FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 18 of 18 FirstFirst ... 81415161718
Results 256 to 265 of 265

Thread: Forex trading results hum logo ke upor hai

  1. #256
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,240
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Bhai agar jo hum log badiya trading karenge to result bhi acha hi mil sakega, ye sab to khair humare uper hi depend karta hai, humare ko badiya trading yaha par karna jaruri hota hai bhai.

  2. #257
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,123
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo hum log badiya trading karenge to result bhi acha hi mil sakega, ye sab to khair humare uper hi depend karta hai, humare ko badiya trading yaha par karna jaruri hota hai bhai.
    Forex trading ke business me ham logon ko is tarah ki trades ko karna seekhna hoga jisk madad se ham logon ke paas me jyada trading ke profits aa sakte hain

  3. #258
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,240
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me ham logon ko is tarah ki trades ko karna seekhna hoga jisk madad se ham logon ke paas me jyada trading ke profits aa sakte hain
    Haan bhai puri tarah se learn karna is kaam ko jaruri hai hum tabhi earn kar sakenge jab ye kaam humare ko aa jata hai bhai .

  4. #259
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,123
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai puri tarah se learn karna is kaam ko jaruri hai hum tabhi earn kar sakenge jab ye kaam humare ko aa jata hai bhai .
    Ham logon ko apni trades me is tarah ki skills ka use karna seekhna hoga jinki madad se ham log acche aur bade Forex traders ban sakte hain

  5. #260
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,240
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trades me is tarah ki skills ka use karna seekhna hoga jinki madad se ham log acche aur bade Forex traders ban sakte hain
    Bhai trading mein skills ka hona jaruri hota hai, jiske pass skills nahi hai wo pahle yaha par skills banane ka kaam kare jo jayda fayda hgoa bhai.

  6. #261
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,123
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein skills ka hona jaruri hota hai, jiske pass skills nahi hai wo pahle yaha par skills banane ka kaam kare jo jayda fayda hgoa bhai.
    Haan bhai main to is baat ko janta hu ki trading ke business me jin logon ke paas me sahi tarah se trading ke skills hain wo log bade traders ho sakte hain

  7. #262
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,240
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko janta hu ki trading ke business me jin logon ke paas me sahi tarah se trading ke skills hain wo log bade traders ho sakte hain
    Bhai skills par dheyan de to better hai, kyunki skills agar hogi to tab trading bhi achi kar sakenge, skills hum logo ke liye jaruri hota hai.

  8. #263
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,123
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai skills par dheyan de to better hai, kyunki skills agar hogi to tab trading bhi achi kar sakenge, skills hum logo ke liye jaruri hota hai.
    Haan bhai main to apni trades me skills ka is tarah se use karta hoon jiski madad se muje regular income mil sakti hai

  9. #264
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,240
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to apni trades me skills ka is tarah se use karta hoon jiski madad se muje regular income mil sakti hai
    Bhai skills ka jab sahi use karte hai to humare ko trading bhi kafi sahi karne ko mil paata hai, skills bhai banane par kafi jayda dheyan dena hota hai.

  10. #265
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,123
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai skills ka jab sahi use karte hai to humare ko trading bhi kafi sahi karne ko mil paata hai, skills bhai banane par kafi jayda dheyan dena hota hai.
    Ham logon ko apni trading ko karne se pehle Forex markets ko monitor karna hota hai jsi se hame is baat ka pata chal sakta hai ki kis time me trading ko karne se profits mil sakta hai

Page 18 of 18 FirstFirst ... 81415161718

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us