FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 10 of 10 FirstFirst ... 678910
Results 136 to 145 of 145

Thread: Daily Trading?

  1. #136
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,815
    Thanks
    1,392
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    यह बात एक दम सच है जो लोग विदेशी मुद्रा बाजार में अपनी ट्रेडिंग को कर रहे हैं और लोगों को समझ लेना होता है कि उन लोगों का नुकसान किसी भी समय में हो सकता है इसलिए उन लोगों को सोच समझकर अपनी ट्रेडिंग को आगे करना होता है|
    Bhai trading mein entry lene se pahle humare ko kafi badiya tarah se smajhana jaruir hota hai, jab tak iski knowledge nahi hogi to humare ko trading achi karne ko mil nahi sakega.

  2. #137
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,407
    Thanks
    6,272
    Thanked 2,651 Times in 1,558 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein entry lene se pahle humare ko kafi badiya tarah se smajhana jaruir hota hai, jab tak iski knowledge nahi hogi to humare ko trading achi karne ko mil nahi sakega.
    मैं अपनी ट्रेडिंग को करने के लिए एक प्लान बना लेता हूं जिसके बाद में मैं उसका सही तरह से इस्तेमाल करके आगे बढ़ सकता हूं|

  3. #138
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,815
    Thanks
    1,392
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं अपनी ट्रेडिंग को करने के लिए एक प्लान बना लेता हूं जिसके बाद में मैं उसका सही तरह से इस्तेमाल करके आगे बढ़ सकता हूं|
    Bhai ye to kafi badiya baat hai ki aap trading karne ke liye acha plan bana lete hai, jiske pass mein plan hote hai wo trading achi kar paate hai aur kama sakte hai.

  4. #139
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,407
    Thanks
    6,272
    Thanked 2,651 Times in 1,558 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai ye to kafi badiya baat hai ki aap trading karne ke liye acha plan bana lete hai, jiske pass mein plan hote hai wo trading achi kar paate hai aur kama sakte hai.
    मैं विदेशी मुद्रा व्यापार को कई सालों से कर रहा हूं इसलिए मुझे पता है कि इसको किस तरह से करना होगा|

  5. #140
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,815
    Thanks
    1,392
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं विदेशी मुद्रा व्यापार को कई सालों से कर रहा हूं इसलिए मुझे पता है कि इसको किस तरह से करना होगा|
    Bhai jo saalo se kar rahe hote hai unko kafi achi tarah se pata rhta hai ki kaise usko trading karna hota hai, aur kis tarah se trading se kamana hota hai bhai.

  6. #141
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,407
    Thanks
    6,272
    Thanked 2,651 Times in 1,558 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jo saalo se kar rahe hote hai unko kafi achi tarah se pata rhta hai ki kaise usko trading karna hota hai, aur kis tarah se trading se kamana hota hai bhai.
    मैं विदेशी मुद्रा व्यापार किस तरह से करना चाहता हूं कि उसकी मदद से में पैसे कमा कर एक बड़ा व्यापारी बन सकता हूं|

  7. #142
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,815
    Thanks
    1,392
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं विदेशी मुद्रा व्यापार किस तरह से करना चाहता हूं कि उसकी मदद से में पैसे कमा कर एक बड़ा व्यापारी बन सकता हूं|
    Bhai jayda bada kamane ke liye kafi jayda bada capital aur acha experience bhi chahiye hota hai, jiske chalte trading kiya ja sakta hai, agar aapke pass ye dono nahi hai to trading mein income nahi hogi.

  8. #143
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,407
    Thanks
    6,272
    Thanked 2,651 Times in 1,558 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jayda bada kamane ke liye kafi jayda bada capital aur acha experience bhi chahiye hota hai, jiske chalte trading kiya ja sakta hai, agar aapke pass ye dono nahi hai to trading mein income nahi hogi.
    मैं तैयारी पूरी करना चाहता हूं और आगे बढ़ना चाहता हूं इस व्यापार में

  9. #144
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    49,815
    Thanks
    1,392
    Thanked 1,583 Times in 1,177 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं तैयारी पूरी करना चाहता हूं और आगे बढ़ना चाहता हूं इस व्यापार में
    Bhai main bhi aage badna chahta hoon, lekin jab tak ye kaam ko sikh nahi jata hoon tab tak trading humare liye asan nahi hoti hai bhai.

  10. #145
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    45,407
    Thanks
    6,272
    Thanked 2,651 Times in 1,558 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai main bhi aage badna chahta hoon, lekin jab tak ye kaam ko sikh nahi jata hoon tab tak trading humare liye asan nahi hoti hai bhai.
    हम लोगों को सही तरह से अपनी ट्रेडिंग को करने के लिए मेहनत करना सीखना होगा

Page 10 of 10 FirstFirst ... 678910

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us