FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 12 of 12 FirstFirst ... 289101112
Results 166 to 174 of 174

Thread: एक देश की मुद्रा की ताकत सोने की राशि पर निर्भर होती हैं

  1. #166
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,026
    Thanks
    6,238
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo gold par trading karna hai to kafi humare ko apna balance bachana hota hai gold trading ke liye margin ka jayda hona bahut hi jaruri hota hai bhai.
    Ham logon ke paas mein agar safe trading ko karne ke liye ek plan hoga tab ham log us plan ka sahi tarah se use kar sakte hain

  2. #167
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,798
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ke paas mein agar safe trading ko karne ke liye ek plan hoga tab ham log us plan ka sahi tarah se use kar sakte hain
    Bhai agar safe trading karna hai to bahut hi badiya money management ka use karna sikh lena chahhiye bhai, achi safe trading isse badiya ho hi nahi sakti hai bhai.

  3. #168
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,026
    Thanks
    6,238
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar safe trading karna hai to bahut hi badiya money management ka use karna sikh lena chahhiye bhai, achi safe trading isse badiya ho hi nahi sakti hai bhai.
    विदेशी मुद्रा व्यापार को सफल तरीके से करने के लिए हम लोगों को प्लान बनाना होगा जिसके बाद में हम लोग इसका आसानी के साथ में इस्तेमाल कर सकते हैं|

  4. #169
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,798
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    विदेशी मुद्रा व्यापार को सफल तरीके से करने के लिए हम लोगों को प्लान बनाना होगा जिसके बाद में हम लोग इसका आसानी के साथ में इस्तेमाल कर सकते हैं|
    Haan bhai trading karne ke liye plan ki jarurat hoti hai, agar plan nahi hoga to trading nahi kar sakte hai bhai, isliye pahle to humare ko plan banakar hi chalna hoga bhai.

  5. #170
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,026
    Thanks
    6,238
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai trading karne ke liye plan ki jarurat hoti hai, agar plan nahi hoga to trading nahi kar sakte hai bhai, isliye pahle to humare ko plan banakar hi chalna hoga bhai.
    हम लोगों के पास में अगर पूरी जानकारी है तो उसके थे मालम लोग कर सकते हैं|

  6. #171
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,798
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हम लोगों के पास में अगर पूरी जानकारी है तो उसके थे मालम लोग कर सकते हैं|
    Bhai knowledge ko jayda se jayda badiya karke hi trading karna hota hai, acha knowledge ke sath hi trade karke acha khasa profits kamayenge bina knowledge ke earning nahi hai.

  7. #172
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,026
    Thanks
    6,238
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai knowledge ko jayda se jayda badiya karke hi trading karna hota hai, acha knowledge ke sath hi trade karke acha khasa profits kamayenge bina knowledge ke earning nahi hai.
    मैं इस बात को अच्छी तरह से जानता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार में कई बार हम लोगों का नुकसान ज्यादा हो जाता है|

  8. #173
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,798
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं इस बात को अच्छी तरह से जानता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार में कई बार हम लोगों का नुकसान ज्यादा हो जाता है|
    Bhai jis kaam mein jayda fayda hota hai usmein nuksan bhi trader ko jhelna padta hai, dono hi cheeze hoti hai, lekin fayda tabhi hoga jab achi mehnat koi karne lag jata hai.

  9. #174
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,026
    Thanks
    6,238
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jis kaam mein jayda fayda hota hai usmein nuksan bhi trader ko jhelna padta hai, dono hi cheeze hoti hai, lekin fayda tabhi hoga jab achi mehnat koi karne lag jata hai.
    हम लोगों के पास में जो भी जानकारियां हैं उसका सही तरह से इस्तेमाल हमें करना होता है

Page 12 of 12 FirstFirst ... 289101112

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us