FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 18 of 18 FirstFirst ... 81415161718
Results 256 to 264 of 264

Thread: Stock market ka paisa Forex mein

  1. #256
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,301
    Thanks
    6,096
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab trading strategy mein kafi jayda dikkat hone lag jaati hai to tab humare liye jaruri ho jata hai ki strategy mein changing kare bhai, badiya strategy banaye tohi trade karna hota hai.
    Ham logon ko apni trading me is tarah ki trading ki strategy ka use karna hoga jo hame high profits de sakti hai. Hame apni trading me is tarah ka system use karna hoga jo high profits de sakta hai

  2. #257
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,640
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trading me is tarah ki trading ki strategy ka use karna hoga jo hame high profits de sakti hai. Hame apni trading me is tarah ka system use karna hoga jo high profits de sakta hai
    Bhai dekho strategy jab humare pass mein ho jaati hai to tab trading kiya ja sakta hai humare ko tabhi yaha par kamane ko milega bhai.

  3. #258
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,301
    Thanks
    6,096
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho strategy jab humare pass mein ho jaati hai to tab trading kiya ja sakta hai humare ko tabhi yaha par kamane ko milega bhai.
    Ham logon ko sahi tarah ki trades ko karna seekhna hoga. Jab tak ham sahi trades ko nahi karne lag jaate hain tab tak ham logon ke paas me profits nahi aa sakte hain

  4. #259
    Elder Analyst Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    998
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko sahi tarah ki trades ko karna seekhna hoga. Jab tak ham sahi trades ko nahi karne lag jaate hain tab tak ham logon ke paas me profits nahi aa sakte hain
    ट्रेडिंग करना सीखना होता हैं दोस्त आपको इधर इसके लिए बहुत जायदा टाइम देना पड़ता हैं काफी जायदा मेहनत करना पड़ेगा जिससे आप ट्रेडिंग को बढ़िया तरह से सिख सकते हैं

  5. #260
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Bhai ji agar koi stock market me acha earn kar raha hai to wo esme he laga raha hai wo apna paisa forex me nahi lagayenva esme aajkal stock market he jada volatile market me hai aur ye trader ko samajhna chahiye.

  6. #261
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,640
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    Bhai ji agar koi stock market me acha earn kar raha hai to wo esme he laga raha hai wo apna paisa forex me nahi lagayenva esme aajkal stock market he jada volatile market me hai aur ye trader ko samajhna chahiye.
    Bhai agar stock market se badiya kama raha hai to wo forex trading par bhi dheyan de sakta hai, aise mein wo double income le sakta hai.

  7. #262
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,640
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Bhai dekho mera experience idher bas forex market ka hi hai stock market mein trading kabhi kiya nahi lekin forex market ke jayda benefit hai stock mein itna jayda time trading karne ko mil nahi pata hai.

  8. #263
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,301
    Thanks
    6,096
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho mera experience idher bas forex market ka hi hai stock market mein trading kabhi kiya nahi lekin forex market ke jayda benefit hai stock mein itna jayda time trading karne ko mil nahi pata hai.
    जब हम लोगों के पास में अपनी ट्रेडिंग को सही तरह से करने की अच्छी जानकारी आ जाती है तब हम लोग उसका इस्तेमाल करके एक अच्छी और बड़ी विदेशी मुद्रा व्यापारी बन जाएंगे|

  9. #264
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,640
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    This topic is being updated for further discussions...

Page 18 of 18 FirstFirst ... 81415161718

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us