FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 35 of 35 FirstFirst ... 253132333435
Results 511 to 519 of 519

Thread: FibonacciMystery Indicator

  1. #511
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,198
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,268
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko samajh sakta hoon ki trading mein income sahi tarah se kamane ke liye hame poore efforts karne hote hain jiske baad me hame success mil jaati hai
    Haan bhai forex market mein income earning ke liye pure efforts ki jarurat paegi jo efforts karte hai wo hamesha hi forex market se kama sakta hai.

  2. #512
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,728
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,967
    Thanked 2,447 Times in 1,430 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai forex market mein income earning ke liye pure efforts ki jarurat paegi jo efforts karte hai wo hamesha hi forex market se kama sakta hai.
    Forex trading ke business ko sahi tarah se karne me kaafi mefforts kagte hain aur ham logon ko is baat ko acchi tarah se samajh lena hota hai

  3. #513
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,198
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,268
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Bhai ye indicator ek dum pefect hai aur main kahunga iska use kare aap sab M15 par iske effective result hai main to khud iska use karta hon

  4. #514
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,728
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,967
    Thanked 2,447 Times in 1,430 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai ye indicator ek dum pefect hai aur main kahunga iska use kare aap sab M15 par iske effective result hai main to khud iska use karta hon
    Haan bhai main to apni trading me sabse pehle is baat ko samajh leta hoon ki kis tarah se trades ko karna hoga aur income kamana hoga hame

  5. #515
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,198
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,268
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to apni trading me sabse pehle is baat ko samajh leta hoon ki kis tarah se trades ko karna hoga aur income kamana hoga hame
    Bhai yaha par income kamane ke liye trader ko acha experience lekar chalna jaruri hai, acha experinece hai tohi kama sakta hai.

  6. #516
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,728
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,967
    Thanked 2,447 Times in 1,430 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai yaha par income kamane ke liye trader ko acha experience lekar chalna jaruri hai, acha experinece hai tohi kama sakta hai.
    मैं तो इस बिजनेस को इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मैं पैसे कमाना चाहता हूं मेरे पास में और कोई दूसरा काम नहीं है इसलिए मैं अपना सारा समय इस बिजनेस में लगाना चाहता हूं

  7. #517
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    35.301
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai yaha par income kamane ke liye trader ko acha experience lekar chalna jaruri hai, acha experinece hai tohi kama sakta hai.
    hanji forex ke business me trader ke paas experience market me banana bahut he jaroori hai wo esme experrience banakar kaam karenga to wo market me usko ache se fir kar sakenga.

  8. #518
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,198
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,268
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji forex ke business me trader ke paas experience market me banana bahut he jaroori hai wo esme experrience banakar kaam karenga to wo market me usko ache se fir kar sakenga.
    Haan bhai market mein experience ko acha karna padta hai jiske pass experience hote hai wo idher kaam bhi ache karne mein safal rahte hai bhai.

  9. #519
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,728
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,967
    Thanked 2,447 Times in 1,430 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai market mein experience ko acha karna padta hai jiske pass experience hote hai wo idher kaam bhi ache karne mein safal rahte hai bhai.
    अगर हम लोग एक अच्छे और सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना चाहते हैं तब हमें उसके लिए सही तरह की रणनीति का इस्तेमाल करना होगा और देखना होगा कि वह हमें कितना पैसा कमा कर दे सकती है
    Last edited by Resolve; 12-12-2019 at 11:03 AM.

Page 35 of 35 FirstFirst ... 253132333435

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us