FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 11 of 11 FirstFirst ... 7891011
Results 151 to 160 of 160

Thread: Kya aap apna sara invesment Forex me laga sakte hain ?

  1. #151
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,605
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai trading ka capital increase karna humare liye kafi jayda important hota hai, aur aisa tabhi possible ho sakta hai jab mehnat karenge bhai.
    Haan bhai ye baat to ekdum sahi hai ki trading me income kamane ke liye ham logon ko kaafi jyada efforts karne hote hain jiske baad me hame sahi tarah ke trading ke results mil jaate hain

  2. #152
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,917
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,549 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai ye baat to ekdum sahi hai ki trading me income kamane ke liye ham logon ko kaafi jyada efforts karne hote hain jiske baad me hame sahi tarah ke trading ke results mil jaate hain
    Haan bhai achi income paane ke liye bahut jayda efforts karna hota hai, agar hum log aisa karte hai to jarur humare ko paisa acha milne lag jaata hai bhai.

  3. #153
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,605
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai achi income paane ke liye bahut jayda efforts karna hota hai, agar hum log aisa karte hai to jarur humare ko paisa acha milne lag jaata hai bhai.
    Hame apni trading me kis tarah se income mil sakti hai aur kis tarah ki trading ki strategy ki madad se trades ko karna aasan ban sakta hai ye baat hame pata karna hogi

  4. #154
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,917
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,549 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Hame apni trading me kis tarah se income mil sakti hai aur kis tarah ki trading ki strategy ki madad se trades ko karna aasan ban sakta hai ye baat hame pata karna hogi
    Bhai trading mein income to khair mil sakti hai, lekin itni asani se kisi ko income nahi mil sakti hai, jo mehnat karega bhai usko hi trading se kamai hoga bhai.

  5. #155
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,605
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein income to khair mil sakti hai, lekin itni asani se kisi ko income nahi mil sakti hai, jo mehnat karega bhai usko hi trading se kamai hoga bhai.
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki trading ke business me hame sahi trades ko karne ke liye efforts bhi karne hote hain

  6. #156
    Market Maker asingh601's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Posts
    1,974
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.090
    Thanks
    75
    Thanked 40 Times in 26 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki trading ke business me hame sahi trades ko karne ke liye efforts bhi karne hote hain
    efforts to lagane padenge par chahe kitna bhi knowledge ho hame apna sara bachat investment forex me nahi lagana chahiye is se hamare liye bhavishya me mushkil ho sakti hai.
    कर्म करो फल की चिंता मत करो ---- श्री कृष्ण

    ===================================================================================

    जय श्री कृष्ण

  7. #157
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,917
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,549 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by asingh601 View Post
    efforts to lagane padenge par chahe kitna bhi knowledge ho hame apna sara bachat investment forex me nahi lagana chahiye is se hamare liye bhavishya me mushkil ho sakti hai.
    Bhai forex market mein efforts kare bina koi bhi safal nahi hota hai agar hum log jayda efforts karenge to paisa bhi kama sakenge bhai.

  8. #158
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,605
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex market mein efforts kare bina koi bhi safal nahi hota hai agar hum log jayda efforts karenge to paisa bhi kama sakenge bhai.
    Haan bhai ye baat to ekdum sahi hai ki trading me income kamane ke liye ham logon ko poore efforts karne hote hain jiske baad me ham log successful traders ban jaate hain

  9. #159
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,917
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,549 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai ye baat to ekdum sahi hai ki trading me income kamane ke liye ham logon ko poore efforts karne hote hain jiske baad me ham log successful traders ban jaate hain
    Bhai hum logo ko income kamane ke liye bahut jayda efforts ki jarurat padti hai, efforts karne se hi safalta mil paati hai.

  10. #160
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,605
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai hum logo ko income kamane ke liye bahut jayda efforts ki jarurat padti hai, efforts karne se hi safalta mil paati hai.
    Ham logon ke paas me agar sahi tarah ki income aana start ho jaati hai tab ham log uski madad se bade traders ban sakte hain

Page 11 of 11 FirstFirst ... 7891011

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us