FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 14 of 14 FirstFirst ... 41011121314
Results 196 to 204 of 204

Thread: फॉरेक्स के बिज़्नेस मे आम टॉर पर इंसान ३ ग़लती कर देता हैं

  1. #196
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,136
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,266
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trades me is tarah ki skills ka use karna hoga jiski madad se ham log bade traders aasani ke saath me ban sakte hain
    Bhai trading mein kafi jayda important rahta hai skills ka agar jo skills nahi hai to hum log trading nahi kar sakte hai, humare ko bhai skills banakar hi trading karne ka fayda hota hai.

  2. #197
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,604
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,958
    Thanked 2,444 Times in 1,427 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein kafi jayda important rahta hai skills ka agar jo skills nahi hai to hum log trading nahi kar sakte hai, humare ko bhai skills banakar hi trading karne ka fayda hota hai.
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki trading me ham logon ko income kamane ke liye jyada efforts karne hote hain. Agar ham log is tarah ki trades ko karte hain jo hame profits de sakti hai tab ham log bade traders ban sakte hain

  3. #198
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,136
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,266
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki trading me ham logon ko income kamane ke liye jyada efforts karne hote hain. Agar ham log is tarah ki trades ko karte hain jo hame profits de sakti hai tab ham log bade traders ban sakte hain
    Haan bhai forex market mein bahut jayda efforts to karna hi padta hai jisse hum logo ko trading mein bahut hi acha paisa kamane ko mil sakta hai bhai.

  4. #199
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,604
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,958
    Thanked 2,444 Times in 1,427 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai forex market mein bahut jayda efforts to karna hi padta hai jisse hum logo ko trading mein bahut hi acha paisa kamane ko mil sakta hai bhai.
    Haan bhai main to apni trades me losses ko kisi bhi tarah se kam karna chahata hoon. Agar main is tarah ki trading ko karta hu to mere losses control me aa sakte hain

  5. #200
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,136
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,266
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to apni trades me losses ko kisi bhi tarah se kam karna chahata hoon. Agar main is tarah ki trading ko karta hu to mere losses control me aa sakte hain
    Bhai dekho jab tak koi trading karna sikhega nahi wo apni trading mein loss ko control kar nahi payega loss to idher hote hai lekin recover karna aana chahiye bhai.

  6. #201
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,604
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,958
    Thanked 2,444 Times in 1,427 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho jab tak koi trading karna sikhega nahi wo apni trading mein loss ko control kar nahi payega loss to idher hote hai lekin recover karna aana chahiye bhai.
    Forex traders logon ko is baat ko ekdum acchi tarah se samajh lena hoga ki kitni income ham logon ke paas me aa sakti hai

  7. #202
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    35.301
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    aapne thik kaha hai bhai aksar trader ye galtiya karta hai tabhi wo apni trading mein success nahi ho pata hai. ye sab galtiya sudhaar lena chahiye.
    Bhai ji forex ke business me trader se agar koi galti hota hai to usko trader ko khud he thik karna hota hai esme trader apne aap galti ko practice karke durr karega woi uske liye acha hai.

  8. #203
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,136
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,266
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    Bhai ji forex ke business me trader se agar koi galti hota hai to usko trader ko khud he thik karna hota hai esme trader apne aap galti ko practice karke durr karega woi uske liye acha hai.
    Bhai agar jo galti hota hai to trader ka nuksaan ho hi jata hai, yaha par galtiya kam se kam karna chahiye taki wo trading mein kama paye

  9. #204
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,604
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,958
    Thanked 2,444 Times in 1,427 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo galti hota hai to trader ka nuksaan ho hi jata hai, yaha par galtiya kam se kam karna chahiye taki wo trading mein kama paye
    हम लोग अगर अपनी ट्रेडिंग में गलती करते रहेंगे तो हमारे लिए आगे अपनी ट्रेडिंग की मदद से पैसे कमा पाना बहुत ही मुश्किल बन जाएगा और हम लोगों को इस बात को सबसे पहले समझ लेना होता है

Page 14 of 14 FirstFirst ... 41011121314

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us