FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 8 of 8 FirstFirst ... 45678
Results 106 to 116 of 116

Thread: High Volatile market mein trading ka raneeti

  1. #106
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,942
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jin traders logon ke paas me apni trading se aane waale profits abhi kam hain un logon ko mehnat ke saath me apni trades ko karna hota hai
    Bhai dekho trading se agar profits abhi kam aa rahe hai, to humare ko iske liye mehnat karna hoga bhai, mehnat karne se profits aane lag jate hai.

  2. #107
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,661
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho trading se agar profits abhi kam aa rahe hai, to humare ko iske liye mehnat karna hoga bhai, mehnat karne se profits aane lag jate hai.
    Haan ye baat to ekdum sahi hai ki hame apni trading me mehnat ke saath me trades ko karna hota hai. Agar ham log aisa kar sakte hain tab ham logon ki trading se hone waali income badh jaati hai

  3. #108
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,942
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan ye baat to ekdum sahi hai ki hame apni trading me mehnat ke saath me trades ko karna hota hai. Agar ham log aisa kar sakte hain tab ham logon ki trading se hone waali income badh jaati hai
    Bhai trading mein mehnat karna hota hai, jab tak hum mehnat nahi karenge forex market mein humare ko acha earning karne ko milega nahi bhai.

  4. #109
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,661
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein mehnat karna hota hai, jab tak hum mehnat nahi karenge forex market mein humare ko acha earning karne ko milega nahi bhai.
    Hame apni trading me mehnat ke saath me trades ko karna seekhna hota hai. Agar ham log aisa kar sakte hain tab trading ki madad se hone waale profits badh sakte hain

  5. #110
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,942
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Hame apni trading me mehnat ke saath me trades ko karna seekhna hota hai. Agar ham log aisa kar sakte hain tab trading ki madad se hone waale profits badh sakte hain
    Haan bhai ye baat to sahi hai ki trading mein deal agar jo karna hota hai to usmein to humare ko mehnat ke sath hi karna hota hai, mehnat karne se hi safal ho sakte hai.

  6. #111
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,661
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai ye baat to sahi hai ki trading mein deal agar jo karna hota hai to usmein to humare ko mehnat ke sath hi karna hota hai, mehnat karne se hi safal ho sakte hai.
    Jab bhi ham log apni trades ko poori mehnat ke saath me karna start kar dete hain tab ham logon ke paas me apni trading ki income sahi se aane lag jaati hai

  7. #112
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,942
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jab bhi ham log apni trades ko poori mehnat ke saath me karna start kar dete hain tab ham logon ke paas me apni trading ki income sahi se aane lag jaati hai
    Bhai mehnat to jayda se jayda karna hi padta hai jissse trading hum log badiya kar sakenge mehnat ke bina bhai trading karna ach amushkil hota hai.

  8. #113
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,661
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai mehnat to jayda se jayda karna hi padta hai jissse trading hum log badiya kar sakenge mehnat ke bina bhai trading karna ach amushkil hota hai.
    Ham logon ko is tarah ki trading ki skills ko develop karna hota hai jiski madad se ham bahut hi aasani ke saath me profits kama sakte hain

  9. #114
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,942
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko is tarah ki trading ki skills ko develop karna hota hai jiski madad se ham bahut hi aasani ke saath me profits kama sakte hain
    Haan ye to kafi jaruri cheez hai ki apni skills ko develop karte rahe aise karne se trader kuch na kuch naya apne aap mein load kar pata hai aur wo trading mein kafi kaam deta hai.

  10. #115
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,661
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan ye to kafi jaruri cheez hai ki apni skills ko develop karte rahe aise karne se trader kuch na kuch naya apne aap mein load kar pata hai aur wo trading mein kafi kaam deta hai.
    Ham logon ke paas me agar sahi tarah ki trading ki skills ho jaati hain tab ham log unki madad se income aasani ke saath me kama sakte hain

  11. #116
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    9,936
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    35.301
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    High market me volatile market rehta hai aur aise me kaam karna trader ke liye sabse jada risk rehta hai esme trader ko apne risk ko market me control me rakhna chahiye fir uske baad he wo esme thik se market me kaam kar sakenga.

Page 8 of 8 FirstFirst ... 45678

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us