FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 2 of 3 FirstFirst 123 LastLast
Results 16 to 30 of 31

Thread: Forex Profit Heaper system

  1. #16
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,123
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai demo account par jitna ho sake practice kare bhai iski practice karne se hi humare ko perfect hone ko mil pata hai is par time dena hota hai.
    Ham logon ko sabse pehle apni trading me Demo accounts ka kis tarah se use karna hai is baat ko seekhna hoga aur fir uske baad me hamare liye apni trades ko karna possible ho jaata hai

  2. #17
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,264
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko sabse pehle apni trading me Demo accounts ka kis tarah se use karna hai is baat ko seekhna hoga aur fir uske baad me hamare liye apni trades ko karna possible ho jaata hai
    Bhai humare ko demo account par kafi kuch test karne hote hai, us par practice karne se kisi bhi cheez ke brae mein kafi achi tarah se jana ja sakta hai bhai.

  3. #18
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,123
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai humare ko demo account par kafi kuch test karne hote hai, us par practice karne se kisi bhi cheez ke brae mein kafi achi tarah se jana ja sakta hai bhai.
    Haan bhai ham logon ko apni trading me sabse pehle Demo trading ke accounts ka use karna hota hai. Agar ham log aisa karte hain tab hamare paas me high profits aa sakte hain

  4. #19
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,264
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai ham logon ko apni trading me sabse pehle Demo trading ke accounts ka use karna hota hai. Agar ham log aisa karte hain tab hamare paas me high profits aa sakte hain
    Bhai demo account par practice karte rahna chahiye, achi khasi practice karne se hi bhai humara yaha par trading mein sahi earning ka experience ho sakta hai.

  5. #20
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,264
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Bhai maine to bolta hoon jab tak hum test nahi kar lete hai system ko samjhana mushkil hi rahta hai, system ki knowledge hone par hi trading kiya jaaye to hum log kama sakte hai.

  6. #21
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,123
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai maine to bolta hoon jab tak hum test nahi kar lete hai system ko samjhana mushkil hi rahta hai, system ki knowledge hone par hi trading kiya jaaye to hum log kama sakte hai.
    Ham logon ko sabse pehle apni trading ki knowledge ko increase karna seekhna hoga. Jin traders logon ki income badh jaati hai wo log jyada profits kama sakte hain

  7. #22
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,264
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko sabse pehle apni trading ki knowledge ko increase karna seekhna hoga. Jin traders logon ki income badh jaati hai wo log jyada profits kama sakte hain
    Haan bhai trading mein jitna ho sake knowledge ko gain karna hota hai, agar knowledge hai tohi humare liye possible hoga kamana bhai.

  8. #23
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,123
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai trading mein jitna ho sake knowledge ko gain karna hota hai, agar knowledge hai tohi humare liye possible hoga kamana bhai.
    Forex trading ke business me skills bahut hi jyada important ho jaati hain. Jin traders logon ke paas me acchi trading ki skills hain wo log is business ko ekdum aasani ke saath me kar paate hain

  9. #24
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,264
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me skills bahut hi jyada important ho jaati hain. Jin traders logon ke paas me acchi trading ki skills hain wo log is business ko ekdum aasani ke saath me kar paate hain
    Bhai yaha par skills hona sabse jayda jaruri hai bina skills ke hum log kuch nahi kar sakenge bhai, isliye skills banaye to earn ho sakega.

  10. #25
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,123
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai yaha par skills hona sabse jayda jaruri hai bina skills ke hum log kuch nahi kar sakenge bhai, isliye skills banaye to earn ho sakega.
    Forex trading ke business me jin traders logon ke paas me is tarah ki skills ho jaati hain jinki madad se wo log apni trades ko kar sakte hai wo log acche traders ban jaate hain

  11. #26
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,264
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me jin traders logon ke paas me is tarah ki skills ho jaati hain jinki madad se wo log apni trades ko kar sakte hai wo log acche traders ban jaate hain
    Bhai trading karne ke liye bahut hi achi khasi skills ki jarurat padti hai, jo log yaha par mehnat karte hai wohi trading mein skills bana sakte hai.

  12. #27
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,123
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading karne ke liye bahut hi achi khasi skills ki jarurat padti hai, jo log yaha par mehnat karte hai wohi trading mein skills bana sakte hai.
    Ham logon ko sabse pehle apni trades me is tarah ki trading ki skills ko develop karna hoga jiski madad se hamare paas me income aa sakti hai

  13. #28
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,264
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko sabse pehle apni trades me is tarah ki trading ki skills ko develop karna hoga jiski madad se hamare paas me income aa sakti hai
    Bhai agar jo trading karna hai to humare ko skills bhi jayda achi karni padti hai, achi skills hogi to tab trading se kamane ko acha mil sakega.

  14. #29
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    31,123
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,903
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo trading karna hai to humare ko skills bhi jayda achi karni padti hai, achi skills hogi to tab trading se kamane ko acha mil sakega.
    Ham logon ko apni trading ko is tarah ke plan ke saath me karna hota hai jis se hamare paas me regular trading ki income aa sakti hai

  15. #30
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    42,264
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,254
    Thanked 1,552 Times in 1,153 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trading ko is tarah ke plan ke saath me karna hota hai jis se hamare paas me regular trading ki income aa sakti hai
    Bhai trading mein plan banaye to acha hota hai jiske pass plan hote hai wo trading kar sakte hai aur unko kamane mein bhi kafi madad ho jaati hai.

Page 2 of 3 FirstFirst 123 LastLast

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us