FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 2 of 2 FirstFirst 12
Results 16 to 24 of 24

Thread: TradeOnGAP_M5GTI

  1. #16
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,133
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,236
    Thanked 1,524 Times in 1,136 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trades me mehnat ke saath me income kamane me thoda sa time lag sakta hai jiske baad me hame income high mil jaati hai
    Haan bhai trading mein mehnat ke sath hi kaam karne ka fayda hota hai, yaha par ushi trader ko kamane ko mil sakta hai jo jayda se jayda hard work karte hai.

  2. #17
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,133
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,236
    Thanked 1,524 Times in 1,136 Posts

    Default

    Bhai dekho agar jo koi trading system perfect hota hai to tab humare ko uska use karna hota hai waise system se hi hum log trading mein achi khasi earning kar sakte hai bhai.

  3. #18
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,203
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,761
    Thanked 2,405 Times in 1,402 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho agar jo koi trading system perfect hota hai to tab humare ko uska use karna hota hai waise system se hi hum log trading mein achi khasi earning kar sakte hai bhai.
    Hame apni trading me is tarah ka trading ka plan follow karna hota hai jisk imadad se ham log jyada profits kaam sakte hain. Agar ham logon ke paas me income hai tab ham log uski madad se acchi trading bhi kar paate hain

  4. #19
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,133
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,236
    Thanked 1,524 Times in 1,136 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Hame apni trading me is tarah ka trading ka plan follow karna hota hai jisk imadad se ham log jyada profits kaam sakte hain. Agar ham logon ke paas me income hai tab ham log uski madad se acchi trading bhi kar paate hain
    Bhai plan mein time lagta hai aise hi koi bhi trading ka plan banakar earn kar nahi sakta hai, yaha par bhai jiske pass plan hai wohi kamai kar sakta hai.

  5. #20
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,203
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,761
    Thanked 2,405 Times in 1,402 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai plan mein time lagta hai aise hi koi bhi trading ka plan banakar earn kar nahi sakta hai, yaha par bhai jiske pass plan hai wohi kamai kar sakta hai.
    Hame apni trades me is tarah ke plan ka use karna seekhna hota hai jo ekdum safe hota hai aur jiski madad se ham logon ke liye apne profits ko kamana aasan ho jaata hai

  6. #21
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,133
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,236
    Thanked 1,524 Times in 1,136 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Hame apni trades me is tarah ke plan ka use karna seekhna hota hai jo ekdum safe hota hai aur jiski madad se ham logon ke liye apne profits ko kamana aasan ho jaata hai
    Haan bhai trading ke liye plan ki kafi jarurat hoti hai, humare ko plan badiya bana leta hai, jisse trading kiya ja sakta hai plan jaruri hai.

  7. #22
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,203
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,761
    Thanked 2,405 Times in 1,402 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai trading ke liye plan ki kafi jarurat hoti hai, humare ko plan badiya bana leta hai, jisse trading kiya ja sakta hai plan jaruri hai.
    Haan bhai main to apni trades ko is tarah se karna chahata hu ki muje kuch income aana start ho sake aur main bada trader ban saku is business ki madad se

  8. #23
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,133
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,236
    Thanked 1,524 Times in 1,136 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to apni trades ko is tarah se karna chahata hu ki muje kuch income aana start ho sake aur main bada trader ban saku is business ki madad se
    Bhai forex business ke madad se humare ko acha khasa paisa kamane ko mil sakta hai, lekin iske liye trader ko jayda se jayda mehnat karna padta hai.

  9. #24
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,203
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,761
    Thanked 2,405 Times in 1,402 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex business ke madad se humare ko acha khasa paisa kamane ko mil sakta hai, lekin iske liye trader ko jayda se jayda mehnat karna padta hai.
    Haan bhai main to apni trades me is tarah ka trading ka system use karta hu jiski madad se income milna muje aasan ban sakta hai

Page 2 of 2 FirstFirst 12

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning:: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us