FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 4 of 4 FirstFirst 1234
Results 46 to 57 of 57

Thread: Tbsttkh H1 trading system

  1. #46
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,499
    Thanks
    1,435
    Thanked 1,590 Times in 1,184 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    हम लोगों को अपनी ट्रेडिंग में पैसे कमाने के लिए पूरे प्रयास करने होंगे तभी हम लोग अच्छे और सफल व्यापारी आसानी के साथ में बन पाएंगे|
    Bhai agar jo forex market se paisa kamana hai to hum logo ko bahut hi achi tarah se isko learn karna hoga bhai, is kaam mein experience jab tak acha nahi hoga kamai nahi hoga bhai.

  2. #47
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,408
    Thanks
    6,342
    Thanked 2,786 Times in 1,603 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo forex market se paisa kamana hai to hum logo ko bahut hi achi tarah se isko learn karna hoga bhai, is kaam mein experience jab tak acha nahi hoga kamai nahi hoga bhai.
    जो लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को कर रहे हैं अगर वह लोग समझदारी के साथ में अपनी ट्रेडिंग को करेंगे तो उन लोगों को पैसा मिलना शुरू हो जाएगा|

  3. #48
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,499
    Thanks
    1,435
    Thanked 1,590 Times in 1,184 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    जो लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को कर रहे हैं अगर वह लोग समझदारी के साथ में अपनी ट्रेडिंग को करेंगे तो उन लोगों को पैसा मिलना शुरू हो जाएगा|
    Bhai knowledge ka sahi use karna hoga aur humare ko knowledge bhi acha lena hota hai bhai, tabhi to hum log trading achi kar sakte hai bhai jab knowledge hoti hai.

  4. #49
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,408
    Thanks
    6,342
    Thanked 2,786 Times in 1,603 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai knowledge ka sahi use karna hoga aur humare ko knowledge bhi acha lena hota hai bhai, tabhi to hum log trading achi kar sakte hai bhai jab knowledge hoti hai.
    भाई मैं इस बात को अच्छी तरह से मानता हूं कि कई बार हम लोग गलती कर देते हैं|

  5. #50
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,499
    Thanks
    1,435
    Thanked 1,590 Times in 1,184 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    भाई मैं इस बात को अच्छी तरह से मानता हूं कि कई बार हम लोग गलती कर देते हैं|
    Haan bhai trading mein gatliya to hoti hai, aur jo log galtiya thik nahi karte hai, wo kabhi bhi trading mein sudhaar nahi laa pate hai, galtiya bhi trader ko kafi sudhaar lena hota hai.

  6. #51
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,408
    Thanks
    6,342
    Thanked 2,786 Times in 1,603 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai trading mein gatliya to hoti hai, aur jo log galtiya thik nahi karte hai, wo kabhi bhi trading mein sudhaar nahi laa pate hai, galtiya bhi trader ko kafi sudhaar lena hota hai.

    मैं अच्छी तरह से इस बात को जानता हूं कि किस तरह से हम लोगों को एक बड़े व्यापारी बनना होगा और पैसे कमाने होंगे|

  7. #52
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,499
    Thanks
    1,435
    Thanked 1,590 Times in 1,184 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं अच्छी तरह से इस बात को जानता हूं कि किस तरह से हम लोगों को एक बड़े व्यापारी बनना होगा और पैसे कमाने होंगे|
    sabhi log badiya trader nahi ban sakte hai bahut se trader to yaha par bas loss karte hai, bahut hi kam baar wo trading se kamate hai jaydatar to wo nuksan karte hai.

  8. #53
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,408
    Thanks
    6,342
    Thanked 2,786 Times in 1,603 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    sabhi log badiya trader nahi ban sakte hai bahut se trader to yaha par bas loss karte hai, bahut hi kam baar wo trading se kamate hai jaydatar to wo nuksan karte hai.
    जिन लोगों के पास में कई तरह की जानकारी होती है वह लोग बड़े व्यापारी बन पाएंगे

  9. #54
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,499
    Thanks
    1,435
    Thanked 1,590 Times in 1,184 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    जिन लोगों के पास में कई तरह की जानकारी होती है वह लोग बड़े व्यापारी बन पाएंगे
    Bhai knowledge jab tak nahi hogi tab tak trading karna impossible rahta hai, knowledge ko jayda acha karke hi trading karna best hota hai bhai.

  10. #55
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,408
    Thanks
    6,342
    Thanked 2,786 Times in 1,603 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai knowledge jab tak nahi hogi tab tak trading karna impossible rahta hai, knowledge ko jayda acha karke hi trading karna best hota hai bhai.
    जो लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को करना चाहते हैं उन लोगों को समझदारी के साथ में काम करने होंगे

  11. #56
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    50,499
    Thanks
    1,435
    Thanked 1,590 Times in 1,184 Posts

    Default

    Bahut se system ho gaye hai ab to samjh pana mushkil hota hai ki kis trading system ka use karna chahiye kisko avoid karna hota hai, waise to trader ko khud se hi test karna hota hai bhai system ko tabhi wo jaan sakta hai.

  12. #57
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    46,408
    Thanks
    6,342
    Thanked 2,786 Times in 1,603 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bahut se system ho gaye hai ab to samjh pana mushkil hota hai ki kis trading system ka use karna chahiye kisko avoid karna hota hai, waise to trader ko khud se hi test karna hota hai bhai system ko tabhi wo jaan sakta hai.
    हां भाई मैं मेहनत करना चाहता हूं और मेहनत के बल पर एक बड़ा व्यापारी बन जाऊंगा

Page 4 of 4 FirstFirst 1234

Thread Information

Users Browsing this Thread

There are currently 1 users browsing this thread. (0 members and 1 guests)

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us