FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 1 of 24 1234511 ... LastLast
Results 1 to 15 of 351

Thread: Zigzag, Bollinger, Stoch Strategy

  1. #1
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,904
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default Zigzag, Bollinger, Stoch Strategy

    hello bhaiyo.

    ye strategy bahut hi asaan hai, sirf is indicator mein 3 indicators ka use kiya gaya hai.

    1. Zigzag

    2. Stoch

    3. Bollinger band

    aap is sab ko try karke aur practice kare, jarur kaamyaab ho jayenge.

    Thanks.
    Last edited by Resolve; 06-19-2018 at 08:31 AM. Reason: Indicator upload

  2. The Following User Says Thank You to Kinglord For This Useful Post:

    sangeetji (07-06-2013)

  3. #2
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,361
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,471 Times in 1,446 Posts

    Default

    Bhai yeh ZIgZag trading system bahut hi accha hai kyuki ham log ko isme Bollinger ka bhi use karne ko milta hai aur ham is se acche paise bhi kama sakte hain

  4. #3
    Market Maker cool user kalex76's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Asia
    Posts
    7,625
    Thanks
    258
    Thanked 345 Times in 282 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Crazyeyes View Post
    hello bhaiyo.

    ye strategy bahut hi asaan hai, sirf is indicator mein 3 indicators ka use kiya gaya hai.

    1. Zigzag

    2. Stoch

    3. Bollinger band

    aap is sab ko try karke aur practice kare, jarur kaamyaab ho jayenge.



    Thanks.
    Hain ya strategy kafi effective lag raha hain kyunkey ishmein combinations bahoot hi accha hain aur ishliye accuracy ka chance zyada hota hain ,zigzag concept mujhe to bahoot hi bariya laga .

  5. #4
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,904
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Bhai yeh ZIgZag trading system bahut hi accha hai kyuki ham log ko isme Bollinger ka bhi use karne ko milta hai aur ham is se acche paise bhi kama sakte hain
    bhai is strategy mein Bollinger band include nahi tha, lekin maine isko combined kar diya hai, sabhi ye baat jante hai, ki bollinger band achcha indicator hai, aur iske saath zigzag ka achcha use kar sakte hai.

  6. #5
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by kalex76 View Post
    Hain ya strategy kafi effective lag raha hain kyunkey ishmein combinations bahoot hi accha hain aur ishliye accuracy ka chance zyada hota hain ,zigzag concept mujhe to bahoot hi bariya laga .
    hanji bhai mujhe bhi zigzag concepy kaafi pasand hai aur bollinger bad ko bhi mai pasand karta hoon..mai ye strategy jaroor check karunga aur jetna ho saka esme practice bhi karunga aur jaisa result hoga aapko bataunga..

  7. #6
    Market Maker
    Join Date
    Feb 2013
    Posts
    994
    Thanks
    0
    Thanked 0 Times in 0 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Crazyeyes View Post
    hello bhaiyo.

    ye strategy bahut hi asaan hai, sirf is indicator mein 3 indicators ka use kiya gaya hai.

    1. Zigzag

    2. Stoch

    3. Bollinger band

    aap is sab ko try karke aur practice kare, jarur kaamyaab ho jayenge.



    Thanks.

    bhai zigzag repaint hota hai..isliye is stratgery mai iska koi kaam nehi hai..sirf bollingerband and stochatics hi sahi hai is stratgery kai liye..mere hisab sai zigzag indicator pai bharosha nehi kiya ja sakta hai !

  8. #7
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by AXDPIPS View Post
    bhai zigzag repaint hota hai..isliye is stratgery mai iska koi kaam nehi hai..sirf bollingerband and stochatics hi sahi hai is stratgery kai liye..mere hisab sai zigzag indicator pai bharosha nehi kiya ja sakta hai !
    bhai ye indicator repaint hai kya,mujhe ye baat nahi pata thi agar aap sure hai tou plz bataye aapka experiece esme kya raha hai aur aapne ye kaun se pair ke saat use kiya tha..

