FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 12 of 12 FirstFirst ... 289101112
Results 166 to 175 of 175

Thread: beginner ke liye kya best hota hai?

  1. #166
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,410
    Thanks
    1,270
    Thanked 1,557 Times in 1,156 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me ham logon ke paas me profits tabhi aa sakte hain jab ham log sahi trading ke plan ko follow karte hain
    Bhai forex market mein profits kar pana koi easy nahi hota hai, lekin wohi earning kar sakta hai jo mehnat se kaam karte hote hai bhai.

  2. #167
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,033
    Thanks
    5,975
    Thanked 2,449 Times in 1,432 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex market mein profits kar pana koi easy nahi hota hai, lekin wohi earning kar sakta hai jo mehnat se kaam karte hote hai bhai.
    Forex trading me income sab traders logon ke paas me nahi aa paati hai aur hame sahi plan ka use karna seekhna hoga

  3. #168
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,410
    Thanks
    1,270
    Thanked 1,557 Times in 1,156 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading me income sab traders logon ke paas me nahi aa paati hai aur hame sahi plan ka use karna seekhna hoga
    Bhai hum logo ko yaha par income asani se nahi aati hai, iske liye humare ko trading mein thoda to mehnat karna pdta hia tabhi income aati hai.

  4. #169
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,033
    Thanks
    5,975
    Thanked 2,449 Times in 1,432 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai hum logo ko yaha par income asani se nahi aati hai, iske liye humare ko trading mein thoda to mehnat karna pdta hia tabhi income aati hai.
    Agar ham logon ke paas me apni trading ki madad se income aana start ho jaati hai tab ham log bade traders ban sakte hain

  5. #170
    Elder Analyst Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    998
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    बिगिनर के लिए अच्छा जो होता हैं वो एहि रहता हैं की वो ट्रेडिंग काफी बढ़िया करना सीखे दोस्त अगर जो ट्रेडिंग वो करेगा वही कमायेगा इस काम को सीखे बिना करना नामुमकिन रहता हैं

  6. #171
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,033
    Thanks
    5,975
    Thanked 2,449 Times in 1,432 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Rahulku701 View Post
    बिगिनर के लिए अच्छा जो होता हैं वो एहि रहता हैं की वो ट्रेडिंग काफी बढ़िया करना सीखे दोस्त अगर जो ट्रेडिंग वो करेगा वही कमायेगा इस काम को सीखे बिना करना नामुमकिन रहता हैं
    Jo bhi traders log apni trading ko sahi planning ki madad se karte hain un logon ke paas me income aa sakti hai

  7. #172
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,410
    Thanks
    1,270
    Thanked 1,557 Times in 1,156 Posts

    Default

    Bhai beginner ke liye best rahta hai ki wo trading karna sikhe bhai, ye kaam ko jitna sikhega usko utna hi achi tarah se karne ko mil sakega.

  8. #173
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,033
    Thanks
    5,975
    Thanked 2,449 Times in 1,432 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai beginner ke liye best rahta hai ki wo trading karna sikhe bhai, ye kaam ko jitna sikhega usko utna hi achi tarah se karne ko mil sakega.
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki trading me agar ham log wait karte hain tab ham logon ko apni trades ko karne ke liye sahi tarah ki trading ki opportunity mil jaati hai

  9. #174
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,410
    Thanks
    1,270
    Thanked 1,557 Times in 1,156 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki trading me agar ham log wait karte hain tab ham logon ko apni trades ko karne ke liye sahi tarah ki trading ki opportunity mil jaati hai
    Bhai trading mein badiya entry point ke liye wait krna jaruri hota hai, taki hum sahi time ka wait kar sake aur entry point lekar kama sake.

  10. #175
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    33,033
    Thanks
    5,975
    Thanked 2,449 Times in 1,432 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein badiya entry point ke liye wait krna jaruri hota hai, taki hum sahi time ka wait kar sake aur entry point lekar kama sake.
    मैं जब से विदेशी मुद्रा व्यापार को कर रहा हूं तब से एक बात मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि अगर मेरे को ट्रेडिंग करने की पूरी जानकारी होगी तब मैं उसकी मदद से आगे बढ़ सकता हूं|

Page 12 of 12 FirstFirst ... 289101112

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us