FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 17 of 17 FirstFirst ... 71314151617
Results 241 to 253 of 253

Thread: Kya Forex me loss hi loss hai ?

  1. #241
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    47,120
    Thanks
    6,394
    Thanked 2,828 Times in 1,619 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab jayda mistake ho rahi hai to trading mein sudhaar ki jarurat hoti hai, jayda galtiya trader ko kanane se rokne lag jaate hai isliye galtiya thik kare.
    Haan bhai main to is baat ko manta hoon ki hame apni trades me losses kisi bhi time me ho sakte hai aur ham logon ko losses ko kam se kam kar dena hota hai

  2. #242
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    51,018
    Thanks
    1,455
    Thanked 1,595 Times in 1,189 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko manta hoon ki hame apni trades me losses kisi bhi time me ho sakte hai aur ham logon ko losses ko kam se kam kar dena hota hai
    Bhai yaha par loss par control to trader ko banana hi padta hai, agar loss control nahi karenge to humare ko trading mein kabhi bhi kamane ko mil nahi sakta hai bhai.

  3. #243
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    47,120
    Thanks
    6,394
    Thanked 2,828 Times in 1,619 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai yaha par loss par control to trader ko banana hi padta hai, agar loss control nahi karenge to humare ko trading mein kabhi bhi kamane ko mil nahi sakta hai bhai.
    मैं अपनी ट्रेडिंग में होने वाले नुकसान को कम करना चाहता हूं और उसके लिए मुझे जो भी करना होगा मैं उसको करने का पूरा प्रयास करूंगा|

  4. #244
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    51,018
    Thanks
    1,455
    Thanked 1,595 Times in 1,189 Posts

    Default

    This topic is being updated for further discussions...

  5. #245
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    51,018
    Thanks
    1,455
    Thanked 1,595 Times in 1,189 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं अपनी ट्रेडिंग में होने वाले नुकसान को कम करना चाहता हूं और उसके लिए मुझे जो भी करना होगा मैं उसको करने का पूरा प्रयास करूंगा|
    Bhai trading mein jitna ho sake hum logo ko loss ko bachana jaruri hota hai bhai, loss ko kam se kam karne se hi trading mein income ko badaya ja sakta hai bhai.

  6. #246
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    47,120
    Thanks
    6,394
    Thanked 2,828 Times in 1,619 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein jitna ho sake hum logo ko loss ko bachana jaruri hota hai bhai, loss ko kam se kam karne se hi trading mein income ko badaya ja sakta hai bhai.
    मैं विदेशी मुद्रा व्यापार को सही तरह से करना चाहता हूं और इसके लिए मैं प्रयास करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं|

  7. #247
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    51,018
    Thanks
    1,455
    Thanked 1,595 Times in 1,189 Posts

    Default

    Bhai agar jo kaam ko sikhte nahi hai aur kamane chal dete hai to ye samjh lena hoga, ki ismein usko bas loss hi hota hai, trading se kamane ke liye usko sikhna padta hai bhai.

  8. #248
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    47,120
    Thanks
    6,394
    Thanked 2,828 Times in 1,619 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo kaam ko sikhte nahi hai aur kamane chal dete hai to ye samjh lena hoga, ki ismein usko bas loss hi hota hai, trading se kamane ke liye usko sikhna padta hai bhai.
    मैं इस बात को अच्छी तरह से जानता हूं कि मुझे विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए काफी समय लग सकता है|

  9. #249
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    51,018
    Thanks
    1,455
    Thanked 1,595 Times in 1,189 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं इस बात को अच्छी तरह से जानता हूं कि मुझे विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए काफी समय लग सकता है|
    Haan bhai aisa to haiga ki trading mein bahut jayda time lagta hai, lekin ek baat to pakki hai ki ismein diya hua time jo bhi hota hai wo kabhi bhi barbad nahi hota hai.

  10. #250
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    47,120
    Thanks
    6,394
    Thanked 2,828 Times in 1,619 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai aisa to haiga ki trading mein bahut jayda time lagta hai, lekin ek baat to pakki hai ki ismein diya hua time jo bhi hota hai wo kabhi bhi barbad nahi hota hai.
    मैं इस बात को जानता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार करने में मेहनत लगेगी

  11. #251
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    47,120
    Thanks
    6,394
    Thanked 2,828 Times in 1,619 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai aisa to haiga ki trading mein bahut jayda time lagta hai, lekin ek baat to pakki hai ki ismein diya hua time jo bhi hota hai wo kabhi bhi barbad nahi hota hai.
    हां भाई यह बात एक दम सच है कि मै काफी लंबे समय से विदेशी मुद्रा व्यापार को कर रहा हूं

  12. #252
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    51,018
    Thanks
    1,455
    Thanked 1,595 Times in 1,189 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हां भाई यह बात एक दम सच है कि मै काफी लंबे समय से विदेशी मुद्रा व्यापार को कर रहा हूं
    Bhai kisi bhi kaam ko bahut saalo se kar rahe hote hai to humare ko jarur us kaam ka acha experience ho jata hai aur usko karke acha paisa mil sakta hai bhai.

  13. #253
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    47,120
    Thanks
    6,394
    Thanked 2,828 Times in 1,619 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai kisi bhi kaam ko bahut saalo se kar rahe hote hai to humare ko jarur us kaam ka acha experience ho jata hai aur usko karke acha paisa mil sakta hai bhai.
    मैं यह बात जानता हूं कि मुझे मेहनत के साथ में काम करना होता है

Page 17 of 17 FirstFirst ... 71314151617

Thread Information

Users Browsing this Thread

There are currently 1 users browsing this thread. (0 members and 1 guests)

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2022 © FXOpen. All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us