading karke accha profit chahate hai to hame kafi acchi strategy ke tahat hi work karne ki jaroorat hoti hai our hame koi na koi trend ko jaroor follow karne ki jaroorat bhi hoti hai.

  10. #9
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by sangeetji View Post
    ha bhai ye bat sahi hai hame yadi acche se trading karke accha profit chahate hai to hame kafi acchi strategy ke tahat hi work karne ki jaroorat hoti hai our hame koi na koi trend ko jaroor follow karne ki jaroorat bhi hoti hai.
    hanji bhai bina trend ko follow karein hum apni strategy nahi bana sakte hai esliye hum sab traders ko main focus trend par karna chahiye aur achhi startegy banani chahiye..

  11. #10
    Market Maker cool user kalex76's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Asia
    Posts
    7,625
    Thanks
    258
    Thanked 345 Times in 282 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji bhai bina trend ko follow karein hum apni strategy nahi bana sakte hai esliye hum sab traders ko main focus trend par karna chahiye aur achhi startegy banani chahiye..
    Ek sahi strategy tayar karney ke liye traders ko bahoot sarein factors ke upor dhyaan dena hota hain aur hain tab trend factor bahoot kam deta hain ,pairs ke upor bhi kafi focus karna hota hain .

  12. #11
    Market Maker 100pips's Avatar
    Join Date
    May 2012
    Posts
    2,034
    Thanks
    47
    Thanked 41 Times in 32 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by kalex76 View Post
    Ek sahi strategy tayar karney ke liye traders ko bahoot sarein factors ke upor dhyaan dena hota hain aur hain tab trend factor bahoot kam deta hain ,pairs ke upor bhi kafi focus karna hota hain .
    Bhai ek sahi strategy mei sab kuch hota hai jisko use karke traders accha paisa banata hai aur agar kuch bhi miss hua usmein toh bhai loss ho jata hai forex trading mein
    PROUD TO BE A FOREX TRADER

  13. #12
    Market Maker cool user santosh2012's Avatar
    Join Date
    Jun 2012
    Posts
    7,988
    Thanks
    35
    Thanked 55 Times in 49 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by 100pips View Post
    Bhai ek sahi strategy mei sab kuch hota hai jisko use karke traders accha paisa banata hai aur agar kuch bhi miss hua usmein toh bhai loss ho jata hai forex trading mein
    haan sahi baat achi stregey hona humare liy bahut hijayda zroori hai jitne achi stregey hogi hum utna hi badiya karl enge .

  14. #13
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by santosh2012 View Post
    haan sahi baat achi stregey hona humare liy bahut hijayda zroori hai jitne achi stregey hogi hum utna hi badiya karl enge .
    hanji bhai jetni badiya strategy forex trading mein hamare paas hogi hum utna hei achha forex trading mein kar sakte hai bas eske liye hume strategy par practice karna hoga..

  15. #14
    Market Maker 100pips's Avatar
    Join Date
    May 2012
    Posts
    2,034
    Thanks
    47
    Thanked 41 Times in 32 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji bhai jetni badiya strategy forex trading mein hamare paas hogi hum utna hei achha forex trading mein kar sakte hai bas eske liye hume strategy par practice karna hoga..
    bhai strategy badiya hogi aur trader ko usko acche se execute karna ata hoga toh bhauat badiya profit aa jata hai forex trading mein se bhai yahan iss field mein se.
    PROUD TO BE A FOREX TRADER

  16. #15
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,541
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by 100pips View Post
    bhai strategy badiya hogi aur trader ko usko acche se execute karna ata hoga toh bhauat badiya profit aa jata hai forex trading mein se bhai yahan iss field mein se.
    bhai strategy agar badiya mil jaye, to isse achchi baat kuch nahi ho sakti ek trader ke liye, strategy hi aisi cheez hoti hai, jisse achchi trading kari jaati hai, achche profits milte hai.

Page 1 of 19 1234511 ... LastLast

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us