FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 4 of 4 FirstFirst 1234
Results 46 to 55 of 55

Thread: Forex Bomber System

  1. #46
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,895
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    विदेशी मुद्रा व्यापार में कई बार हम लोगों का नुकसान ज्यादा हो जाता है इसके लिए हम लोगों को प्रयास करने होंगे जिससे हम लोग अपने होने वाले नुकसान को कम से कम कर सकते हैं|
    Bhai dekho ko agar thik se karne lagte ahi to tab trading se kamana bahut hi humare liye asaan hone lag jata hai, lekin aisi trading ke liye humare ko bahut time lag jata hai.

  2. #47
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,057
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho ko agar thik se karne lagte ahi to tab trading se kamana bahut hi humare liye asaan hone lag jata hai, lekin aisi trading ke liye humare ko bahut time lag jata hai.
    जब भी हम लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को कर रहे होते तो मुझे को सबसे पहले इस बात का ध्यान रखना होता है कि हम लोगों का जो भी नुकसान हो रहा है वह कम से कम हो सके|

  3. #48
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,895
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    जब भी हम लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को कर रहे होते तो मुझे को सबसे पहले इस बात का ध्यान रखना होता है कि हम लोगों का जो भी नुकसान हो रहा है वह कम से कम हो सके|
    Bhai dekho loss to hote hi hai agar hum soche ki loss nahi hoga to aisa impossible hai loss se hi trader sikhta hai humko sikhne ke liye loss se sabak lena jaruri hai.

  4. #49
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,057
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho loss to hote hi hai agar hum soche ki loss nahi hoga to aisa impossible hai loss se hi trader sikhta hai humko sikhne ke liye loss se sabak lena jaruri hai.
    मैं एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं मैं इस बात को अच्छी तरह से जानता हूं कि यह व्यापार करना कोई भी आसान काम नहीं हो सकता है|

  5. #50
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,895
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं मैं इस बात को अच्छी तरह से जानता हूं कि यह व्यापार करना कोई भी आसान काम नहीं हो सकता है|
    Bhai dekho duniya ka koi bhi kaam ho wo asaan nahi hota hai, lekin agar kisi bhi kaam mein mehnat karte rahenge to uske liye trading karna thoda to easy ho ji jata hai bhai.

  6. #51
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,057
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho duniya ka koi bhi kaam ho wo asaan nahi hota hai, lekin agar kisi bhi kaam mein mehnat karte rahenge to uske liye trading karna thoda to easy ho ji jata hai bhai.
    मैं पूरी मेहनत के साथ में अपनी ट्रेडिंग को करना चाहता हूं क्योंकि मुझे पैसे कमाने हैं|

  7. #52
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,895
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं पूरी मेहनत के साथ में अपनी ट्रेडिंग को करना चाहता हूं क्योंकि मुझे पैसे कमाने हैं|
    Bhai paisa to kamana hota hai lekin aise hi trading se kama nahi sakte hai ye kaam thoda mushkil to hai lekin jab sikh jaate hai to kamane mein koi bhi dikkat nahi hoti hai.

  8. #53
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,057
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai paisa to kamana hota hai lekin aise hi trading se kama nahi sakte hai ye kaam thoda mushkil to hai lekin jab sikh jaate hai to kamane mein koi bhi dikkat nahi hoti hai.
    विदेशी मुद्रा व्यापारी लोगों को सबसे पहले इस बात का पूरी जानकारी कर लेनी हो गई किस तरह से बोलो पैसे कमा पाएंगे|

  9. #54
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,895
    Thanks
    1,360
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    विदेशी मुद्रा व्यापारी लोगों को सबसे पहले इस बात का पूरी जानकारी कर लेनी हो गई किस तरह से बोलो पैसे कमा पाएंगे|
    Bhai forex market related achi knowledge lena sabse jayda important hota hai, taki trading mein koi bhi problem na ho achi knowledge ke sath hi trading karna sahi rahta hai.

  10. #55
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    44,057
    Thanks
    6,239
    Thanked 2,582 Times in 1,523 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex market related achi knowledge lena sabse jayda important hota hai, taki trading mein koi bhi problem na ho achi knowledge ke sath hi trading karna sahi rahta hai.
    मैं इस बात को अच्छी तरह से जानता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना आसान नहीं हो पाएगा

Page 4 of 4 FirstFirst 1234

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us