FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 2 of 2 FirstFirst 12
Results 16 to 29 of 29

Thread: Forex Arcanum easy signals

  1. #16
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,509
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,229
    Thanked 1,517 Times in 1,131 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by asingh601 View Post
    acchi trading strategy khud se hi banai hui hoti hai to hi kaam karti hai dusre ki banai hui strategy se aap kinta bhi kaam kar len wo utna profit nahi de pati jitna ki hamari apni strategy deti hai.
    Bhai agar khud hum trading strategy nahi bana paate hai to dusre kisi trader ki trading strategy ka istemaal kiya ja sakta hai bas wo effective honi chahiye.

  2. #17
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,414
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,703
    Thanked 2,396 Times in 1,396 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar khud hum trading strategy nahi bana paate hai to dusre kisi trader ki trading strategy ka istemaal kiya ja sakta hai bas wo effective honi chahiye.
    Hame apni trading me agar sahi tarah ki trading ki strategy ka use karna aa jaata hai tab ham log uski madad se income bhi kama sakte hain aur jyada bade traders ban sakte hain

  3. #18
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,509
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,229
    Thanked 1,517 Times in 1,131 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Hame apni trading me agar sahi tarah ki trading ki strategy ka use karna aa jaata hai tab ham log uski madad se income bhi kama sakte hain aur jyada bade traders ban sakte hain
    Bhai trading system agar jo sahi use karna aa jaye to isse acha aur kya hoga, ache trading system ke sath mein hi acha paisa kamaya ja sakta hai.

  4. #19
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,414
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,703
    Thanked 2,396 Times in 1,396 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading system agar jo sahi use karna aa jaye to isse acha aur kya hoga, ache trading system ke sath mein hi acha paisa kamaya ja sakta hai.
    Agar ham logon ko sahi trades ko karna hai tab hame uske liye is tarah ka trading ka plan use karna hoga jo hame incoem de sakta hai

  5. #20
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,509
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,229
    Thanked 1,517 Times in 1,131 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Agar ham logon ko sahi trades ko karna hai tab hame uske liye is tarah ka trading ka plan use karna hoga jo hame incoem de sakta hai
    Bhai kisi ke liye bhi yaha par kaam karna asan nahi hota hai, lekin agar koi trading karna janta hota hai to uske liye yaha par earning karna mushkil nahi hoga bhai.

  6. #21
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,414
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,703
    Thanked 2,396 Times in 1,396 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai kisi ke liye bhi yaha par kaam karna asan nahi hota hai, lekin agar koi trading karna janta hota hai to uske liye yaha par earning karna mushkil nahi hoga bhai.
    Haan bhai ye baat to sahi hai ki trading me hame income tabhi mil paati hai jab ham log sahi tarah ki skills ka use karne lag jaate hain

  7. #22
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,509
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,229
    Thanked 1,517 Times in 1,131 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai ye baat to sahi hai ki trading me hame income tabhi mil paati hai jab ham log sahi tarah ki skills ka use karne lag jaate hain
    Bhai trading mein income agar jo kam mil pa rahi hai to humare ko mehnat karna jaruri hota hai jisse humari income bad sakti hai bhai mehnat se hi paisa ayega.

  8. #23
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,414
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,703
    Thanked 2,396 Times in 1,396 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein income agar jo kam mil pa rahi hai to humare ko mehnat karna jaruri hota hai jisse humari income bad sakti hai bhai mehnat se hi paisa ayega.
    Ham log agar poori mehnat ke saath me income kama sakte hain tab hamare liye aasani ho jaati hai

  9. #24
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,509
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,229
    Thanked 1,517 Times in 1,131 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham log agar poori mehnat ke saath me income kama sakte hain tab hamare liye aasani ho jaati hai
    Bhai mehnat ke sath to kaam karna hi hota hai, kyunki ye kaam mehnat wala hai aur ismein kamyaab bhi wohi hoga jo mehnat karega bhai.

  10. #25
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,414
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,703
    Thanked 2,396 Times in 1,396 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai mehnat ke sath to kaam karna hi hota hai, kyunki ye kaam mehnat wala hai aur ismein kamyaab bhi wohi hoga jo mehnat karega bhai.
    Haan bhai main to is baat ko poori tarah se manta hu ki trades ko karna hamare liye aasan baat nahi hoti hai aur isme kaafi efforts lag sakte hain

  11. #26
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,509
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,229
    Thanked 1,517 Times in 1,131 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko poori tarah se manta hu ki trades ko karna hamare liye aasan baat nahi hoti hai aur isme kaafi efforts lag sakte hain
    Bhai hum logo ko manna hoga ki forex market aisa market hai jismein kamane ke liye hum logo ko kafi jayda hard work karna hota hoi bhai.

  12. #27
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,414
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,703
    Thanked 2,396 Times in 1,396 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai hum logo ko manna hoga ki forex market aisa market hai jismein kamane ke liye hum logo ko kafi jayda hard work karna hota hoi bhai.
    Forex trading ka business is tarah ka hota hai ki isme ham logon ko profits tabhi mil paate hain jab ham logon ki trading ki strategy ekdum sahi ho jaati hai aur profits aane lagte hain

  13. #28
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,509
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,229
    Thanked 1,517 Times in 1,131 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ka business is tarah ka hota hai ki isme ham logon ko profits tabhi mil paate hain jab ham logon ki trading ki strategy ekdum sahi ho jaati hai aur profits aane lagte hain
    Haan bhai jab trading ka strategy ek dum badiya hota hai to tab trading kiya ja sakta hai aur aise hi trading se kamai ho paati hai bhai.

  14. #29
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,414
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,703
    Thanked 2,396 Times in 1,396 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai jab trading ka strategy ek dum badiya hota hai to tab trading kiya ja sakta hai aur aise hi trading se kamai ho paati hai bhai.
    Ham logon ko apni trading ki sahi tarah ki strategy banane me kaafi time lag sakta hai. Agar ham sahi trading ki strategy ka use karte hain tab income ham logon ke paas me aa jaati hai

Page 2 of 2 FirstFirst 12

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2017 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning:: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us