FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 1 of 7 12345 ... LastLast
Results 1 to 15 of 102

Thread: library V5 pinkflint system

  1. #1
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    48,512
    Thanks
    1,353
    Thanked 1,574 Times in 1,168 Posts

    Default library V5 pinkflint system

    Hello bhaiyo.

    bhaiyo ye system aap sabhi ke sath share kar raha hoon, isse aap check kare. aap is system ka use M1 se M15 tak ke time frame par use kar sakte hai, umeed karta hoon, ache result milenge.




    Thank you.
    Last edited by Resolve; 06-19-2018 at 07:56 AM.

  2. #2
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    43,502
    Thanks
    6,235
    Thanked 2,576 Times in 1,517 Posts

    Default

    Ham koi bhi new system ko jab apni trading me test karte hain tab ham logon ko usko alag alag time frames me test karna hota hai jis se ham logon ko uska sahi se results mil sakta hai.

  3. #3
    Market Maker indiantiger's Avatar
    Join Date
    Jul 2013
    Location
    Loading.....
    Posts
    2,945
    Thanks
    104
    Thanked 143 Times in 77 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham koi bhi new system ko jab apni trading me test karte hain tab ham logon ko usko alag alag time frames me test karna hota hai jis se ham logon ko uska sahi se results mil sakta hai.
    bhai koi bhi system ho iss field mein aapko test karna bhauat zyada zarori hota hai agar test nahi karte hain aap toh iss field mein loss hone ke chances zyada ho jaate hain aapke.

  4. #4
    Market Maker
    Join Date
    Feb 2014
    Location
    Allahabad
    Posts
    2,819
    Thanks
    3
    Thanked 14 Times in 14 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Hello bhaiyo.

    bhaiyo ye system aap sabhi ke sath share kar raha hoon, isse aap check kare. aap is system ka use M1 se M15 tak ke time frame par use kar sakte hai, umeed karta hoon, ache result milenge.


    Thank you.
    achchha bhai apne jaisa bola hai isko waise hi main try karke dekhta hu or mujhe ummeed hai ki apki ummed sahi saabit hogi or ye system achchha ka achchha result rahega maine ise dowload kar liya hai.

  5. #5
    Market Maker mukesh277289's Avatar
    Join Date
    Mar 2014
    Location
    India
    Posts
    2,207
    Thanks
    4
    Thanked 5 Times in 5 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by indiantiger View Post
    bhai koi bhi system ho iss field mein aapko test karna bhauat zyada zarori hota hai agar test nahi karte hain aap toh iss field mein loss hone ke chances zyada ho jaate hain aapke.
    bro trader ke liye system hona chahiye jisse trader acha kama sake trader ke pass jab system a jata hai wo usse acha kama sakta hai system se bohot help milta hai

  6. #6
    Market Maker cool user
    Join Date
    Jul 2013
    Posts
    8,524
    Thanks
    1
    Thanked 8 Times in 8 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by mukesh277289 View Post
    bro trader ke liye system hona chahiye jisse trader acha kama sake trader ke pass jab system a jata hai wo usse acha kama sakta hai system se bohot help milta hai
    bikul sahi kaha bhai ki agar humein koi accha system mil jata hai jisse humein accha kamane ko mil jaye toh usse accha kya ho sakta hai, aisa system milne se humein bahut madad milti hai earn karne ke liye.

  7. #7
    Market Maker arahan's Avatar
    Join Date
    Feb 2014
    Location
    Zannat
    Posts
    4,574
    Thanks
    11
    Thanked 5 Times in 5 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Arnav_15 View Post
    bikul sahi kaha bhai ki agar humein koi accha system mil jata hai jisse humein accha kamane ko mil jaye toh usse accha kya ho sakta hai, aisa system milne se humein bahut madad milti hai earn karne ke liye.
    haan bhai ek achha system mil jata hai to trader ko aur kiya chahye wo isi se achha paisa kama sakta hai par ek achha system asaani se bhi nahi milta bahut mehnat aur khoj ke baad milta hai.

  8. #8
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    43,502
    Thanks
    6,235
    Thanked 2,576 Times in 1,517 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by arahan View Post
    haan bhai ek achha system mil jata hai to trader ko aur kiya chahye wo isi se achha paisa kama sakta hai par ek achha system asaani se bhi nahi milta bahut mehnat aur khoj ke baad milta hai.
    Agar muje apni trading se acche paise kamane hain tab main janta hu ki kab aur kis time me muje apni trades ko karna hoga.

