FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 26 of 26 FirstFirst ... 162223242526
Results 376 to 385 of 385

Thread: Tension aapka trading loss bacha sakte hai kya

  1. #376
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,258
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Forex ke business me loss tension se nahi bach sakta hai esme trader hamesha he tension me rehta hai agar wo esme market me kuch thik nahi kar paata hai to esme trader ko khud se market me samajhkar kaam karna chahiye.

  2. #377
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,094
    Thanks
    1,409
    Thanked 1,587 Times in 1,181 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    Forex ke business me loss tension se nahi bach sakta hai esme trader hamesha he tension me rehta hai agar wo esme market me kuch thik nahi kar paata hai to esme trader ko khud se market me samajhkar kaam karna chahiye.
    Bhai tension ke sath agar jo trading karte hai to aise mein trader aur jayda loss karta hai, tension free hona jaruri hota hai tabhi wo trading se kama sakta hai.

  3. #378
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,847
    Thanks
    6,302
    Thanked 2,706 Times in 1,575 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai tension ke sath agar jo trading karte hai to aise mein trader aur jayda loss karta hai, tension free hona jaruri hota hai tabhi wo trading se kama sakta hai.
    अगर हमारे पास में सही तरह की ट्रेडिंग को करने की जानकारी हो जाएगी तब हम लोगों की मदद से ज्यादा पैसे कमा कर आगे बढ़ सकते हैं और सही तरह की ट्रेड को कर पाएंगे

  4. #379
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,094
    Thanks
    1,409
    Thanked 1,587 Times in 1,181 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    अगर हमारे पास में सही तरह की ट्रेडिंग को करने की जानकारी हो जाएगी तब हम लोगों की मदद से ज्यादा पैसे कमा कर आगे बढ़ सकते हैं और सही तरह की ट्रेड को कर पाएंगे
    Bhai jab trading karne ke liye knowledge bahut hi badiya ho jaati hai to trading karke kamana mushkil nahi hota hai, humare ko bahut hi badiya knowledge gain karna hoga bhai.

  5. #380
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,847
    Thanks
    6,302
    Thanked 2,706 Times in 1,575 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab trading karne ke liye knowledge bahut hi badiya ho jaati hai to trading karke kamana mushkil nahi hota hai, humare ko bahut hi badiya knowledge gain karna hoga bhai.
    जब भी हम लोग अपनी ट्रेडिंग को करते हैं तब हम लोगों को अपनी जानकारी को पूरा कर लेना होता है जिससे हम लोगों के लिए पैसे कमाना आगे आसान बन जाता है|

  6. #381
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,094
    Thanks
    1,409
    Thanked 1,587 Times in 1,181 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    जब भी हम लोग अपनी ट्रेडिंग को करते हैं तब हम लोगों को अपनी जानकारी को पूरा कर लेना होता है जिससे हम लोगों के लिए पैसे कमाना आगे आसान बन जाता है|
    Bhai trading karne ke liye humare ko knowledge gain karna bahut hi jaruri hota hai bhai, knowledge ke bina trading kar nahi sakte hai, humare ko iske liye mehnat to karna hi hoga

  7. #382
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,847
    Thanks
    6,302
    Thanked 2,706 Times in 1,575 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading karne ke liye humare ko knowledge gain karna bahut hi jaruri hota hai bhai, knowledge ke bina trading kar nahi sakte hai, humare ko iske liye mehnat to karna hi hoga

    विदेशी मुद्रा व्यापार को सही तरह से करना आसान काम नहीं होता है उसके लिए हम लोगों को एक सही तरह से प्लान को बना लेना होता है|

  8. #383
    Market Maker mukesh277289's Avatar
    Join Date
    Mar 2014
    Location
    India
    Posts
    2,207
    Thanks
    4
    Thanked 5 Times in 5 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    विदेशी मुद्रा व्यापार को सही तरह से करना आसान काम नहीं होता है उसके लिए हम लोगों को एक सही तरह से प्लान को बना लेना होता है|
    ट्रेडिंग करना मुश्किल होता हैं लेकिन तभी इसमें कोई सक्सेसफुल हो पाते हैं जो इसमें अच्छी तरह से सिखने लग जाते हैं जो सीखेगा वही ट्रेडिंग कर सकता हैं और उसको ट्रेडिंग से पैसा कमाने को मिल पायेगा

  9. #384
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,094
    Thanks
    1,409
    Thanked 1,587 Times in 1,181 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by mukesh277289 View Post
    ट्रेडिंग करना मुश्किल होता हैं लेकिन तभी इसमें कोई सक्सेसफुल हो पाते हैं जो इसमें अच्छी तरह से सिखने लग जाते हैं जो सीखेगा वही ट्रेडिंग कर सकता हैं और उसको ट्रेडिंग से पैसा कमाने को मिल पायेगा
    Bhai trading mein koi bhi aise hi successful nahi hota hai, jab tak ki wo ismein achi mehnat nahi karte hai bhai, mehnat se hi trading mein safal hote hai.

  10. #385
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,847
    Thanks
    6,302
    Thanked 2,706 Times in 1,575 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein koi bhi aise hi successful nahi hota hai, jab tak ki wo ismein achi mehnat nahi karte hai bhai, mehnat se hi trading mein safal hote hai.
    हम लोगों के पास में अगर जानकारी पूरी होगी तो उसका इस्तेमाल हम लोग आसानी के साथ में कर सकते हैं

Page 26 of 26 FirstFirst ... 162223242526

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us