FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Try Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 4 of 4 FirstFirst 1234
Results 46 to 55 of 55

Thread: Harmonic indicator ZUP_v74

  1. #46
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agar jo trading karne ke liye kam income aa rahi hai to koi baat nahi bas ismein mehnat karna hota hai, to hum apni income ko kisi bhi tarah se bada sakte hai.
    Ham log agar apni trading me mehnat karna start kar dete hain tab ham logon ke paas me regular trading ki income aa sakti hai aur hame ek bada trader bana sakti hai

  2. #47
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham log agar apni trading me mehnat karna start kar dete hain tab ham logon ke paas me regular trading ki income aa sakti hai aur hame ek bada trader bana sakti hai
    Bhai mehnat karna start kar de to achi baat hai, kyunki jo log mehnat karte hote hai wohi trading se paisa kama sakte hai, humko bhi kamane ke liye mehnat karte rahna hota hai.

  3. #48
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Bhai dekho Indicator koi bhi hota hai uske bare mein achi tarah se janna padta hai, indicator acha jab hoga to usko sikhe aur trading tab kiya ja sakta hai.

  4. #49
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai dekho Indicator koi bhi hota hai uske bare mein achi tarah se janna padta hai, indicator acha jab hoga to usko sikhe aur trading tab kiya ja sakta hai.
    Ham logon ko sabse pehle apni trades me is tarah ke Indicators ka use karna seekhna hoga jinki madad se hame income aasani ke saath me mil sakti hai

  5. #50
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko sabse pehle apni trades me is tarah ke Indicators ka use karna seekhna hoga jinki madad se hame income aasani ke saath me mil sakti hai
    Bhai trend indicator humare ko kafi jayda help karta hai, trend ke sath trading karne se hi trading mein achi khasi earning kiya ja sakta hai.

  6. #51
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trend indicator humare ko kafi jayda help karta hai, trend ke sath trading karne se hi trading mein achi khasi earning kiya ja sakta hai.
    Ham logon ko apni trading me income kamane ke liye sabse pehle sahi tarah ke Indicators ko follow karna hota hai. Agar ham log aisa kar sakte hain tab hame high profits mil sakte hain

  7. #52
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trading me income kamane ke liye sabse pehle sahi tarah ke Indicators ko follow karna hota hai. Agar ham log aisa kar sakte hain tab hame high profits mil sakte hain
    Bhai indicator ka use karna hum logo ke liye faydemand hai kafi achi tarah se sikh lena hota hai ki indicator akhir kaar kis tarah se kaam karta hai.

  8. #53
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai indicator ka use karna hum logo ke liye faydemand hai kafi achi tarah se sikh lena hota hai ki indicator akhir kaar kis tarah se kaam karta hai.
    Ham logon ko apni trading me is tarah ke Indicators ki madad se apni trades ko karna hoga jo hame jyada trading ke profits aasani ke saath me de sakte hain

  9. #54
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    40,409
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.338
    Thanks
    1,238
    Thanked 1,530 Times in 1,139 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ko apni trading me is tarah ke Indicators ki madad se apni trades ko karna hoga jo hame jyada trading ke profits aasani ke saath me de sakte hain
    Bhai indicator ke madad se trading kiya ja sakta hai lekin easy nahi hota hai, indicator ki knowledge jab tak nah hoga hum kama nahi sakenge bhai.

  10. #55
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    28,607
    FXO Shares
    0
    FXO Bonus
    0.442
    Thanks
    5,781
    Thanked 2,408 Times in 1,403 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai indicator ke madad se trading kiya ja sakta hai lekin easy nahi hota hai, indicator ki knowledge jab tak nah hoga hum kama nahi sakenge bhai.
    Haan bhai main to is baat ko janta hu ki trading ke business me agar ham logon ke paas me sahi tarah ke Indicator ho jaate hain tab ham log uski madad se apni trading ko kar sakte hain

Page 4 of 4 FirstFirst 1234

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2019 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning:: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us