FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 1 of 34 1234511 ... LastLast
Results 1 to 15 of 498

Thread: Super Fast Trend Indicator

  1. #1
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,218
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default Super Fast Trend Indicator

    hello bhaiyo.

    Simple aur sabse asaan indicator hai ye, ye sirf color change hone par hi signal deta hai, bas thoda is indicator ka use karne se pahle, manual file jarur read kare.






    Thanks.
    Last edited by Resolve; 06-19-2018 at 09:28 AM.

  2. The Following 2 Users Say Thank You to Kinglord For This Useful Post:

    santosh2012 (01-21-2013), TRIGGER (05-03-2016)

  3. #2
    Market Maker cool user santosh2012's Avatar
    Join Date
    Jun 2012
    Posts
    7,988
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    -0.710
    Thanks
    35
    Thanked 55 Times in 49 Posts

    Default

    bhai tab to ye bahut hi simpal hai aur bahut badiya indicator hai isse to hum 10 pip ka profit bahut araam se le sakten hain . ye best indicator hai mai isse zroor use karunga .

  4. #3
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,040
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.301
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    bahut bahut thank you dareking ji,mai chahunga plz aap es staretgy ke baarein mein mere jaise traders ko aur bataye,waise tou mene aapki pdf download karli hai aur usse demo par test karunga..

  5. #4
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,218
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    bahut bahut thank you dareking ji,mai chahunga plz aap es staretgy ke baarein mein mere jaise traders ko aur bataye,waise tou mene aapki pdf download karli hai aur usse demo par test karunga..
    bhai ye strategy ek dum simple hai, M15 par use kare to better hoga, lekin usse pahle aap isko manual PDF file read kare, choti file hai, kaise use karna hai, uske bare mein bataya gaya hai.

  6. #5
    Market Maker cool user santosh2012's Avatar
    Join Date
    Jun 2012
    Posts
    7,988
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    -0.710
    Thanks
    35
    Thanked 55 Times in 49 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by dareking View Post
    bhai ye strategy ek dum simple hai, M15 par use kare to better hoga, lekin usse pahle aap isko manual PDF file read kare, choti file hai, kaise use karna hai, uske bare mein bataya gaya hai.
    haan bhai lekin ye stregey risky bhi hai hum kab tak aisa kar payenge humara isme kafi nuksaan hoga isliy mai ismem jayda risk nhi lena chahta hun ache se karna chahta hun mughe itne me hi acha profit mil jayega .

  7. #6
    akp202
    Guest

    Default

    Quote Originally Posted by santosh2012 View Post
    haan bhai lekin ye stregey risky bhi hai hum kab tak aisa kar payenge humara isme kafi nuksaan hoga isliy mai ismem jayda risk nhi lena chahta hun ache se karna chahta hun mughe itne me hi acha profit mil jayega .
    haan sahi kah rhe ho stregey yadi hum sahi tarh se kaam karenge to hum bahut badiya kar sakenge isliy hume dyan se isme karna chahiy babut age nikal sakenge .

  8. #7
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,040
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.301
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by akp202 View Post
    haan sahi kah rhe ho stregey yadi hum sahi tarh se kaam karenge to hum bahut badiya kar sakenge isliy hume dyan se isme karna chahiy babut age nikal sakenge .
    hanji bhai agar hum achhi strategy se esme kamyaab ho jaaye tou kaafi aage nikal sakte hai,hume strategy mein kamyaab hone ke liye kaafi experience chahiye hota hai..

  9. #8
    Market Maker cool user santosh2012's Avatar
    Join Date
    Jun 2012
    Posts
    7,988
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    -0.710
    Thanks
    35
    Thanked 55 Times in 49 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji bhai agar hum achhi strategy se esme kamyaab ho jaaye tou kaafi aage nikal sakte hai,hume strategy mein kamyaab hone ke liye kaafi experience chahiye hota hai..
    haan yadi humare pass koi achi kamyaab stregey mil to yadi hume successs stregey nhi mil pati hai to hum kabhi successs nhi ho payenge isliy mai kahta hun ki hume stregey banaten rahna chahiy .

