FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 3 of 4 FirstFirst 1234 LastLast
Results 31 to 45 of 46

Thread: NITRO+ Forex Indicators

  1. #31
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,661
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai trading ko karna asan nahi hota hai, lekin jab tak hum mehnat nahi karte hai yaha par trading sikh nahi sakte hai aur na hi earning karwa sakte hai.
    Ham logon ko poori mehnat ke saath me apni trading ko karna hoga. Agar ham log is tarah ki trades ko karna jante hain tab hamare liye profits ko earn karna aasan ban jaata hai

  2. #32
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,942
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko poori mehnat ke saath me apni trading ko karna hoga. Agar ham log is tarah ki trades ko karna jante hain tab hamare liye profits ko earn karna aasan ban jaata hai
    Haan bhai ye baat to sahi hai humare ko trading puri mehnat ke sath mein hi karna hota hai bhai, kyunki mehnat karenge to jarur humare ko earing karne ko mil sakega.

  3. #33
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,661
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai ye baat to sahi hai humare ko trading puri mehnat ke sath mein hi karna hota hai bhai, kyunki mehnat karenge to jarur humare ko earing karne ko mil sakega.
    Ham logon ko apni trading me agar income kam milne lag jaati hai tab hame apni trading ke systems me kuch changes bhi karna hote hain jis se hame high profits mil sake

  4. #34
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,942
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trading me agar income kam milne lag jaati hai tab hame apni trading ke systems me kuch changes bhi karna hote hain jis se hame high profits mil sake
    Bhai yaha par income agar jo kam aa rahi hai to humare ko uske liye mehnat karke badane ki jarurat hoti hai, mehnat karne se income ko jarur badaya ja sakta hai bhai.

  5. #35
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,942
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Bhai agar jo kisi bhi system ko samjhane mein dikkat ho to humare ko dusra try karna chahiye ye system bhi easy nahi hai kafi jayda mushkil system hai bhai.

  6. #36
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,661
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo kisi bhi system ko samjhane mein dikkat ho to humare ko dusra try karna chahiye ye system bhi easy nahi hai kafi jayda mushkil system hai bhai.
    Ham logon ko apni trading me is tarah ke trading ke systems ka use karna hota hai jinki madad se hamare liye income kamana aasan ban sakta hai

  7. #37
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,942
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trading me is tarah ke trading ke systems ka use karna hota hai jinki madad se hamare liye income kamana aasan ban sakta hai
    Bhai hum logo ka trading system jitna acha hota hai trading mein utna hi fayda ho sakta hai, system par hard work karna jayda jaruri hota hai.

  8. #38
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,661
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai hum logo ka trading system jitna acha hota hai trading mein utna hi fayda ho sakta hai, system par hard work karna jayda jaruri hota hai.
    Forex trading ka system is tarah se kaam karta hai ki agar ham logon ko apni trading ki knowledge hogi tab ham log uski madad se income kama sakte hain

  9. #39
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,942
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ka system is tarah se kaam karta hai ki agar ham logon ko apni trading ki knowledge hogi tab ham log uski madad se income kama sakte hain
    Bhai trading system acha hona jaruri hai, agar jo system hi acha nahi hota hai to humare liye earn karna mushkil ho jata hai bhai.

  10. #40
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,661
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading system acha hona jaruri hai, agar jo system hi acha nahi hota hai to humare liye earn karna mushkil ho jata hai bhai.
    Agar ham log is tarah ka trading ka system use kar rahe hain jo hame income de sakta hai tab ham logon ke liye jyada profits kamana bahut hi aasan ban jaata hai

  11. #41
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,942
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Agar ham log is tarah ka trading ka system use kar rahe hain jo hame income de sakta hai tab ham logon ke liye jyada profits kamana bahut hi aasan ban jaata hai
    Bhai trading system acha hai to kamai bhi achi ho sakegi, yaha par ek dum se kisi bhi trader ko kamai nahi ho sakti hai wo pahle sikhega tohi kama sakega.

  12. #42
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,661
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading system acha hai to kamai bhi achi ho sakegi, yaha par ek dum se kisi bhi trader ko kamai nahi ho sakti hai wo pahle sikhega tohi kama sakega.
    Forex trading ka system is tarah se kaam karta hai ki agar ham log iski madad se sahi trades ko karna seekh jaate hain tab ham logon ke paas me income aa jaati hai

  13. #43
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,942
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ka system is tarah se kaam karta hai ki agar ham log iski madad se sahi trades ko karna seekh jaate hain tab ham logon ke paas me income aa jaati hai
    Bhai dekho trading ke system ki jab tak humare ko knowledge nahi rahega humare ko kaam acha karne ko mil nahi sakega system acha hona jaruri rahta hai bhai.

  14. #44
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    30,661
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,890
    Thanked 2,427 Times in 1,416 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho trading ke system ki jab tak humare ko knowledge nahi rahega humare ko kaam acha karne ko mil nahi sakega system acha hona jaruri rahta hai bhai.
    Forex trading me ham log is baat ko ekdum acchi tarah se jante hain ki traders logon ke paas me skills bahut hi jyada nahi ho sakti hain

  15. #45
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    41,942
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.008
    Thanks
    1,253
    Thanked 1,550 Times in 1,152 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading me ham log is baat ko ekdum acchi tarah se jante hain ki traders logon ke paas me skills bahut hi jyada nahi ho sakti hain
    Bhai skills jab achi hoti hai to trading karna mushkil nahi hota hai, iske liye thodi mehnat jarur karna padega lekin wo jarur acha kama sakega bhai.

Page 3 of 4 FirstFirst 1234 LastLast

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us