FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 3 of 3 FirstFirst 123
Results 31 to 39 of 39

Thread: Step M5 Time frame Indicator

  1. #31
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein humare ko kam se kam loss karne hote hai aur iske liye badiya trading karn sikhna hoga bhai, jisse bahut hi kam loss hote hai aur profits jayda hote hai.
    मैं इस बात को अच्छी तरह से समझ गया हूं कि किस तरह से मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार को करना है|

  2. #32
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं इस बात को अच्छी तरह से समझ गया हूं कि किस तरह से मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार को करना है|
    Bhai forex market ko kafi achi tarah se karna hota hai lekin is kaam ko jab tak hum log samjhenge nahi humare ko earning nahi karne ko mil payega, ye kaam mushkil hi hai.

  3. #33
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex market ko kafi achi tarah se karna hota hai lekin is kaam ko jab tak hum log samjhenge nahi humare ko earning nahi karne ko mil payega, ye kaam mushkil hi hai.

    विदेशी मुद्रा व्यापार को करने में हम लोगों को कई बार मुश्किल आ सकती है इसके लिए हम लोगों को पूरी तैयारी कर लेनी होगी|

  4. #34
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    विदेशी मुद्रा व्यापार को करने में हम लोगों को कई बार मुश्किल आ सकती है इसके लिए हम लोगों को पूरी तैयारी कर लेनी होगी|
    Haan bhai mushkile to aati hai trading jaise bade business mein ye kaam mein koi kitna bhi jayda sikha ho bhai, usmein wo fail hota rahta hai kyunki kahi na kahi to wo galti kar hi dalta hai.

  5. #35
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai mushkile to aati hai trading jaise bade business mein ye kaam mein koi kitna bhi jayda sikha ho bhai, usmein wo fail hota rahta hai kyunki kahi na kahi to wo galti kar hi dalta hai.
    मैं यह बात अच्छी तरह से जानता हूं कि कैसे मैं विदेशी मुद्रा व्यापारी बन पाऊंगा

  6. #36
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं यह बात अच्छी तरह से जानता हूं कि कैसे मैं विदेशी मुद्रा व्यापारी बन पाऊंगा
    Bhai kisi bhi trader ko acha khasa trading tabhi karne ko mil pata hai jab wo banda forex market mein sahi se mehnat karta hai, usko jayda se jayda efforts karke hi trade karna padta hai.

  7. #37
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai kisi bhi trader ko acha khasa trading tabhi karne ko mil pata hai jab wo banda forex market mein sahi se mehnat karta hai, usko jayda se jayda efforts karke hi trade karna padta hai.
    मेरा कई बार अपनी ट्रेडिंग में नुकसान बहुत ज्यादा हो चुका है अब मैं ऐसा नहीं करना चाहता हूं

  8. #38
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मेरा कई बार अपनी ट्रेडिंग में नुकसान बहुत ज्यादा हो चुका है अब मैं ऐसा नहीं करना चाहता हूं
    Bhai jab tak hum apne loss ko kam se kam nahi karte hai trading ko kar nahi sakte hai, knowledge acha karne ke liye trader ko jayda time spend karna padta hai bhai.

  9. #39
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,363
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab tak hum apne loss ko kam se kam nahi karte hai trading ko kar nahi sakte hai, knowledge acha karne ke liye trader ko jayda time spend karna padta hai bhai.
    भाई जी यह बात मैं जानता हूं विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी

Page 3 of 3 FirstFirst 123

Thread Information

Users Browsing this Thread

There are currently 1 users browsing this thread. (0 members and 1 guests)

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us