FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 3 of 3 FirstFirst 123
Results 31 to 44 of 44

Thread: fx preis (trading system)

  1. #31
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,509
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,229
    Thanked 1,517 Times in 1,131 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko is tarah ki trading ko karna hoga jiski madad se hamare liye income kamana ekdum aasan ban jayega aur hame jyada se jyada profits ho sakte hain
    Bhai income kamana hum logo ke liye kafi jayda important hota hai, income bhai jab milegi to humare ko kafi jayda khushi yaha par hoti hai bhai.

  2. #32
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,414
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,703
    Thanked 2,396 Times in 1,396 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai income kamana hum logo ke liye kafi jayda important hota hai, income bhai jab milegi to humare ko kafi jayda khushi yaha par hoti hai bhai.
    Ham logon ko sabse pehle apni trading ki strategy ke uper me dhiyan dena hota hai. Jin traders logon ke paas me jyada trading ki skills ho jaati hain wo log acche traders ban sakte hain is business mein

  3. #33
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,509
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,229
    Thanked 1,517 Times in 1,131 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko sabse pehle apni trading ki strategy ke uper me dhiyan dena hota hai. Jin traders logon ke paas me jyada trading ki skills ho jaati hain wo log acche traders ban sakte hain is business mein
    Haan bhai yaha par jitna ho sake strategy ke uper mein hi dheyan dena hota hai, jab tak badiya trading strategy nahi hogi kamai nahi ho sakti hai.

  4. #34
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,414
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,703
    Thanked 2,396 Times in 1,396 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai yaha par jitna ho sake strategy ke uper mein hi dheyan dena hota hai, jab tak badiya trading strategy nahi hogi kamai nahi ho sakti hai.
    Hame apni trades me is tarah ki trading ki strategy ko follow karna hoga jinki madad se ham log bade traders bhi ban sakte hain

  5. #35
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,509
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,229
    Thanked 1,517 Times in 1,131 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Hame apni trades me is tarah ki trading ki strategy ko follow karna hoga jinki madad se ham log bade traders bhi ban sakte hain
    Bhai hum logo ko badiya trading strategy chahiye hoti hai, jab tak hum log strategy nahi banayenge trading to yaha par achi kar hi nahi sakte hai.

  6. #36
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,414
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,703
    Thanked 2,396 Times in 1,396 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai hum logo ko badiya trading strategy chahiye hoti hai, jab tak hum log strategy nahi banayenge trading to yaha par achi kar hi nahi sakte hai.
    Jab bhi ham log apni trading ko karte hain tab hamare paas me income kam aa paati hai jiski wajah se hame losses ho sakte hain

  7. #37
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,509
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,229
    Thanked 1,517 Times in 1,131 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jab bhi ham log apni trading ko karte hain tab hamare paas me income kam aa paati hai jiski wajah se hame losses ho sakte hain
    Bhai jab trading mein income bahut hi kam aa rahi hoti hai to humare ko mehnat karna hota hai aur apni income ko badane ke liye kafi jayda dheyan dena hota hai.

  8. #38
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,414
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,703
    Thanked 2,396 Times in 1,396 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jab trading mein income bahut hi kam aa rahi hoti hai to humare ko mehnat karna hota hai aur apni income ko badane ke liye kafi jayda dheyan dena hota hai.
    Ham logon ke paas me agar is tarah ki trading ki strategy hai jiski madad se hame income mil sakti hai tab hamare liye accha ho sakta hai

  9. #39
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,509
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,229
    Thanked 1,517 Times in 1,131 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ke paas me agar is tarah ki trading ki strategy hai jiski madad se hame income mil sakti hai tab hamare liye accha ho sakta hai
    Bhai yaha par agar jo badiya strategy mil jaati hai to tab trading kiya ja sakta hai, strategy acha banane par humare ko kafi jayda dheyan dena hoga bhai.

  10. #40
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,414
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,703
    Thanked 2,396 Times in 1,396 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai yaha par agar jo badiya strategy mil jaati hai to tab trading kiya ja sakta hai, strategy acha banane par humare ko kafi jayda dheyan dena hoga bhai.
    ham logon ke paas me agar sahi tarah ki trading ki strategy ho jaati hai tab uski madad se hamare liye income kamana aasan ban jaata hai

  11. #41
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,509
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,229
    Thanked 1,517 Times in 1,131 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    ham logon ke paas me agar sahi tarah ki trading ki strategy ho jaati hai tab uski madad se hamare liye income kamana aasan ban jaata hai
    Bhai agar jo strategy ho jaati hai to tab humare liye trading karna mushkil nahi hota hai, strategy achi banakar hi kaam karna hota hai.

  12. #42
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,414
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,703
    Thanked 2,396 Times in 1,396 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo strategy ho jaati hai to tab humare liye trading karna mushkil nahi hota hai, strategy achi banakar hi kaam karna hota hai.
    Forex trading ke business me jin traders logon ke paas me is tarah ki trading aa jaati hai jiski mada dse unko profits mil sakta hai wo log bade traders ban sakte hain

  13. #43
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    39,509
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,229
    Thanked 1,517 Times in 1,131 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business me jin traders logon ke paas me is tarah ki trading aa jaati hai jiski mada dse unko profits mil sakta hai wo log bade traders ban sakte hain
    Bhai jisko trading karna aa jata hai wo trading karke bahut hi badiya kama sakte hai trading ko samjhane ke liye bas mehnat karna hota hai.

  14. #44
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    27,414
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,703
    Thanked 2,396 Times in 1,396 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai jisko trading karna aa jata hai wo trading karke bahut hi badiya kama sakte hai trading ko samjhane ke liye bas mehnat karna hota hai.
    Haan bhai main to is baat ko ekdum manta hu ki agra ham log sahi tarah ki trades ko karna chahate hain tab hame uske liye ek accha trading ka plan bana lena hoga

Page 3 of 3 FirstFirst 123

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2017 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning:: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us