FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 3 of 3 FirstFirst 123
Results 31 to 42 of 42

Thread: M30 Stochastic Cross

  1. #31
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,349
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,470 Times in 1,445 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex market se profits aa sake ye easy nahi hota hai, humare ko is kaam mein humko kamane ke liye kafi jayda mehnat karna hota hai.
    Haan bhai main to is baat ko janta hu ki trades me income sab log kama bhi nahi paate hain. Jin traders logon ke paas me income hai wohi log isme successful ho sakte hain

  2. #32
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,891
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko janta hu ki trades me income sab log kama bhi nahi paate hain. Jin traders logon ke paas me income hai wohi log isme successful ho sakte hain
    Bhai dekho yaha par safal hona thoda mushkil rahta hai, lekin safalta aise hi nahi mil pata hai jab tak wo trading mein perfect nahi ho jaate hai.

  3. #33
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,349
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,470 Times in 1,445 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho yaha par safal hona thoda mushkil rahta hai, lekin safalta aise hi nahi mil pata hai jab tak wo trading mein perfect nahi ho jaate hai.
    Ham logon ko agar apni trades me kisi bhi tarah ki mushkil ka samna karna padta hai tab hame sabse pehle apni trading ko sahi karna hota hai

  4. #34
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,891
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Stoch waise to indicator hai badiya agar thik se istemaal kare tohi humare ko fayda hoga, kafi baar isse trader ko galat entry point bhi mil jata hai jisse nuksaan hota hai.

  5. #35
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,349
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,470 Times in 1,445 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Stoch waise to indicator hai badiya agar thik se istemaal kare tohi humare ko fayda hoga, kafi baar isse trader ko galat entry point bhi mil jata hai jisse nuksaan hota hai.
    Stoch wala jo Technical ka Indicator hota hai uski madad se ham log apni trading ko bahut hi acchi tarah se kar sakte hain

  6. #36
    Elder Analyst Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    998
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Stoch wala jo Technical ka Indicator hota hai uski madad se ham log apni trading ko bahut hi acchi tarah se kar sakte hain
    दोस्त टेक्निकल इंडीकेटर्स के साथ ट्रेडिंग का फायदा होता हैं अगर वो ठीक तरह से उसका इस्तेमाल करता हैं तो दोस्त वैसे तो इसका ठीक तरह से इस्तेमाल करने के लिए उसको सिख लेना जरुरी होता हैं

  7. #37
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,349
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,470 Times in 1,445 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Rahulku701 View Post
    दोस्त टेक्निकल इंडीकेटर्स के साथ ट्रेडिंग का फायदा होता हैं अगर वो ठीक तरह से उसका इस्तेमाल करता हैं तो दोस्त वैसे तो इसका ठीक तरह से इस्तेमाल करने के लिए उसको सिख लेना जरुरी होता हैं
    Agar ham logon ke paas me Technical Indicators ki poori knowledge hai tabhi hame unka use karna hota hai. Ham logon ko is baat ko samajh lena hoga ki sahi tarah se agar ham use karte hain tab hamare profits badh sakte hain.

  8. #38
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Agar ham logon ke paas me Technical Indicators ki poori knowledge hai tabhi hame unka use karna hota hai. Ham logon ko is baat ko samajh lena hoga ki sahi tarah se agar ham use karte hain tab hamare profits badh sakte hain.
    hanji forex trader ko ess business me technical analysis aana bahut he jaroori hai agar trader ne technical se ache se market me kaam kiya to uske baad he wo eesme fir sabb jaankar sahi entry market me le sakenga.

  9. #39
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,891
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji forex trader ko ess business me technical analysis aana bahut he jaroori hai agar trader ne technical se ache se market me kaam kiya to uske baad he wo eesme fir sabb jaankar sahi entry market me le sakenga.
    Bhai technical analysis hum logo ko bahut hi achi tarah se karna aana chahiye bhai, main to khud idher technical trading karna pasand karta hoon bhai.

  10. #40
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,349
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,470 Times in 1,445 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai technical analysis hum logo ko bahut hi achi tarah se karna aana chahiye bhai, main to khud idher technical trading karna pasand karta hoon bhai.
    हम लोगों को अपनी ट्रेडिंग में पूरी एनालिसिस करना सीखना होता है क्युकी अगर हम लोग ऐसा कर सकते हैं तब हम लोगों के लिए अपनी ट्रेडिंग की मदद से इनकम कामना आसान बन सकता है।

  11. #41
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,891
    Thanks
    1,282
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हम लोगों को अपनी ट्रेडिंग में पूरी एनालिसिस करना सीखना होता है क्युकी अगर हम लोग ऐसा कर सकते हैं तब हम लोगों के लिए अपनी ट्रेडिंग की मदद से इनकम कामना आसान बन सकता है।
    Haan bhai market mein analysis karna bahut hi jaruri hota hai, taki humare ko market mein trading karne ko acha mile analysis acha hum logo ke liye jaruri hota hai bhai.

  12. #42
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    35,349
    Thanks
    6,091
    Thanked 2,470 Times in 1,445 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai market mein analysis karna bahut hi jaruri hota hai, taki humare ko market mein trading karne ko acha mile analysis acha hum logo ke liye jaruri hota hai bhai.
    अगर हम लोग सही तरह की एनालिसिस को करना शुरू कर देंगे तो हमारे पास में इस तरह की इनकम आ सकती है जो हम लोगों को एक बड़ा विदेशी मुद्रा व्यापारी बना सकती है|

Page 3 of 3 FirstFirst 123

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us