  10. #9
    akp202
    Guest

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji bhai agar hum achhi strategy se esme kamyaab ho jaaye tou kaafi aage nikal sakte hai,hume strategy mein kamyaab hone ke liye kaafi experience chahiye hota hai..
    haan sahi kah rhe ho stregey to hume achi banani hi padegi yadi hum stregi sahi nhi banyenge to hum kuch nhi kar sakenge isliy stregey hume sabse pahle banana chahiy .

  11. #10
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,218
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    bhaiyo ye jo maine indicator share kara hai, wo kafi jayda help trading mein kar sakta hai, lekin iska signal thoda late aata hai, lekin 80% tak iska signal achcha hota hai.

  12. #11
    Market Maker topper's Avatar
    Join Date
    Jul 2012
    Posts
    1,013
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    4.700
    Thanks
    8
    Thanked 57 Times in 51 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by santosh2012 View Post
    haan yadi humare pass koi achi kamyaab stregey mil to yadi hume successs stregey nhi mil pati hai to hum kabhi successs nhi ho payenge isliy mai kahta hun ki hume stregey banaten rahna chahiy .
    bhai aap sahi keh rahe ho stregey banate rehna chahiye isse humko hi fayeda hai humko mehnat karne se piche nahi hatna chahiye ager is business mein success hona hai to mehnat karte rehna chaiye

  13. #12
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,218
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by topper View Post
    bhai aap sahi keh rahe ho stregey banate rehna chahiye isse humko hi fayeda hai humko mehnat karne se piche nahi hatna chahiye ager is business mein success hona hai to mehnat karte rehna chaiye
    bhai jab aap kuch na kuch searching karte hai, aur thoda dimaad apna lagate hai, to kahi na kahi aapko kuch naya pata chalta hai, aur wo hi cheez hum strategy mein combined kar sakte hai.

  14. #13
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,040
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.301
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by topper View Post
    bhai aap sahi keh rahe ho stregey banate rehna chahiye isse humko hi fayeda hai humko mehnat karne se piche nahi hatna chahiye ager is business mein success hona hai to mehnat karte rehna chaiye
    hanji bhai hume apni strategy mein changes karte rehna chahiye jab bhi market trend hume lage ab change hai hume tabhi new strategy par work karna chahiye aur saat hei saat jab bhi real par trade open ho tab hume demo par new strategy jaroor search karni chahiye..

  15. #14
    Market Maker cool user santosh2012's Avatar
    Join Date
    Jun 2012
    Posts
    7,988
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    -0.710
    Thanks
    35
    Thanked 55 Times in 49 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by dareking View Post
    bhai jab aap kuch na kuch searching karte hai, aur thoda dimaad apna lagate hai, to kahi na kahi aapko kuch naya pata chalta hai, aur wo hi cheez hum strategy mein combined kar sakte hai.
    haan sahi kah rhe ho hume aise hi karna chahiy sahi tarh se mehnat karna chahiy usse hume bahut llabh milega yadi sahi tarh se mehnat nhi karenge ot hum kuch nhi kar sakenge .

  16. #15
    Market Maker topper's Avatar
    Join Date
    Jul 2012
    Posts
    1,013
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    4.700
    Thanks
    8
    Thanked 57 Times in 51 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by santosh2012 View Post
    haan sahi kah rhe ho hume aise hi karna chahiy sahi tarh se mehnat karna chahiy usse hume bahut llabh milega yadi sahi tarh se mehnat nhi karenge ot hum kuch nhi kar sakenge .
    bhai is business mein sabse badi cheez mehnat hi hai mehnat se hum sab hasil kar sakte hai mehnat karne se piche nahi hatna chahiye kuch hasil karne ke liye mehnat karte rehna chahiye

Page 1 of 34 1234511 ... LastLast

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us