FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 4 of 4 FirstFirst 1234
Results 46 to 55 of 55

Thread: Best Scalping M15 System

  1. #46
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    विदेशी मुद्रा व्यापारी लोगों को इस बात को सबसे पहले समझ लेना होगा कि वह लोग एक बड़े ट्रेडर तभी बन पाएंगे जब उनके पास में जानकारी पूरी होगी|
    Bhai apni knowledge bahut hi jayda badiya increase karna hoga bhai, knowledge hai to trading kiya ja sakta hai, humko tabhi trading se kamane ko mil payega bhai.

  2. #47
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,337
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai apni knowledge bahut hi jayda badiya increase karna hoga bhai, knowledge hai to trading kiya ja sakta hai, humko tabhi trading se kamane ko mil payega bhai.
    हम लोगों को मेहनत करके इस बिजनेस में आगे बढ़ना होता है|

  3. #48
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हम लोगों को मेहनत करके इस बिजनेस में आगे बढ़ना होता है|
    Bhai aage to tabhi bada ja sakta hai jab ismein mehnat kar rahe hote hai, jayda se jayda mehnat se kiya hua kaam hi ismein safalta dilwati hai humko bhai ismein time dena padta hai.

  4. #49
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,337
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai aage to tabhi bada ja sakta hai jab ismein mehnat kar rahe hote hai, jayda se jayda mehnat se kiya hua kaam hi ismein safalta dilwati hai humko bhai ismein time dena padta hai.
    अगर हम लोगों के पास में सही तरह की जानकारी है तो उसको इस्तेमाल करके हम लोग एक अच्छे और बड़े व्यापारी बन जाते हैं|

  5. #50
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    अगर हम लोगों के पास में सही तरह की जानकारी है तो उसको इस्तेमाल करके हम लोग एक अच्छे और बड़े व्यापारी बन जाते हैं|
    Haan bhai bahut baar aisa hota hai ki knowledge nahi hoti hai aur tarding nahi kar pate hai, kaam ko agar jo achi tarah se karna hai to achi knowledge ko gain karna padta hai.

  6. #51
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,337
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai bahut baar aisa hota hai ki knowledge nahi hoti hai aur tarding nahi kar pate hai, kaam ko agar jo achi tarah se karna hai to achi knowledge ko gain karna padta hai.
    मेरा कई बार अपनी ट्रेडिंग को करने में नुकसान ज्यादा हो गया था अब मैं ऐसा नहीं करूंगा

  7. #52
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मेरा कई बार अपनी ट्रेडिंग को करने में नुकसान ज्यादा हो गया था अब मैं ऐसा नहीं करूंगा
    Bhai trading mein jitna ho sake loss ko rokne hote hai, loss ko kam se kam karna bahut hi jaruri hota hai aise mein income kamane thoda time lagta hai.

  8. #53
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,337
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading mein jitna ho sake loss ko rokne hote hai, loss ko kam se kam karna bahut hi jaruri hota hai aise mein income kamane thoda time lagta hai.
    अभी मैं एक छोटा विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं लेकिन मैं बड़ा विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना चाहता हूं

  9. #54
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,464
    Thanks
    1,430
    Thanked 1,589 Times in 1,183 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    अभी मैं एक छोटा विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं लेकिन मैं बड़ा विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना चाहता हूं
    Bhai agar jo koi chota trader hai aur wo agar bada trader banna chahta hai to usko trading mein jayda mehnat karna padega, usko trading learn karna padta hai.

  10. #55
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,337
    Thanks
    6,340
    Thanked 2,776 Times in 1,599 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo koi chota trader hai aur wo agar bada trader banna chahta hai to usko trading mein jayda mehnat karna padega, usko trading learn karna padta hai.
    मैं एक सही तरह का प्लान बनाकर अपनी ट्रेडिंग को आगे बढ़ाना चाहता हूं

Page 4 of 4 FirstFirst 1234

Thread Information

Users Browsing this Thread

There are currently 1 users browsing this thread. (0 members and 1 guests)

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us