FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 25 of 25 FirstFirst ... 152122232425
Results 361 to 368 of 368

Thread: Forex trading mein aap apna aapko kaise jachte hai

  1. #361
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,905
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,252
    Thanked 1,549 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trading me mehnat karna seekhna hota hai. Jin traders logon ke paas me sahi trading ki skills hain wo log bahut hi aasani ke saath me income bhi kama sakte hain is business ki madad se
    Bhai kaam to yaha par jitna ho sake sikh lena hota hai, kyunki agar humare ko sikhne ko acha nahi milega to bhai real market mein trading kar nahi sakte hai.

  2. #362
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,605
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,426 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai kaam to yaha par jitna ho sake sikh lena hota hai, kyunki agar humare ko sikhne ko acha nahi milega to bhai real market mein trading kar nahi sakte hai.
    Jab bhi ham logon ki trading se losses high hone lag jaate hain tab hamare liye apni trades ko karna mushkil ban jaata hai

  3. #363
    Market Maker asingh601's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Posts
    1,974
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.090
    Thanks
    75
    Thanked 40 Times in 26 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jab bhi ham logon ki trading se losses high hone lag jaate hain tab hamare liye apni trades ko karna mushkil ban jaata hai
    losses hone se to hame jyada time dekar apne losses ko samjhna jaruri hai ki ham kahan par nuksaan utha rahe hain kyonki agar ham ye nahi samjh payenge to hame aur bhi losses ho sakte hain.
    कर्म करो फल की चिंता मत करो ---- श्री कृष्ण

    ===================================================================================

    जय श्री कृष्ण

  4. #364
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,905
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,252
    Thanked 1,549 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by asingh601 View Post
    losses hone se to hame jyada time dekar apne losses ko samjhna jaruri hai ki ham kahan par nuksaan utha rahe hain kyonki agar ham ye nahi samjh payenge to hame aur bhi losses ho sakte hain.
    Bhai dekho loss ko samjhana jaruri hota hai, hum logo ko samjhana hoga ki kisi tarah loss ko kam se kam kare loss badenge to acha nahi hoga.

  5. #365
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,605
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,426 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho loss ko samjhana jaruri hota hai, hum logo ko samjhana hoga ki kisi tarah loss ko kam se kam kare loss badenge to acha nahi hoga.
    Agar kisi bhi trader ko apni trades me losses hona start ho jaate hain tab usko apni trades ko poore control ke saath me karna seekhna hota hai

  6. #366
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,905
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,252
    Thanked 1,549 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Agar kisi bhi trader ko apni trades me losses hona start ho jaate hain tab usko apni trades ko poore control ke saath me karna seekhna hota hai
    Bhai agar jo trading mein loss hone start ho jaate hai to tab dikkat hone lag jaate hai, idher loss par bahut jayda control karna padta hai.

  7. #367
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,605
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,426 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo trading mein loss hone start ho jaate hai to tab dikkat hone lag jaate hai, idher loss par bahut jayda control karna padta hai.
    Haan bhai ye baat to ekdum sahi hai ki trading ke business me kai baar ham logon ke losses badh jaate hain aur ham log sahi tarah ki trades ko nahi kar paate hain

  8. #368
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    9,926
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    35.301
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Forex ke business me trader ko mehnat karna hota hai esme abhi success nahi mila hai esko karna bahut he jada mushkil hai esme trader ko market me sabb apne hisab se he learn karke practice karna chahiye.

Page 25 of 25 FirstFirst ... 152122232425

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us