  9. #9
    Market Maker neelsk91's Avatar
    Join Date
    Apr 2014
    Posts
    1,460
    Thanks
    7
    Thanked 3 Times in 3 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by arahan View Post
    haan bhai ek achha system mil jata hai to trader ko aur kiya chahye wo isi se achha paisa kama sakta hai par ek achha system asaani se bhi nahi milta bahut mehnat aur khoj ke baad milta hai.
    bhai humein system agar mil bhi jaata hai to humein fir bhi mehnat karni hoti hai system koi jadu ki chadi nahi hai humein us par bhi time de kar usey achche se samajhna hota hai taaki hum usey achche se implement kar sake aur achcha profit bana sake bhai.

  10. #10
    Market Maker cool user
    Join Date
    Mar 2012
    Posts
    5,885
    Thanks
    36
    Thanked 125 Times in 99 Posts

    Default

    Bhai mujhe tho M1 time frame mein use karna tho bilkul pasand nahi hain par agar M15 mein work karega ko zaroor hum isko try kar sakhthe hain demo trading mein aur uske baad decide kar sakhthe hain.

  11. #11
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    43,502
    Thanks
    6,235
    Thanked 2,576 Times in 1,517 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by ashvini View Post
    Bhai mujhe tho M1 time frame mein use karna tho bilkul pasand nahi hain par agar M15 mein work karega ko zaroor hum isko try kar sakhthe hain demo trading mein aur uske baad decide kar sakhthe hain.
    Ham logon ke paas me jo bhi time frames hain hamko sabse pehle usko samajhna hoga jis se ham apni trades ko us time frame me kar sakte hain.

  12. #12
    Market Maker cool user
    Join Date
    Jul 2013
    Posts
    8,524
    Thanks
    1
    Thanked 8 Times in 8 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham logon ke paas me jo bhi time frames hain hamko sabse pehle usko samajhna hoga jis se ham apni trades ko us time frame me kar sakte hain.
    bikul bhai apko samajhna hoga ki apko kisi time frame mein kaam karna hai, kyuki app tabhi sahi trade laga sakte hai jab apko sahi time frame milega jisse apko apne lagaye trade se acchi income earn karne ko milegi.

  13. #13
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    43,502
    Thanks
    6,235
    Thanked 2,576 Times in 1,517 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Arnav_15 View Post
    bikul bhai apko samajhna hoga ki apko kisi time frame mein kaam karna hai, kyuki app tabhi sahi trade laga sakte hai jab apko sahi time frame milega jisse apko apne lagaye trade se acchi income earn karne ko milegi.
    Ham log apni trading me koi bhi time frame ks istemaal kar sakte hain lekin hamko wohi time frame use karna hai jiski madad se hamko jyada profits milta hai.

  14. #14
    Market Maker indiantiger's Avatar
    Join Date
    Jul 2013
    Location
    Loading.....
    Posts
    2,945
    Thanks
    104
    Thanked 143 Times in 77 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham log apni trading me koi bhi time frame ks istemaal kar sakte hain lekin hamko wohi time frame use karna hai jiski madad se hamko jyada profits milta hai.
    bhai sahi time frame use karna bhauat zyada zarori hota hai paisa kamane ke liye iss field mein se warna loss hota jata hai aur pata bhi nahi chalta hai ki sari capital kahan gai ismein se hamari bhai.

  15. #15
    Market Maker neelsk91's Avatar
    Join Date
    Apr 2014
    Posts
    1,460
    Thanks
    7
    Thanked 3 Times in 3 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Ham log apni trading me koi bhi time frame ks istemaal kar sakte hain lekin hamko wohi time frame use karna hai jiski madad se hamko jyada profits milta hai.
    haan bhai sahi kaha hai aap ne jis time frame mein humein jyada profit milne ke chahnce hote hai humein usey hi use karna chahiye time frame ka bhi bahut important role hota hai profit ya loss mein.

Page 1 of 7 12345 ... LastLast

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2021 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen EU is a trading name of FXOpen EU Ltd. FXOpen EU Ltd is authorized and regulated by the Cyprus Securities and Exchange Commission (CySEC) under license number 194/13.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us