FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 1 of 3 123 LastLast
Results 1 to 15 of 31

Thread: Alchemy Trading System

  1. #1
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,955
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default Alchemy Trading System

    Hi all

    Alchemy is a trading system intraday trend following written by Xard777. the key to this trading system is the search direction of the day as a filter.
    Time Frame H1,
    Markets: Forex




    White line is the priceline.
    Gold line is the brekline.
    Dodgerblue/Deep Pink is the Cycle line.
    Blue Crimson is the trend line.
    Golden Gunsight is the hig channel determinant.


    Trade Signal is given the Price line crossing the Cycle line and confirmed by the candles turning blue or red.

    Watch the color of the trafficlight ring as it shows which direction the pricelline is in relation to daily open. As a rule of thumb you do not want to be trading against the ring color.
    White price line aboove the green daily open line= Direction Up ( Aqua ring).
    White price line below the green daily open line= Direction down ( magentaAqua ring).


    Thank you.
    Last edited by Resolve; 06-18-2018 at 04:00 PM.

  2. The Following User Says Thank You to Kinglord For This Useful Post:

    Resolve (02-01-2016)

  3. #2
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,693
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Haan bhai maine dekh liya hai ye wala Alchemy Trading System to muje accha lag raha hai aur iski madad se ham log aasani ke saath me apni trading kar sakte hain

  4. #3
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,955
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai maine dekh liya hai ye wala Alchemy Trading System to muje accha lag raha hai aur iski madad se ham log aasani ke saath me apni trading kar sakte hain
    Bhai apne dekh liya hai aur agar jo apko ye trading system acha laga hai, to jarur main apko kahunga is trading system ko demo par try kare bhai.

  5. #4
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,693
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai apne dekh liya hai aur agar jo apko ye trading system acha laga hai, to jarur main apko kahunga is trading system ko demo par try kare bhai.
    Ham logon ke paas me agar income time se agar aa rahi hai tab bahut hi acchi baat hai lekin aksar aisa bhi ho jaata hai ki income milne me hame problems ko face karna pad sakta hai

  6. #5
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,955
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ke paas me agar income time se agar aa rahi hai tab bahut hi acchi baat hai lekin aksar aisa bhi ho jaata hai ki income milne me hame problems ko face karna pad sakta hai
    Bhai jab income ho rahi hoti hai to tab humare ko dikakt nahi hoti hai bhai, achi income ke sath mein hum logo ko kafi khushi hoti hai bhai humare liye bhai badiya income ho ye jaruri hai bhai.

  7. #6
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,693
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab income ho rahi hoti hai to tab humare ko dikakt nahi hoti hai bhai, achi income ke sath mein hum logo ko kafi khushi hoti hai bhai humare liye bhai badiya income ho ye jaruri hai bhai.
    Ham logon ke paas me agar trading ke funds ki kami ho rahi hai tab ham logon ko is tarah ki trades ko karna seekhna hota hai jiski madad se hamare paas me sabse jyada profits aa sakte hain

  8. #7
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,955
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ke paas me agar trading ke funds ki kami ho rahi hai tab ham logon ko is tarah ki trades ko karna seekhna hota hai jiski madad se hamare paas me sabse jyada profits aa sakte hain
    Bhai agar funds ki kami hai to hum logo ko bade capital ko banana hota hai, khud ka bhi investment kar sakte hai bhai aur low lot par trading kar sakte hai.

  9. #8
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,693
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar funds ki kami hai to hum logo ko bade capital ko banana hota hai, khud ka bhi investment kar sakte hai bhai aur low lot par trading kar sakte hai.
    Haan bhai ye baat to ekdum sahi hai ki agar ham logon ke paas me abhi funds ki kami hai tab hame jyada badi trades ko karne se kuch bhi fayda nahi hone waala hai

  10. #9
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,955
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai ye baat to ekdum sahi hai ki agar ham logon ke paas me abhi funds ki kami hai tab hame jyada badi trades ko karne se kuch bhi fayda nahi hone waala hai
    Bhai agar jo funds ki kami hai to humare liye dikkat hoti hai bhai, yaha par funds ko bachana hota hai bhai, yaha par funds ko safe rakhna hota hai bhai.

  11. #10
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,693
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo funds ki kami hai to humare liye dikkat hoti hai bhai, yaha par funds ko bachana hota hai bhai, yaha par funds ko safe rakhna hota hai bhai.
    Ham logon ko apni trades ko sahi tara hse karne ke liye bahut hi mehnat ke saath me apni trading ko karna hota hai. Agar ham log aisa kar sakte hain tab trading ko karna bhi hamare liye ekdum easy ban sakega

  12. #11
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,955
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trades ko sahi tara hse karne ke liye bahut hi mehnat ke saath me apni trading ko karna hota hai. Agar ham log aisa kar sakte hain tab trading ko karna bhi hamare liye ekdum easy ban sakega
    Bhai trades mein jayda mehnat karna hota hai, aise hi hum trading kar nahi sakte hai, mehnat jayda karenge to jahir hai humara experience bhi acha hone lagega bhai.

  13. #12
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,693
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trades mein jayda mehnat karna hota hai, aise hi hum trading kar nahi sakte hai, mehnat jayda karenge to jahir hai humara experience bhi acha hone lagega bhai.
    Ham logon ko apne trading ke experience ko increase karna hoga. Aisa ham log tabhi kar sakte hain jab ham og is markets me jyada time spend karte hain

  14. #13
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,955
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apne trading ke experience ko increase karna hoga. Aisa ham log tabhi kar sakte hain jab ham og is markets me jyada time spend karte hain
    Haan bhai experience ko increase karna bahut hi jayda important hota hai, jiske pass mein experience acha hota hai wohi trading acha paisa kama sakte hai bhai.

  15. #14
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,693
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai experience ko increase karna bahut hi jayda important hota hai, jiske pass mein experience acha hota hai wohi trading acha paisa kama sakte hai bhai.
    Ham logon ko sabse pehle apne trading karne ke experience ko increase karna hoga. Agar ham log aisa kar sakte hain tab ham logon ke paas me income bhi jyada aa sakti hai aur ham log is business me bade traders bhi ban sakte hain

  16. #15
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,955
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko sabse pehle apne trading karne ke experience ko increase karna hoga. Agar ham log aisa kar sakte hain tab ham logon ke paas me income bhi jyada aa sakti hai aur ham log is business me bade traders bhi ban sakte hain
    Haan bhai trading karne ke liye apne experience k jayda behtar karna hota hai, kyunki earning uske liye hi possible ho sakta hai jo mehnat karta hai bhai.

Page 1 of 3 123 LastLast

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us