  9. #8
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,904
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    bhai ye indicator repaint hai kya,mujhe ye baat nahi pata thi agar aap sure hai tou plz bataye aapka experiece esme kya raha hai aur aapne ye kaun se pair ke saat use kiya tha..
    bhai zigzag to repaint hota hai ye baat sabhi jante hai, lekin zigzag trading mein bahut madad karta hai, main is indicator ka use achchi tarah se karna janta hoon.

  10. #9
    Market Maker cool user sangeetji's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    8,870
    Thanks
    139
    Thanked 110 Times in 98 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Crazyeyes View Post
    bhai zigzag to repaint hota hai ye baat sabhi jante hai, lekin zigzag trading mein bahut madad karta hai, main is indicator ka use achchi tarah se karna janta hoon.
    bhai ye bat to ekdum perfect hai ki ziqzag repaint hota hai par ham agar iska sahi upyog karana learn kar le to hame kafi problem ko solve kar sakte hai bas ise combine karke hi trading me use kare.

  11. #10
    akp202
    Guest

    Default

    Quote Originally Posted by Crazyeyes View Post
    bhai zigzag to repaint hota hai ye baat sabhi jante hai, lekin zigzag trading mein bahut madad karta hai, main is indicator ka use achchi tarah se karna janta hoon.
    ye to bahut hi achi baat hai yadi app iske baren jante hian ta to apko tradiing ke ache mouke milenge jisme kaam karke acha kama lenge mughe badi khusi huyi ki app iske baren me acha janten hain .

  12. #11
    Market Maker cool user santosh2012's Avatar
    Join Date
    Jun 2012
    Posts
    7,988
    Thanks
    35
    Thanked 55 Times in 49 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Crazyeyes View Post
    bhai is strategy mein Bollinger band include nahi tha, lekin maine isko combined kar diya hai, sabhi ye baat jante hai, ki bollinger band achcha indicator hai, aur iske saath zigzag ka achcha use kar sakte hai.
    lekin isse jayda fark nhi padega kaam whi hoga jo pahle hota tha thoda chart aur bhara dikhega bas baki humara madd utna hi milegi ;

  13. #12
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by sangeetji View Post
    bhai ye bat to ekdum perfect hai ki ziqzag repaint hota hai par ham agar iska sahi upyog karana learn kar le to hame kafi problem ko solve kar sakte hai bas ise combine karke hi trading me use kare.
    hanji zigzag ko hume combine karke hei use karna chahiye kyunki zigzag repainted hai aur esko hume pehle kaafi demo baar par use karna hoga nahi tou repaint ki wajah se hamari galat trade open ho sakti hai..

  14. #13
    Market Maker
    Join Date
    Feb 2013
    Posts
    994
    Thanks
    0
    Thanked 0 Times in 0 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    bhai ye indicator repaint hai kya,mujhe ye baat nahi pata thi agar aap sure hai tou plz bataye aapka experiece esme kya raha hai aur aapne ye kaun se pair ke saat use kiya tha..
    han bhai zigzag repaint hota hai... aapka mt4 pai pehele sai hi yeh indicator hoga try karlo low timeframe pai jaise ki minute 1.. ccbands and stoch repaint nehi hota hai !

  15. #14
    akp202
    Guest

    Default

    Quote Originally Posted by AXDPIPS View Post
    han bhai zigzag repaint hota hai... aapka mt4 pai pehele sai hi yeh indicator hoga try karlo low timeframe pai jaise ki minute 1.. ccbands and stoch repaint nehi hota hai !
    haan isme M1 ka use karna chahiy isme zigzag jyada efectiv hogi isse humare trading me kafi had tak madd mil sakti hai jisse hum apni trade ko super bana lenge .

  16. #15
    akp202
    Guest

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji zigzag ko hume combine karke hei use karna chahiye kyunki zigzag repainted hai aur esko hume pehle kaafi demo baar par use karna hoga nahi tou repaint ki wajah se hamari galat trade open ho sakti hai..
    haan ye baat to ek dam sahi zigzag ko hume huemsha combind karke hi use karna chahiy yadi hum isse combind karke use karten hain to bahut hi achi baat hai ,.

Page 1 of 24 1234511 ... LastLast

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us