FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 2 of 2 FirstFirst 12
Results 16 to 25 of 25

Thread: Lucky 5 Russain forex system

  1. #16
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,136
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,266
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko sabse pehle apni trading me is tarah ka trading ka plan use karna hoga jiski madad se hamare liye trades ko karna aasan ban sakta hai aur hamare profits jyada ho sakte hain
    Bhai trading karne ke liye plan hone chahiye humara plan hi idher kaam deta hai jo achi trading mein jayda madad karte hai bhai.

  2. #17
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,602
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,958
    Thanked 2,444 Times in 1,427 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading karne ke liye plan hone chahiye humara plan hi idher kaam deta hai jo achi trading mein jayda madad karte hai bhai.
    Ham logon ko apni trading me is tarah ka trading ka plan use karna hoga jiski madad se ham log acche aur bade traders ban sakte hain

  3. #18
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,136
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,266
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trading me is tarah ka trading ka plan use karna hoga jiski madad se ham log acche aur bade traders ban sakte hain
    Bhai dekho plan to use karna hota hai, aur iske liye humko kafi mehnat karna hota hai jisse trading acha kiya ja sakta hai, tabhi paisa aa sakt ahai.

  4. #19
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,602
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,958
    Thanked 2,444 Times in 1,427 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho plan to use karna hota hai, aur iske liye humko kafi mehnat karna hota hai jisse trading acha kiya ja sakta hai, tabhi paisa aa sakt ahai.
    Forex trading ka business jab bhi ham log kar rahe hote hain tab sabse pehle hame apni income ko increase kar lena hota hai

  5. #20
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,136
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,266
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ka business jab bhi ham log kar rahe hote hain tab sabse pehle hame apni income ko increase kar lena hota hai
    Bhai agar jo income ko badana hai to mehnat karna jaruri hai, jitna jayda koi mehnat karega wo utna hi acha trading se kama sakte hai bhai.

  6. #21
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,602
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,958
    Thanked 2,444 Times in 1,427 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo income ko badana hai to mehnat karna jaruri hai, jitna jayda koi mehnat karega wo utna hi acha trading se kama sakte hai bhai.
    Agar ham logon ko apni trading ki madad se income kamana hai tab ham log badi aur acchi tarah ki trades ko kar sakte hain

  7. #22
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    43,136
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,266
    Thanked 1,556 Times in 1,155 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Agar ham logon ko apni trading ki madad se income kamana hai tab ham log badi aur acchi tarah ki trades ko kar sakte hain
    Bhai agar jo humare ko trade se income kamana hai to ye ek kafi badi challenge rahta hai trader ke liye, kyunki trade kaam mehnat ka hai jo har koi nahi kar pata hai.

  8. #23
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,602
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,958
    Thanked 2,444 Times in 1,427 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo humare ko trade se income kamana hai to ye ek kafi badi challenge rahta hai trader ke liye, kyunki trade kaam mehnat ka hai jo har koi nahi kar pata hai.
    अगर अभी मेरे पास में इनकम कम है तब मुझे सबसे पहले इंतजार करना होगा जिससे मैं सही तरह की अपॉर्चुनिटी का इस्तेमाल करके पैसे कमाना शुरू कर सकूं

  9. #24
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    35.301
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo humare ko trade se income kamana hai to ye ek kafi badi challenge rahta hai trader ke liye, kyunki trade kaam mehnat ka hai jo har koi nahi kar pata hai.
    Hanji forex ke business me mehnat se kaam karna hota hai esme trader ache se market me analysis karke kaam karenga to wo esme sahi se apni trades me entry le sakenga.

  10. #25
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    32,602
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,958
    Thanked 2,444 Times in 1,427 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    Hanji forex ke business me mehnat se kaam karna hota hai esme trader ache se market me analysis karke kaam karenga to wo esme sahi se apni trades me entry le sakenga.
    जब हम लोग किसी काम को सही तरह से करना शुरू कर देते हैं तब हमें उसके नतीजे मिलना शुरू हो जाते हैं इसलिए हम लोगों को इस बात को सबसे पहले समझ लेना होगा कि अगर विदेशी मुद्रा व्यापार को सही तरह से करना है तो हमें उसमें मेहनत करना शुरू कर देना होगा

Page 2 of 2 FirstFirst 12

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us