FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 17 of 17 FirstFirst ... 71314151617
Results 241 to 250 of 250

Thread: Kya aap Forex ko Real Business mante hain ?

  1. #241
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai income aane se bade trader nahi bante hai balki wo pahle trading ko kafi achi tarah se sikhte hai, tabhi wo baad mein bada kamane ke liye bade trader ho paate hai.
    मुझे अपनी ट्रेडिंग की मदद से इनकम कमाने के लिए मेहनत करनी होगी अगर मैं मेहनत करने के लिए तैयार हूं तब मैं बहुत ही आसानी के साथ में विदेशी मुद्रा व्यापार को कर सकता हूं

  2. #242
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मुझे अपनी ट्रेडिंग की मदद से इनकम कमाने के लिए मेहनत करनी होगी अगर मैं मेहनत करने के लिए तैयार हूं तब मैं बहुत ही आसानी के साथ में विदेशी मुद्रा व्यापार को कर सकता हूं
    Haan bhai agar paisa kamana hai to mehnat bahut jayda karna hota hai, jisse kaam mein safal ho payenge aur bahut hi badiya idher se kamane lag jaate hai bhai.

  3. #243
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai agar paisa kamana hai to mehnat bahut jayda karna hota hai, jisse kaam mein safal ho payenge aur bahut hi badiya idher se kamane lag jaate hai bhai.
    Ham logon ko apni trades me ek sahi tarah ka plan bana lena hoga jiski madad se ham log aasani ke saath me aage badh sakte hain

  4. #244
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    This topic is being updated for further discussions...

  5. #245
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai agar paisa kamana hai to mehnat bahut jayda karna hota hai, jisse kaam mein safal ho payenge aur bahut hi badiya idher se kamane lag jaate hai bhai.
    मैं आगे बढ़ना चाहता हूं और एक बड़ा विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना चाहता हूं इसलिए मुझे पता है कि इसमें मुझे समय लग जाएगा|

  6. #246
    Market Maker mukesh277289's Avatar
    Join Date
    Mar 2014
    Location
    India
    Posts
    2,210
    Thanks
    4
    Thanked 5 Times in 5 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं आगे बढ़ना चाहता हूं और एक बड़ा विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना चाहता हूं इसलिए मुझे पता है कि इसमें मुझे समय लग जाएगा|
    समय तो लग ही जाता हैं अगर किसी को सफलता पाना हैं तो बहुत ही जयदा ट्रेडिंग में टाइम देकर उसको सीखना होता हैं जब वो सिख जाता हैं तो तब उसके लिए ट्रेडिंग में अच्छी जानकारी होती हैं और उसको ट्रेडिंग करने में दिक्कत नहीं होगी

  7. #247
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by mukesh277289 View Post
    समय तो लग ही जाता हैं अगर किसी को सफलता पाना हैं तो बहुत ही जयदा ट्रेडिंग में टाइम देकर उसको सीखना होता हैं जब वो सिख जाता हैं तो तब उसके लिए ट्रेडिंग में अच्छी जानकारी होती हैं और उसको ट्रेडिंग करने में दिक्कत नहीं होगी
    Bhai knowledge kam hai to bhi trading karna mushkil hota hai, yaha par knowledge ko jayda badiya karna padta hai, tohi trading achi kar sakega bhai.

  8. #248
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai knowledge kam hai to bhi trading karna mushkil hota hai, yaha par knowledge ko jayda badiya karna padta hai, tohi trading achi kar sakega bhai.
    हां भाई मैं जानता हूं इस बात को कि ज्यादातर ट्रेडिंग में हम लोगों को नुकसान हो जाता है

  9. #249
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हां भाई मैं जानता हूं इस बात को कि ज्यादातर ट्रेडिंग में हम लोगों को नुकसान हो जाता है
    Bhai agar jo hum log kuch bhi gadbad karenge to trading mein loss hi hota hai bhai, yaha par trader ke liye sabse badiya yehi hota hai ki wo trading mein gatliya karne se bache bhai.

  10. #250
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo hum log kuch bhi gadbad karenge to trading mein loss hi hota hai bhai, yaha par trader ke liye sabse badiya yehi hota hai ki wo trading mein gatliya karne se bache bhai.
    हम लोगों को अपनी ट्रेडिंग को सही तरह से करने के लिए तैयारी करनी होती है

Page 17 of 17 FirstFirst ... 71314151617

Thread Information

Users Browsing this Thread

There are currently 1 users browsing this thread. (0 members and 1 guests)

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us